»   » SURPRISE: अक्षय कुमार की 'सिंह इज ब्लिंग' में सलमान का तड़का!

SURPRISE: अक्षय कुमार की 'सिंह इज ब्लिंग' में सलमान का तड़का!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] अक्षय कुमार की फिल्म और सलमान खान का तड़का.. किसी भी बॉलीवुड फैन के लिए यह एक धमाका से कम नहीं होगा। तो बता दें, अक्षय कुमार की 'सिंह इज ब्लिंग' को लेकर अब सलमान के फैंस भी उत्साहित हो सकते हैं। जी नहीं, फिल्म में सलमान का कैमियो या गाना नहीं है, बल्कि 'सिंह इज ब्लिंग' के साथ जुड़ेगी 'प्रेम रतन धन पायो'।

2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली फिल्म सिंह इज ब्लिंग के साथ सूरज बड़जात्या की फिल्म प्रेम रतन धन पायो का ट्रेलर जोड़ा जा रहा है। सलमान और अक्षय अच्छे दोस्त हैं, लिहाजा जब सलमान ने इस बारे में अक्षय से बात की, वह तुरंत राजी हो गए।


बहरहाल, सिंह इज ब्लिंग को लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं। यहां जानें फिल्म में क्या है खास-


सिंह इज ब्लिंग

सिंह इज ब्लिंग

सिंह इज ब्लिंग एक ऐसी फिल्म है जिसमें वो सबकुछ है जो कि अक्षय कुमार की फिल्म से लोगों को उम्मीद होती है- एक्शन, रोमांस, कॉमेडी।


खिलाड़ी अवतार

खिलाड़ी अवतार

सिंह इज ब्लिंग अक्षय कुमार की फिल्मों की ही तरह एक्शन से भरपूर है। ट्रेलर में अक्षय के बेहतरीन एक्शन की झलक आपको दिख जाएगी। लिहाजा, उम्मीद है कि फिल्म में अक्षय धमाल मचाएंगे।



कॉमेडी

कॉमेडी

अक्षय कुमार की कॉमिक टाइमिंग कितनी बेहतरीन है यह तो आपको पता ही होगा। बहरहाल, इसकी झलक आपको सिंह इज ब्लिंग के ट्रेलर में भी मिल जाएगी। ट्रेलर में बेहतरीन कॉमेडी के कुछ पंच डाले गए हैं।


रोमांस

रोमांस

यूं तो अक्षय कुमार एक्शन और कॉमेडी के बादशाह हैं। लेकिन धड़कन और अंदाज जैसी फिल्मों में उन्होंने रोमांस पर भी हाथ आजमाया है। लिहाजा, इस फिल्म में भी अक्षय और एमी जैक्सन का रोमांस नजरअंदाज नहीं किया जा सकेगा।


म्यूजिक

म्यूजिक

फिल्म का म्यूजिक काफी तड़कता भड़कता है। सिंह इज ब्लिंग में कई धमाकेदार पार्टी सॉग्स हैं। उम्मीद है ये गाने लोगों की जुबां पर जल्द ही चढ़ जाएंगे।




English summary
Salman Khan has decided to attach the first theatrical trailer of Prem Ratan Dhan Payo with the prints of Akshay Kumar's Singh is Bliing.
Please Wait while comments are loading...