For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2' में अक्षय कुमार भी फाइनल, खास रोल में आएंगे नजर?

    By Staff
    |

    जबसे फिल्म 'भूल भुलैया 2' की घोषणा हुई है, फैंस इसी उम्मीद में हैं कि कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, तबू के अलावा फिल्म में अक्षय कुमार को भी फाइनल कर लिया जाए। अक्षय कुमार ने फिल्म में कैमियो निभाने की खबर से साफ इंकार किया था। लेकिन ताजा अफवाहों की मानें तो फिल्म में अक्षय कुमार के लिए एक खास रोल होगा। बहरहाल, इस बारे में निर्देशक अनीस बज़्मी ने कुछ बयान नहीं दिया है। इस फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म 31 जुलाई 2020 को रिलीज होने वाली है।

    सूत्रों के अनुसार, अनीस बज्मी ने भूल भुलैया 2 में अक्षय कुमार को फिट करने का आइडिया लगा लिया है। उन्होंने अक्षय कुमार से भी इस बारे में बात की है। वहीं, संभव है कि फिल्म के अंत के क्रेडिट के दौरान अक्षय कुमार और कार्तिक आर्यन पर एक गाना फिल्माया जाए। कोई शक नहीं कि यह फैंस के लिए बड़ा सरप्राइज होगा।

    अक्षय कुमार पर कार्तिक का बयान

    अक्षय कुमार पर कार्तिक का बयान

    अक्षय कुमार के बारे में बात करते हुए कार्तिक आर्यन ने कहा है कि अक्षय कुमार जैसा कोई नहीं हो सकता है। मुझ पर लोगों की उम्मीदों का बोझ है। और मैं पूरी कोशिश कर रहा हूं कि पूरी ईमानदारी से इस फिल्म को सफलता की ओर ले जाऊं।

    सीक्वल करना आसान नहीं

    सीक्वल करना आसान नहीं

    कार्तिक का कहना है कि वैसे भी सीक्वल फिल्में करना आसान नहीं होता है। खासतौर से वो फिल्में जो अपने आप में बहुत बड़ा नाम बन चुकी होती हैं। लेकिन वो कोशिश करेंगे कि भूलभुलैया 2 से कोई निराश ना हो।

    भूल भुलैया 2

    भूल भुलैया 2

    भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी, तबू, गोविंद नामदेव, संजय मिश्रा, राजपाल यादव जैसे कलाकार दिखेंगे।

    भूल भुलैया

    भूल भुलैया

    फिल्म भूल भुलैया साल 2007 में रिलीज हुई थी। जिसमें अक्षय कुमार, विद्या बालन, शाइनी आहूजा, अमीषा पटेल, परेश रावल जैसे कलाकार मुख्य किरदारों में थे। फिल्म सुपरहिट रही थी। खासकर फिल्म के गाने बेहद पॉपुलर रहे थे।

    फिल्म की शूटिंग

    फिल्म की शूटिंग

    फिलहाल फिल्म की शूटिंग जोरशोर से चल रही है। फिल्म के सेकेंड शेड्यूल की शूटिंग लखनऊ की एक हवेली में की जा रही है।शूटिंग लोकेशन से कई फोटोज और विडियोज इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं।

    अक्षय कुमार

    अक्षय कुमार

    जब अक्षय कुमार से इस फिल्म पर सवाल किया गया था, तो उन्होंने कहा था कि मैं भी इस सीक्वल को लेकर उत्साहित हूं। उम्मीद है लोगों को यह पसंद आएगी।

    "अपनी बेकार फिल्म बागी 3 को बड़ा बताने के लिए कंगना रनौत को टार्गेट कर रहे हैं"

    English summary
    According to latest rumours, Akshay Kumar to have a special role in Kartik Aaryan's Bhool Bhulaiya 2. He may have a special song at the credits.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X