For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    6 बार Reject हुई फिल्म, सबसे आखिर में अक्षय कुमार को मिली, कर दिया जबरदस्त Dhamaka

    |

    अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 2.0 को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं। हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ और रिलीज के महज 24 घंटे में ही ये सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले वीडियो का रिकॉर्ड बना चुका है। बता दें, इस फिल्म को 600 करोड़ के भारी भरकम बजट पर तैयार किया गया है। टीजर रिलीज से पहले फिल्म के निर्माताओं ने खुलासा किया था कि फिल्म के वीएफएक्स में 550 करोड़ तक खर्च किया गया।

    [2.0 नहीं है पहली फिल्म, अक्षय कुमार का खूंखार अवतार, इन फिल्मों में भी आया नजर]

    इस फिल्म में अक्षय कुमार एक खूंखार विलेन के किरदार में नजर आएंगे.. जिसकी झलक टीजर में ही देखने को मिल गई है। ये फिल्म भारत की सबसे मंहगी साइ-फाइ फिल्म साबित होने वाली है। वहीं इस फिल्म में अक्षय कुमार का अवतार देखकर हर कोई हैरान रह गया। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा कोई ऐसा खतरनाक विलेन का किरदार निभा भी नहीं सकता था।

    क्या आपको पता है कि इतने शानदार विलेन बनने वाले अक्षय कुमार इस फिल्म के लिए पहली पसंद नहीं थे। बल्कि ये रोल सबसे पहले एक खान सुपरस्टार को ऑफर किया गया था। जिसके बाद किन्हीं कारणों से जब ये रोल रिजेक्ट हो गया तब जाकर अक्षय कुमार के पास पहुंचा। वहीं सिर्फ खान ही नहीं अक्षय कुमार को ये रोल 6 और सुपरस्टार्स से रिजेक्ट होने के बाद ऑफर किया गया है। तो इसी बात पर आगे जानें किन-किन एक्टर्स ने रिजेक्ट किया 2.0 में विलेन का रोल-

    आमिर खान

    आमिर खान

    इसके बाद बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान से रजनीकांत वाले रोल की बात की गई। आमिर ने भी इस रोल के लिए मना कर दिया। वे 'दंगल' में व्यस्त थे और इस रोल को नहीं करना चाहते थे।

    कमल हसन

    कमल हसन

    फिल्म के निर्देशक शंकर चाहते थे कि कमल हासन अक्षय वाले रोल को निभाएं। आखिर एक ही फिल्म में रजनीकांत और कमल हसन का होना.. बहुत बड़ी बात है। लेकिन कमल हसन ने इस फिल्म के लिए हां नहीं कहा।

    विक्रम

    विक्रम

    आमिर के बाद साउथ के ही कलाकार विक्रम से बात की गई, लेकिन उन्होंने भी फिल्म करने से इंकार कर दिया।

    ऋतिक रोशन

    ऋतिक रोशन

    निर्देशक ने ऋतिक रोशन से भी अक्षय कुमार वाले रोल के लिए संपर्क किया। लेकिन ऋतिक को विलेन बनने का जोखिम पसंद नहीं आया।

    नील नितिन मुकेश

    नील नितिन मुकेश

    इसके बाद नील नितिन मुकेश के नाम पर विचार किया गया। लेकिन फिर लगा कि वे रजनीकांत के मुकाबले कहीं नहीं ठहर पाएंगे इसलिए नील के नाम पर सहमति नहीं बन पाई।

    अर्नाल्ड श्वार्जनेगर

    अर्नाल्ड श्वार्जनेगर

    बॉलीवुड स्टार्स की ना सुन कर निर्देशक शंकर परेशान हो गए तो उन्होंने हॉलीवुड सितारे Arnold Schwarzenegger से बात की। अर्नाल्ड राजी तो हो गए, लेकिन उन्होंने इतनी रकम मांग ली कि उन्हें साइन करने का इरादा छोड़ दिया गया।

    English summary
    Akshay Kumar got the villain role in 2.0 after it was rejected 6 times by other actors.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X