For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तगड़ा Rumor: ऋतिक OUT तो अक्षय कुमार IN...क्या होगा फिल्म का हाल

    |

    [बॉलीवुड समाचार] बॉलीवुड में काफी दिनों से एक फिल्म को लेकर बड़ी चर्चा थी - बाज़ार। अब खबर है कि फिल्म के लिए अक्षय कुमार लगभग फाइनल हो गए हैं। निखिल आडवाणी ने इस फिल्म के लिए ऋतिक रोशन को अप्रोच किया था और सबको लगा था कि ऋतिक हीरो और कट्टी बट्टी का हाल देख फिल्म रिजेक्ट कर देंगे।

    [ALSO READ: ईद दीवाली सब BOOKED हैं - अक्षय कुमार]

    लेकिन अब निखिल का कहना है कि उन्होंने कभी इस फिल्म का ऑफर ऋतिक को दिया ही नहीं था। हाल ही में निखिल ने अक्षय कुमार से संपर्क किया। उन्हें लगता है कि अक्षय भी इस किरदार के साथ न्याय कर सकते हैं।

    निखिल इन दिनों अक्षय की अगली फिल्म एयरलिफ्ट को-प्रोड्यूस कर रहे हैं। ऐसे में दोनों के बीच काफी अच्छा कंफर्ट लेवल बन गया है। इसलिए अक्षय इस फिल्म के लिए हामी भर सकते हैं।

    [दो ब्लॉकबस्टर रीमेक - एक सलमान, एक अक्षय!]

    वैसे भी कल हो ना हो के बाद से डी डे, पटियाला हाउस, हीरो और कट्टी बट्टी ने निखिल आडवाणी के करियर पर ग्रहण लगा दिया है। और ऋतिक रोशन इस समय कोई रिस्क नहीं लेना चाहते। वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब ऋतिक ने कोई फिल्म रिजेक्ट की है -

    बैंग बैंग से रिप्लेस

    बैंग बैंग से रिप्लेस

    बैंग बैंग के सीक्वल से ऋतिक को रिप्लेस कर दिया गया है वो भी बिना उनसे पूछे। इस बात पर ऋतिक ने नाराज़गी भी ज़ाहिर की।

    शुद्धि

    शुद्धि

    करीना और ऋतिक इस फिल्म के लिए फाइनल थे। लेकिन फिर फिल्म में काफी देर होने लगी औऱ ऋतिक ने अपनी डेट्स मोहनजोदड़ो को दे दी।

    रंग दे बसंती

    रंग दे बसंती

    ऋतिक को इस फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई थी पर वो डीजे यानि आमिर खान का रोल करना चाहते थे। जबकि आमिर इस रोल के लिए फाइनल किए जा चुके थे। हालांकि इस फिल्म के हर किरदार ने अपनी छाप छोड़ी और ऋतिक की ये भूल uffff

    बंटी और बबली

    बंटी और बबली

    डर बहुत ही बेकार चीज़ होती है। यशराज के साथ ऋतिक ने मुझसे दोस्ती करोगे में काम किया था जो बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी। यही कारण था कि वो यशराज और रानी दोनों को ही लेकर श्योर नहीं थे।

    मैं हूं ना

    मैं हूं ना

    फराह खान की इस फिल्म में ऋतिक को लकी यानि लक्ष्मण प्रसाद के रोल के लिए अप्रोच किया गया था और शाहरूख का भाई बनकर वो बहुत क्यूट लगते। लेकिन ऋतिक ने ये रोल सुज़ैन के भाई ज़ाएद खान के लिए छोड़ दिया और यह फिल्म ज़ाएद के लिए क्या साबित हुई ये कहने की ज़रूरत नहीं है।

    स्वदेस

    स्वदेस

    आशुतोष गोवारिकर ने इस रोल के लिए ऋतिक को अप्रोच किया पर उन्हें लगा कि ज़मीन से जुड़े किरदार में वो फिट नहीं बैठ पाएंगे और उन्होंने इसे रिजेक्ट कर दिया। स्वदेस शाहरूख खान के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म मानी जाती है। और ये फिल्म हर लिहाज़ से बेहतरीन है।

     दिल चाहता है

    दिल चाहता है

    आकाश यानि आमिर खान के रोल को केवल ऋतिक रोशन के लिए लिखा गया था। लेकिन ऋतिक को ये रोल कुछ जंचा नहीं। तब आमिर को अक्षय खन्ना वाले रोल के लिए फाइनल किया गया था पर फाइनली आकाश का किरदार आमिर ने किया।

    बाजीराव मस्तानी

    बाजीराव मस्तानी

    इस फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन को लगभग फाइनल किया जा चुका था लेकिन शुद्धि, मोहनजोदड़ो, जोधा अकबर...सब ऋतिक के हवाले थी। भंसाली को लगा वो रिपीट हो जाएंगे!

    बाजीराव मस्तानी

    बाजीराव मस्तानी

    इस फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन को लगभग फाइनल किया जा चुका था लेकिन शुद्धि, मोहनजोदड़ो, जोधा अकबर...सब ऋतिक के हवाले थी। भंसाली को लगा वो रिपीट हो जाएंगे!

    बजरंगी भाईजान

    बजरंगी भाईजान

    हां हां हां....ऋतिक रोशन ने ये फिल्म रिजेक्ट की है। हालांकि कारण बस इतना था कि राकेश रोशन इस फिल्म को प्रोड्यूस करना चाहते थे जिसके लिए कोई तैयार नहीं था।

    धूम 4 में ऐश और सलमान

    धूम 4 में ऐश और सलमान

    ऋतिक, ऐश और सलमान की काफी बड़ी गुत्थी होती जा रही है जानिए यहां--->[ धूम 4 में ऐश Out तो सलमान IN...ऐश IN तो ऋतिक फाइनल]

    English summary
    Akshay Kumar is replacing Hrithik Roshan in Nikhil Advanis's Bazaar.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X