For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'सूर्यवंशी' की रिलीज को लेकर बड़ी खबर- 2 अप्रैल को सिंगल स्क्रीन और ओटीटी पर साथ होगा धमाका!

    |

    रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार की सूर्यवंशी को लेकर हाहाकार मचा है। सूर्यवंशी की रिलीज डेट को लेकर अभीतक कुछ साफ नहीं है। लेकिन रोजाना नई नई डिटेल्स ने फैंस को कंफ्यूज कर दिया है। रोहित शेट्टी व रिलायंस एंटरटेमेंट की बातचीत रिलीज को लेकर जारी है कि फिल्म को मल्टीप्लेक्स, सिंगल स्क्रीन या ओटीटी- किसी तरह से रिलीज किया जाए। अब लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि रोहित शेट्टी व अक्षय कुमार की सूर्यवंशी मल्टीप्लेक्स की बजाय सिंगल स्क्रीन और ओटीटी पर सीधे रिलीज हो सकती है।

    बीच में खबरें आ रही थीं कि सूर्यवंशी को 2 अप्रैल के लिए बुक कर दिया गया है। लेकिन फिर खबरें आईं कि रिलीज को लेकर कुछ बदलाव किए गए और इसकी तारीख में भी बदलाव संभवत: तय माना गया। अब बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट की मानें तो, फिल्म मल्टीप्लेक्स में रिलीज नहीं होगी बल्कि फिल्ममेकर्स ने इसे ओटीटी और सिंगल स्क्रीन रिलीज करने की योजना बनाई है।

    इसी रिपोर्ट में इंडस्ट्री के सूत्रों के हवाले से ये भी कहा गया है कि सूर्यवंशी मेकर मल्टीप्लेक्स के बजाय सिंगल स्क्रीन थिएटर और ओटीटी के निर्णय पर पहुंचे हैं। सूत्रों कहा कि इस फैसले का मतलब ये होगा कि फिल्म को पीवीआर, कार्निवल, आईएओएक्स और इस तरह के मल्टीप्लेक्स में रिलीज नहीं होगी। लेकिन अक्षय कुमार की फैन फॉलोइंग को देखते हुए फिल्म को जमीनी स्तर तक के फैंस तक पहुंचा जाएगा।

    अगर ये खबर सही निकली तो इस तरह का निर्णय मल्टीप्लेक्स के बिजनेस को भी प्रभावित करेगी। अब देखना ये होगा कि सूर्यवंशी क्या सिनेमाघरों में कोरोना काल के बाद दर्शकों को खींचने में किस कदर सफल हो पाती है।

    ओटीटी से भी बात जारी

    ओटीटी से भी बात जारी

    मीडिया रिपोर्ट्स का ये भी दावा है कि फिल्ममेकर्स ओटीटी के संपर्क में भी है। ओटीटी से मेकर्स से बात शुरु कर दी है, अगर नेटफ्लिक्स तैयार होता है तो सूर्यवंशी का जलवा नेटफ्लिक्स पर भी उपलब्ध होगी और फैंस इसे घर बैठे भी देख पाएंगे।

    सूर्यवंशी को हिट करवाने की हर संभव कोशिश जारी

    सूर्यवंशी को हिट करवाने की हर संभव कोशिश जारी

    सूत्रों का कहना है कि सूर्यवंशी मेकर हर संभव कोशिश में लगे हुए हैं। वह किसी भी कीमत पर इस फिल्म को हिट करवाना चाहते हैं। वह चाहते हैं कि कोरोना के बाद ये फिल्म बिग हिट बनकर उभरे। साथ ही शानदार बिजनेस करे।

    सूर्यवंशी की गेंद नेटफ्लिक्स के पाले में

    सूर्यवंशी की गेंद नेटफ्लिक्स के पाले में

    प्रोड्यूसर्स, सूर्यंवशी मेकर्स और वितरकों के बीच बातचीत का सिलसिला जारी है। अब नेटफ्लिक्स का नाम इस फिल्म की रिलीज के साथ जुड़ा है। अच्छी डील के साथ इसे इस प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज किया जा सकता है।

    सालभर का इंतजार किया

    सालभर का इंतजार किया

    सूर्यवंशी पिछले साल मार्च में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना महामारी ने सारा खेल बिगाड़ दिया। कोरोना काल के प्रभाव को देखते हुए कुछ बड़े फिल्मकारों ने तो ओटीटी पर अपनी फिल्म को रिलीज करने का तय किया लेकिन रोहित शेट्टी सिनेमाघरों की रिलीज के लिए डटे रहे और सालभर का इंतजार किया।

    रोहित शेट्टी ने थिएटर्स के लिए रखी थी ये बड़ी शर्त

    रोहित शेट्टी ने थिएटर्स के लिए रखी थी ये बड़ी शर्त

    पिछली मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया था कि रोहित शेट्टी ने थिएटर में सूर्यवंशी को रिलीज करने के लिए ये शर्त रखी थी कि उन्हें 70 फीसदी रिवेन्यू दें और फिल्म के थिएटर रिलीज के 4 सप्ताह के अंदर ही ओटीटी पर उनकी फिल्म को रिलीज किया जाए। जबकि ज्यादातर मामलों में 8 हफ्तों का समय दिया जाता है।

    English summary
    Akshay Kumar starrer sooryavanshi release 2 april on OTT and single screens release-reports
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X