For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अजय देवगन ब्लॉकबस्टर.. अब अक्षय कुमार का धमाका.. FINAL है ये फिल्म!

    By Neeti
    |

    अक्षय कुमार एक के बाद एक अपनी सभी फिल्मों से फैंस का दिल जीतते जा रहे हैं। कॉमेडी से लेकर एक्शन.. अक्षय को हर तरह के किरदार में पसंद किया जा रहा है। लेकिन बता दें, अब सुपरस्टार कुछ अलग करने की सोच रहे हैं।

    जी हां, अक्षय कुमार की अगली फिल्म ना कॉमेडी होगी.. ना एक्शन। अफवाहों की मानें तो अक्षय कुमार एक हॉरर फिल्म साइन करने वाले हैं। अक्षय ने स्क्रिप्ट पढ़ ली है और उन्हें पसंद भी आई है।

    याद दिला दें, कुछ दिनों पहले अक्षय कुमार ने यह कहा भी था कि वे अब 'भूल भुलैया' जैसी एक हॉरर- कॉमेडी करना चाहते हैं। हाल फिलहाल में देखा जाए तो अजय देवगन की गोलमाल अगेन को छोड़कर कोई भी हॉरर- कॉमेडी फिल्म ने अच्छा बिजनेस नहीं किया है। लिहाजा, अक्षय का यह फैसला सही साबित हो सकता है।

    बहरहाल, यहां जानें अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में-

    2.0

    2.0

    रजनीकांत की इस फिल्म में अक्षय कुमार विलेन बने नजर आएंगे। फिल्म 2018 अप्रैल में रिलीज होगी। इस फिल्म से अक्षय कुमार साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे हैं।

    Padman Trailer Reaction: Akshay Kumar | Radhika Apte | Sonam Kapoor; Watch Here | FilmiBeat
    पैडमैन

    पैडमैन

    अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' 26 जनवरी 2018 को रिलीज होने वाली है। बता दें, यह फिल्म रियल लाइफ में मुरुगनाथम से प्रेरित है, जिन्होंने सभी विरोधों का सामना करते हुए सबसे सस्ती सैनेटरी पैड्स बनाने का काम किया था।

    केसरी

    केसरी

    करण जौहर के प्रोडक्शन फिल्म में अक्षय कुमार होंगे.. जो कि सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित होगी। फिल्म 2019 में रिलीज होगी।

    गोल्ड

    गोल्ड

    गोल्ड रीमा कागती के निर्देशन में बन रही फिल्म 'गोल्ड' में अक्षय कुमार को फाइनल कर लिया गया है। इस फिल्म अक्षय हॉकी कोच बलबीर सिंह की भूमिका में नजर आएंगे।

    मुगल

    मुगल

    म्यूजिकल मुगल नाम से मशहूर संगीतकार गुलशन कुमार की बॉयोपिक फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य किरदार निभाएंगे।

    हाउसफुल 4

    हाउसफुल 4

    लगातार तीन सुपरहिट फिल्मों के बाद निर्माता साजिद नाडियाडवाला हाउसफुल फ्रैंचाइजी की चौधी फिल्म भी लाने की तैयारी में हैं। जी हां, हाउसफुल 4 की घोषणा हो चुकी है। फिल्म 2019 दिवाली पर रिलीज होगी।

    LOL- लैंड ऑफ लुंगी

    LOL- लैंड ऑफ लुंगी

    साजिद- फरहाद की अगली फिल्म में भी अक्षय फाइनल हो चुके हैं। यह फिल्म तमिल सुपरस्टार अजित की 2014 में आई फिल्म 'वीरम' की हिंदी रीमेक होगी। फिल्म का नाम होगा LOL.. पूरा नाम है - लैंड ऑफ लुंगी (लुंगी का देश)। यह एक गांव की कहानी होगी.. जहां अक्षय लुंगी पहने नजर आएंगे।

    English summary
    According to rumours, Akshay Kumar will be next working on a horror film. Akshay has loved the script and has agreed to do the same.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X