For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार का 2019 का धमाका, पूरा होगा 1000 करोड़ का टार्गेट

    |

    ये तो हम आपको बता ही चुके हैं कि अक्षय कुमार, नीरज पांडे के साथ अपना अगला प्रोजेक्ट फाइनल कर चुके हैं। लेकिन ये प्रोजेक्ट क्या है, फिलहाल केवल कयास लगाए जा रहे हैं।

    दो बातों पर हर किसी की सुई अटकी है कि या तो क्रैक की कहानी आखिरकार तैयार हो चुकी है या फिर नीरज फिर कोई देशभक्ति धमाका करने वाले हैं।

    अक्षय कुमार की क्रैक फीलिंग डाउन का भारतीय संस्करण मानी जा रही है। फिल्म एक अपराधी की कहानी थी जो सिस्टम से इतना चिढ़ जाता है कि अपराध की दुनिया में कदम रखता है। यानि कि अक्षय कुमार का एक और सोशल ड्रामा। इस बार थोड़े से साइकोलॉजिकल थ्रिलर इफेक्ट के साथ।

    850 करोड़ की देशभक्ति

    स्पेशल 26 को लेकर अक्षय कुमार देशभक्ति के नाम 850 करोड़ कमा चुके हैं। स्पेशल 26 - 66 करोड़, हॉलीडे - 116 करोड़, बेबी - 95 करोड़, गब्बर इज़ बैक - 86 करोड़, एयरलिफ्ट - 128 करोड़, रूस्तम - 127 करोड़, जॉली एलएलबी 2 - 116 करोड़ और टॉयलेट एक प्रेम कथा - 130 करोड़।

    [अक्षय कुमार का धमाकेदार प्लान - सलमान की दबंग 3 को सीधा टक्कर]

    माना जा रहा है कि केसरी की शूटिंग खत्म करते ही वो हाउसफुल 4 की शूटिंग में जुट जाएंगे। 2019 की ओपनिंग वो 2.0 से करने वाले हैं। हाउसफुल 4 दीवाली पर रिलीज़ होगी और केसरी मार्च में।

    इसके अलावा अक्षय का नाम हेरा फेरी 3 और वेलकम 3 के साथ जोड़ा जा रहा था। वहीं मुगल बायोपिक वो छोड़ चुके हैं और इधर काफी डायरेक्टर्स को नाराज़ भी कर चुके हैं -

    दिव्या की फिल्म साइन

    दिव्या की फिल्म साइन

    भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला की अगली फिल्म अक्षय कुमार ने 56 करोड़ में साइन की थी। लेकिन क्यों की थी पता नहीं। वो भी तब जब दिव्या खोसला ने यारियां और सनम रे जैसी फिल्में बनाई हैं।

    नीरज पांडे से झगड़ा

    नीरज पांडे से झगड़ा

    टॉयलेट एक प्रेम कथा के दौरान ही नीरज पांडे और अक्षय कुमार के बीच फिल्म के डिस्ट्रीब्यूशन को लेकर झगड़ा हुआ था। दोनों ने आपस में बात किए अलग अलग लोगों से बात तय कर ली थी। और दोनों ही पीछे नहीं हट रहे थे।

    नहीं रोका क्लैश

    नहीं रोका क्लैश

    इस साल अक्षय कुमार की पैडमैन, अय्यारी से क्लैश कर रही थी लेकिन अक्षय ने अपनी फिल्म नहीं हटाई। अय्यारी खुद ही हट गई। बाद में अक्षय ने अपनी डेट वापस आगे बढ़ा ली और वो डेट पद्मावत को दी जिससे अय्यारी की टीम झुंझला गई थी।

    क्रैक हुई कैंसिल

    क्रैक हुई कैंसिल

    अक्षय कुमार और नीरज पांडे, क्रैक नाम की फिल्म रूस्तम के बाद ही अनाउंस कर चुके थे लेकिन अब लगता नहीं है कि ये फिल्म आ पाएगी। फिलहाल तो फिल्म डिब्बाबंद है।

    सलमान खान का साथ

    सलमान खान का साथ

    करण जौहर और सलमान खान के साथ अक्षय कुमार ने एक डील की और सारागढ़ी के यदुध पर बनी फिल्म में काम करने के लिए हामी भरी। सलमान इस फिल्म के प्रोड्यूसर थे।

    अजय देवगन से पंगा

    अजय देवगन से पंगा

    करण जौहर और अक्षय कुमार दोनों को ही पता था कि अजय देवगन सन्स ऑफ सरदार सारागढ़ी के युद्ध पर बना रहे हैं। अजय ने ये बात सीधा सलमान से की।

    सलमान ने किया टाटा

    सलमान ने किया टाटा

    सलमान ने कमिटमेंट दिया था लेकिन फिर भी वो पीछे हट गए और अजय देवगन का साथ दिया। अक्षय से बार बार पूछा जाने लगा कि क्या सलमान फिल्म कर रहे हैं। अक्षय ने कह दिया मुझे नहीं पता।

    विपुल शाह को लटकाया

    विपुल शाह को लटकाया

    विपुल शाह काफी समय से अक्षय से नमस्ते लंदन सीक्वल के लिए डेट्स मांग रहे थे। फिल्म का नाम तय हुआ नमस्ते इंग्लैंड। और फिल्म की कहानी और कास्ट भी तय हो गई। लेकिन देशभक्ति प्रोजेक्ट्स की लालच में अक्षय ने ये प्रोजेक्ट फंसा दिया।

    नहीं दिया फिल्म का टाईटल

    नहीं दिया फिल्म का टाईटल

    विपुल शाह अर्जुन कपूर के साथ फिल्म शुरू करना चाहते थे लेकिन उन्होंने फिल्म का टाईटल अपने पास रखा था औऱ देने को ही नहीं तैयार थे। इससे विपुल शाह काफी झुंझलाए थे।

    टूटी भूषण से दोस्ती

    टूटी भूषण से दोस्ती

    अब टीसीरीज़ और अक्षय कुमार का इतना लंबा साथ छूट गया है। भूलभुलैया से लेकर बेबी तक टीसीरीज़ ने अक्षय की फिल्मों का बखूबी साथ दिया था। लेकिन मुगल छोड़ने के बाद भूषण ने साफ कहा कि वो फिल्म के लिए अक्षय से बड़ा स्टार लेकर आएंगे।

    English summary
    Akshay Kumar and Neeraj pandey are planning another project. It might be already delayed crack or an altogether new project.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X