For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सोरारई पोटरु के हिंदी रीमेक में अक्षय कुमार फाइनल? फिल्म के डायरेक्टर ने किया कंफर्म!

    |

    तमिल की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'सोरारई पोटरु' ( Soorarai Pottru) जल्द ही हिंदी में बनने जा रही है। स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म की डायरेक्टर सुधा कोंगरा प्रसाद ने बताया कि इस फिल्म के हिंदी वर्जन में लीड रोल अक्षय कुमार होंगे। फिलहाल फिल्म प्लानिंग के पहले स्टेज पर है। Soorarai Pottru एक बायोपिक है जो पायलट जीआर गोपीनाथ पर आधारित है। जीआर गोपीनाथ का सपना आम आदमी को किफ़ायती क़ीमत पर हवाई जहाज़ की यात्रा करवाना था। इसके लिए उन्हें दुनियाभर में पहचाना जाता है।

    डायरेक्टर और राइटर सुधा कोंगरा प्रसाद इससे पहले आर माधवन की फ़िल्म साला खड़ूस को भी डायरेक्ट कर चुकी है। साला खड़ूस फ़िल्म बॉक्सिंग पर बनी बेहतरीन फ़िल्मों में से एक है। उन्होंने बताया कि Soorarai Pottru की हिंदी वर्जन अभी डिस्कशन स्टेज पर है। फ़िल्म को लेकर सबकुछ प्रोड्यूसर तय करेंगे। उन्होंने बताया कि फ़िलहाल उन्होंने इस फ़िल्म के हिंदी वर्जन लिखना शुरू नहीं किया है।

    Soorarai Pottru फिल्म को ग्लोबल स्तर पर मिली सफलता को लेकर सुधा का कहना है कि यह सब कुछ भगवान के हाथ में है। सुधा बताती है कि जब इस फ़िल्म को ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज़ किया गया तो वे खुश नहीं थी। फिर जब इस फ़िल्म को ग्लोबल लेवल पर दमदार रिस्पॉन्स मिला। ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म की पहुंच काफी व्यापक है। इसके बाद मैंने चुप रहने का फ़ैसला किया और बाकि काम उसे करने दिया।

    Soorarai Pottru के हिंदी वर्जन में हो सकती है देरी

    Soorarai Pottru के हिंदी वर्जन में हो सकती है देरी

    Soorarai Pottru फिल्म के निर्माताओं में से एक गुनीत मोंगिया ने बिना उनकी अनुमति के हिंदी राइट्स Abundantia Films के विक्रम मल्होत्रा को बेचे जाने पर मद्रास हाई कोर्ट से स्टे ऑर्डर लाए हैं। ऐसे में इस फ़िल्म के हिंदी वर्जन में कुछ और देर हो सकती है।

     अक्षय कुमार ने बेल बॉटम से मचाया धमाल

    अक्षय कुमार ने बेल बॉटम से मचाया धमाल

    अक्षय कुमार ने महामारी के बीच अपनी फिल्म बेल बॉटम सिनेमाघरों में रिलीज की है। उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानादर भी रही।

    अपकमिंग फिल्म

    अपकमिंग फिल्म

    अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह रामसेतु, सूर्यवंशी, रक्षाबंधन से लेकर कई बिग फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

    अक्षय कुमार की मां की तबीयत हुई खराब

    अक्षय कुमार की मां की तबीयत हुई खराब

    हाल में ही खबरें आईं कि अक्षय कुमार की मां की तबीयत काफी खराब हुई जिसके बाद उन्हें आईसीयू में एडमिट करवाना पड़ा। इसके चलते अक्षय कुमार यूके से वापस भारत लौट आए।

    English summary
    Akshay Kumar lead role in Soorarai Pottru Hindi Remake read Director response
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X