For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार बन गए सबसे बड़े सुपरस्टार, 120 करोड़ की डील हुई फाइनल, बड़ी खबर !

    |

    ये कहने में कोई गुरेज नहीं रहा है कि साल 2019 के सबसे कमाऊ सुपरस्टार अक्षय बने हैं। केसरी, मिशन मंगल और हाउसफुल 4 के बाद गुड न्यूज ने अक्षय को फिर से बॅालीवुड का बिग सुपरस्टार बना दिया है। वहीं साल 2020 के लिए भी अक्षय कुमार के खाते में पृथ्वीराज, सूर्यवंशम और बच्चन पांडे जैसी हिंदी सिनेमा की बहुप्रतिक्षित फिल्मों की लंबी फेहरिस्त है।

    ऐसे में अब अक्षय कुमार का नाम ऐसी फिल्म से जुड़ने जा रहा है, जिसके लिए उन्हें 120 करोड़ की फीस दी जा रही है। बॅालीवुड हंगामा की रिपोर्ट अनुसार अक्षय कुमार ने अपनी नई फिल्म के लिए कुल मिलाकर 120 करोड़ की डील साइन की है।

    इसकी वजह कोई और नहीं बल्कि दर्शकों और बॅाक्स आफिस पर बढ़ती हुई उनकी लोकप्रियता है। अक्षय की फिल्में जितनी बड़े पर्दे पर कमाई बटोरती हैं ठीक उसी तरह सैटेलाइट और डिजिटल नेटवर्क पर भी उनका जादू रेटिंग के जरिए दिखाई पड़ता है।

    120 करोड़ के साथ

    120 करोड़ के साथ

    हालांकि अक्षय की ये 120 करोड़ वाली फिल्म का प्रोजेक्ट क्या होगा इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है। लेकिन रिपोर्ट अनुसार सारा अली खान और धनुष इस फिल्म का हिस्सा हो सकते हैं। इस पर अभी तक अक्षय कुमार की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

    ये हैं 2018 का रिपोर्ट कार्ड

    ये हैं 2018 का रिपोर्ट कार्ड

    साल 2018 की बात की जाए तो अक्षय कुमार की तीनों फिल्में पैडमैन, गोल्ड और 2.0 ने तगड़ा बिजनेस किया। पैडमैन ने जहां 207 करोड़, गोल्ड ने 151 करोड़ और 2.0 ने 800 करोड़ की जबरदस्त कमाई की।

    1000 करोड़ का आंकड़ा

    1000 करोड़ का आंकड़ा

    साल 2019 में अक्षय कुमार ने 1000 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है।2019 मार्च में रिलीज फिल्म केसरी ने 203 करोड़ रुपये का बिजनस किया था। इसके बाद 15 अगस्त को आई फिल्म 'मिशन मंगल' ने 277 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं, अक्षय कुमार की कॉमेडी फिल्म 'हाउसफुल 4' ने भारत में 290 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

    सभी स्टार्स को पीछे

    सभी स्टार्स को पीछे

    सइतना ही नहीं कमाई के लिहाज से अक्षय कुमार ने भी कई स्टार्स को पीछे छोड़ दिया है। बिजनेस मैगजीन FORBES की सबसे अधिक कमाई करने वाले सेलिब्रेटी की लिस्ट में अक्षय का 33वां स्थान है।

    तो क्या इतनी है फीस

    तो क्या इतनी है फीस

    माना जा रहा है कि अक्षय कुमार अपनी हर फिल्म से कम से कम 50 लाख डॅालर यानी कि 34.19 करोड़ रुपए से लेकर 1 करोड़ डॅालर यानी कि 68.40 करोड़ की कमाई करते हैं।

    English summary
    Akshay Kumar become the highest paid star sign deal for next film for 120 crores, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X