India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पृथ्वीराज अक्षय कुमार ने सोनू सूद के साथ फिल्म प्रमोट करने से किया इंकार, केआरके का दावा - करेंगे एक्सपोज़

    |

    खुद को देश का नंबर 1 फिल्म क्रिटिक और मार्केटिंग जीनियस बताने वाले कमाल आर खान की टीम ने अब ये दावा किया है कि अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज की टीम के अंदर खिटपिट शुरू हो चुकी है। केआरके बॉक्स ऑफिस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय कुमार, पृथ्वीराज को सोनू सूद और संजय दत्त के साथ प्रमोट नहीं करना चाहते हैं।

    वहीं फिल्म की टीम, पृथ्वीराज को पूरी कास्ट के साथ प्रमोट करना चाहती है। इसे लेकर, पृथ्वीराज की टीम में आपस में ही अनबन हो चुकी है। फिल्म के प्रोड्यूसर, जैसा अक्षय कुमार कह रहे हैं, वैसा ही करने को तैयार हैं। अक्षय कुमार ने आदित्य चोपड़ा को आश्वासन भी दिया ह कि उनकी फिल्म को भाजपा का पूरा सहयोग मिलेगा।

    इस पर रिएक्ट करते हुए केआरके ने ट्वीट किया - सोनू सूद, संजय दत्त को तो खुशी मनानी चाहिए कि वो इस फ्लॉप फिल्म का प्रमोशन नहीं कर रहे हैं। केआरके ने इस समय अक्षय कुमार को टार्गेट करने का पूरा मन बना लिया है। उन्होंने अक्षय कुमार के खिलाफ लगातार एक अभियान के तहत काफी कुछ ट्वीट किया है। कुछ का ये भी मानना है कि ऐसा करके केआरके अपनी आने वाली किताब के लिए काफी विवाद और कंट्रोवर्सी बना लेंगे जिसका फायदा उन्हें होगा।

    फ्लॉप होने को तैयार हैं अक्षय

    फ्लॉप होने को तैयार हैं अक्षय

    फिल्म पृथ्वीराज फ्लॉप होने के साथ ही गुटखा किंग अक्की बाला सम्राट का करियर भी खत्म हो जाएगा। अक्षय कुमार ने पिछले दो सालों में छह फ्लॉप फिल्में दी हैं। उनके सारे प्रोड्यूसर दिवालिया हो जाएंगे जो इस समय उन्हें हर फिल्म के 130 करोड़ रूपये दे रहे हैं।

    लोगों से करवाया सर्वे

    लोगों से करवाया सर्वे

    केआरके ने अपने ट्विटर पर अक्षय कुमार के खिलाफ तरह तरह के सर्वे किए। एक सर्वे में उन्होंने लोगों से पूछा कि क्या आप अक्की गुटखा किंग बाला सम्राट की फिल्म पृथ्वीराज थिएटर में देखने जाएंगे। अगर आप ये फिल्म केवल ओटीटी पर देखेंगे तो अभी अपना जवाब दीजिए। एक और सर्वे में केआरके ने पूछा कि क्या वो पृथ्वीराज देखेंगे? केआरके ने इस सर्वे का रिज़ल्ट शेयर करते हुए बताया कि केवल 26 प्रतिशत लोग पृथ्वीराज को देखना चाहते हैं। बाकी 74 प्रतिशत लोग इसे देखना ही नहीं चाहते हैं। इसलिए ये पब्लिक का फैसला है कि ये फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप होने वाली है।

    पृथ्वीराज को कोई नहीं बचा सकता

    पृथ्वीराज को कोई नहीं बचा सकता

    एक और सर्वे में केआरके ने लोगों से पूछा कि कितने लोगों को लगता है कि अक्षय कुमार की अगली फिल्म उनकी पिछली फिल्म बच्चन पांडे की तरह फ्लॉप होगी। सर्वे का रिज़ल्ट बताते हुए केआरके ने लिखा - 71 प्रतिशत लोग कह रहे हैं कि पृथ्वीराज सुपरफ्लॉप होगी। जनता की आवाज़ नक्कारे ख़ुदा। मतलब इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कोई नहीं बचा सकता है।

    अक्षय को करेंगे एक्सपोज़

    अक्षय को करेंगे एक्सपोज़

    एक और ट्वीट में केआरके ने लिखा - “कनाडा के नागरिक देशभक्त श्री श्री गुटखा किंग बाला महाराज अक्षय कुमार ने कहा कि भगवान शिव पे दूध मत चढ़ाओ, हनुमान जी पर तेल मत चढ़ाओ, मां वैष्णो देवी के मंदिर जाकर पैसे बर्बाद मत करो। क्या पब्लिक ये सब भूल जाएगी? उन्होंने, अपने यूज़र्स को उकसाते हुए कहा कि अक्षय कुमार के पुराने सारे वीडियो मुझे भेजिए। चलिए हम उन्हें एक बार और एक्सपोज़ करें।

    केवल कर रहे हैं ढोंग

    केवल कर रहे हैं ढोंग

    एक और ट्वीट में केआरके ने कहा - अक्षय कुमार ने कहा कि उन्हें पाकिस्तान से ज़्यादा प्यार मिलता है। उन्होंने डायरेक्टर अनिल शर्मा को कहा था कि वो पाकिस्तान के खिलाफ एक शब्द भी नहीं बोलेंगे। उन्होंने कहा था भगवान पर दूध चढ़ाकर, वैष्णो देवी जाकर पैसे बर्बाद करने की ज़रूरत नहीं है। अब वो पूरा पूजा पाठ का ड्रामा कर रहे हैं जिससे कि उनकी फिल्म पृथ्वीराज हिट हो जाए।

    भाजपा से बंधी है उम्मीदें

    भाजपा से बंधी है उम्मीदें

    केआरके ने अक्षय कुमार के भाजपा से संबंधों पर कटाक्ष करते हुए लिखा - अब अक्षय कुमार पूरी तरह से भाजपा पर आश्रित हैं। वो भाजपा के कई दिग्गज नेताओं के लिए पृथ्वीराज की स्क्रीनिंग भी रख रहे हैं। उन्हें लग रहा है कि द कश्मीर फाइल्स की तरह, भाजपा के लोग, जनता से उनकी भी फिल्म देखने का आग्रह करेंगे। देखते हैं कि कनाडा के नागरिक अक्की बाला सम्राट सफल होते हैं या नहीं।

    अक्षय का आखिरी ओवर

    अक्षय का आखिरी ओवर

    हालांकि ये पहली बार नहीं है जब केआरके ने अक्षय कुमार के खिलाफ कुछ लिखा हो। वो पहले ही बता चुके हैं कि अक्षय कुमार इस समय इंडस्ट्री में अपना आखिरी ओवर खेल रहे हैं। सूर्यवंशी के प्रमोशन के दौरान, केआरके ने अक्षय कुमार के करियर की भविष्यवाणी करते हुए लिखा था - 'अक्षय कुमार के पास 10 फिल्में हैं लेकिन बाकी अभिनेताओं के पास कुल मिलाकर भी 10 फिल्में नहीं है। इसका मतलब ये है कि अक्की को पता है कि वो आखिरी के 5 ओवर खेल रहा है।

    English summary
    KRK claims that a huge fight has erupted in Prithviraj team as Akshay Kumar refused to promote the film with Sonu Sood and Sanjay Dutt. KRK in a string of tweets attacked Akshay.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X