For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हॉटस्टार पर रिलीज़ होनी थी अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम, इतने पैसे मांगे कि अटक ही गई

    |

    अक्षय कुमार स्टारर लक्ष्मी बम हॉटस्टार पर रिलीज़ होनी थी। माना जा रहा था कि फिल्म के लिए डील तय की गई है और ये डील थी 150 करोड़ की। हालांकि हॉटस्टार ने फिल्म की टीम को सीधा ज़मीन पर लाकर पटक दिया।

    हॉटस्टार ने अपनी तरफ से फिल्म के लिए 125 करोड़ की डील रखी। अब ये फिल्म पर है कि वो ये डील लेती है या नहीं।

    अब लक्ष्मी बम की टीम इस समय काफी असमंजस में है। 150 करोड़ फिल्म के लिए एक मुनाफेभरी डील थी। लेकिन 125 करोड़ के लिहाज़ से देखा जाए तो हो सकता है कि फिल्म थियेटर में इससे ज़्यादा कमा ले।

    akshay-kumar-s-laxmmi-bomb-s-hotstar-release-stuck-because-of-over-expensive-deal

    इसलिए अब ये डील लक्ष्मी बम की टीम को नुकसानदेह लग रही है और यही कारण है कि फिल्म की रिलीज़ अटक चुकी है। वैसे लॉकडाउन के बाद काफी फिल्मों की हालत इधर से उधर होगी -

    सूर्यवंशी

    सूर्यवंशी

    अक्षय कुमार की सूर्यवंशी इस साल मार्च में रिलीज़ होनी थी। लेकिन थियेटर के बंद होते ही रोहित शेट्टी ने फिल्म को आगे बढ़ाने का एलान कर दिया। अब ये फिल्म कब रिलीज़ होगी फिलहाल किसी को पता नहीं। माना जा रहा है कि फिल्म दीवाली पर रिलीज़ हो सकती है।

    राधे

    राधे

    सलमान खान की राधे का भी यही हाल है। फिल्म की शूटिंग चल ही रही थी कि लॉकडाउन का एलान हो गया। अभी फिल्म का काफी काम बचा है। माना जा रहा है कि ये फिल्म भी दीवाली पर रिलीज़ होने का प्लान बना रही है। लेकिन देखना होगा कि लॉकडाउन कब खुलता है और क्या तब तक फिल्म का बाकी काम पूरा हो पाता है।

    83

    83

    रणवीर सिंह की ये फिल्म बनकर तैयार है। यही कारण है कि कई ऑनलाइन स्ट्रीमिंग एप ने इस फिल्म को मोटी रकम देकर खरीदने की कोशिश की। लेकिन रिलायंस और कबीर खान अब अड़ चुके हैं कि फिल्म थियेटर खुलने का इंतज़ार करेगी और दर्शकों का एक्सपीरियंस लैपटॉप या मोबाईल पर फिल्म उपलब्ध करवा कर खराब नहीं करेगी।

    बंटी और बबली 2

    बंटी और बबली 2

    बंटी और बबली 2 की रिलीज़ डेट जून तय की गई थी। लेकिन अब जून में तो ये फिल्म रिलीज़ होना नामुमकिन है। वहीं अभी फिल्म की शूटिंग तक ठीक से शुरू नहीं हुई थी। ऐसे में इस साल ये फिल्म आ पाएगी, इसकी उम्मीद ज़रा कम है।

    शमशेरा

    शमशेरा

    रणबीर कपूर की ये यशराज पीरियड ड्रामा भी अनिश्चित समय के लिए बढ़ चुकी होगी। फिल्म का सेट खराब हो चुका है और अब देखना है कि नया सेट बनता है या नहीं, फिल्म की शूटिंग होती है या नहीं। किसी भी कीमत पर इस साल ये फिल्म रिलीज़ कर पाना नामुमकिन है।

    भुज द प्राइड ऑफ इंडिया

    भुज द प्राइड ऑफ इंडिया

    अक्षय कुमार की ये फिल्म अगस्त में रिलीज़ होने वाली थी। फिल्म की कुछ शूटिंग शुरू हुई थी लेकिन आधी से ज़्यादा फिल्म का शूट फिलहाल बाकी ही है। ऐसे में फिल्म का समय पर रिलीज़ होना नामुमकिन है। अगर फिल्म पूरी हो पाई तो इस साल के अंत तक रिलीज़ हो सकती है।

    गंगूबाई काठियावाड़ी

    गंगूबाई काठियावाड़ी

    संजय लीला भंसाली की ये आलिया भट्ट फिल्म, 8 सितंबर को रिलीज़ होनी थी। लेकिन अब फिलहाल फिल्म का सेट तोड़ा जा चुका है। जबकि फिल्म की ज़्यादा शूटिंग नहीं हुई थी। ऊपर से ये संजय लीला भंसाली की फिल्म है। इस हालत में अब इस साल इस फिल्म का रिलीज़ हो पाना मुश्किल है।

    पृथ्वीराज

    पृथ्वीराज

    अक्षय कुमार की पृथ्वीराज को नवंबर रिलीज़ के रूप में अनाउंस किया गया था। लेकिन पहली पूजा छोड़कर इस फिल्म की शूटिंग का कोई हिस्सा नहीं शुरू हुआ है। ऐसे में इस साल यशराज फिल्म्स का ये पीरियड ड्रामा, दर्शकों तक पहुंचेगा, इसके आसार कम ही नज़र आ रहे हैं।

    ब्रह्मास्त्र

    ब्रह्मास्त्र

    अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र की शूटिंग चल ही रही थी कि कोरोना का प्रभाव बढ़ने लगा और एहतियातन करण जौहर ने धर्मा प्रोडक्शन्स का सारा काम बंद कर दिया। हालांकि खबरे हैं कि फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन और VFX का काम लंदन का एक स्टूडियो कर रहा है। लेकिन सवाल ये है कि क्या वाकई ये फिल्म तय समय पर रिलीज़ हो पाएगी?

    मैदान

    मैदान

    अजय देवगन की मैदान, अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र को टक्कर देने वाली थी। लेकिन अब फिल्म का सेट पूरी तरह से तोड़ दिया गया है। ऐसे में दोबारा सेट खड़ा करना, फिल्म का बजट बढ़ाना लंबी प्रक्रिया होगी। ऐसे में इस साल मैदान का रिलीज़ हो पाना मुश्किल है।

    English summary
    Akshay Kumar starrer Laxmmi Bomb was to be sold to Disney Hotstar but now the deal has been called off as the team wanted very high price for the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X