For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अजय देवगन की 5 सुपहिट फिल्म, एकबार फिर इनसे मिलाया हाथ, 2019 के बाद 2020 भी Book

    |

    बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों के बीच एक और बड़ी फिल्म की प्लानिंग की खबर आ रही है। खबर बड़ी इसलिए है क्योंकि इस फिल्म अजय देवगन और प्रकाश झा की जोड़ी काफी सालों बाद फिर नजर आ सकती है। जी हां! सत्याग्रह और राजनीति जैसी फिल्म देने वाली ये जोड़ी एक बार फिर से हाथ मिला सकती है। हैरानी की बात नहीं है कि ये जोड़ी अब तक 5 शानदार फिल्में दे चुकी है। वहीं अब एक बार फिर से इस जोड़ी के साथ आने की खबर फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है।

    [अक्षय कुमार की 400 करोड़ी फिल्म, 2.0 को लेकर आई तगड़ी खबर, फैन हैं तो तारीख लिख लीजिए]

    मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो अजय देवगन और प्रकाश झा ने इस प्रोजेक्ट पर काम भी शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है कि ये अजय देवगन की ये फिल्म कुछ सच्ची घटनाओं पर आधारित होगी और इस फिल्म में सामाजिक और कानून से जुड़े मुद्दे उठाए जाएंगे। बता दें कि अजय देवगन और प्रकाश झा ने अब तक- दिल क्या करें, गंगाजल, अपहरण, राजनीति और सत्याग्रह जैसी फिल्में की हैं।

    इन दिनों अजय देवगन अपनी आने वाली फिल्म टोटल धमाल, देदे प्यार दे और तानाजी जैती फिल्मों को लेकर व्यस्त हैं। ये फिल्में 2019 के प्रोजेक्ट्स हैं। वहीं प्रकाश झा की फिल्म के साथ मालूम होता है कि अजय देवगन ने 2020 भी बुक कर लिया। तो चलिए इसी बात पर आगे जानें आने 2019 को रिलीज होने वाली बड़ी फिल्मों के बारे में और जानें किन-किन स्टार्स में आगे निकलने के लिए लगेगी तगड़ी होड़।

    भारत

    भारत

    सलमान खान की यह फिल्म 2019 ईद पर रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं.. जबकि अतुल अग्निहोत्री निर्माता हैं। फिल्म जून से फ्लोर पर आएगी।

    केसरी

    केसरी

    करण जौहर के प्रोडक्शन फिल्म में अक्षय कुमार होंगे.. जो कि सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित होगी। फिल्म 2019 होली पर रिलीज होगी। निर्देशक होंगे अनुराग सिंह।

    हाउसफुल 4

    हाउसफुल 4

    लगातार तीन सुपरहिट फिल्मों के साथ निर्माता साजिद नाडियाडवाला हाउसफुल फ्रैंचाइजी की चौधी फिल्म भी लाने की तैयारी में हैं। फिल्म 2019 दिवाली पर रिलीज होगी। अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और बॉबी देओल फाइनल हैं।

    सुपर 30

    सुपर 30

    ऋतिक रोशन स्टारर सुपर 30 ब़ॉयोपिक फिल्म 25 जनवरी 2019 को रिलीज होगी।

    ब्रह्मास्त्र

    ब्रह्मास्त्र

    करण जौहर की इस फिल्म का नाम है- ब्रह्मास्त्र.. जहां मेनलीड किरदारों में दिखेंगे अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर। फिल्म का निर्देशन करेंगे अयान मुखर्जी। फिल्म 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी। करण जौहर के साथ हाथ मिलाया है फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने।

    83 वेन इट ऑल स्टारटेड

    83 वेन इट ऑल स्टारटेड

    क्रिकेट वर्ल्ड कप 1983 पर आधारित बनने वाली फिल्म 83। कबीर खान के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में मेनलीड रणवीर सिंह हैं।फिल्म 30 अगस्त 2019 को रिलीज होने वाली है।

    पानीपत

    पानीपत

    मोहनोदड़ो के बाद निर्देशक आशुतोष गोवारिकर अपनी अगली फिल्म के साथ तैयार हैं। फिल्म का नाम है- पानीपत।पानीपत के तीसरे युद्ध पर आधारित इस फिल्म में संजय दत्त, अर्जुन कपूर और कृति सैनन मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म 6 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी।

    एबीसीडी 3

    एबीसीडी 3

    वरूण धवन- कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म एबीसीडी 3 की रिलीज डेट भी फाइनल हो चुकी है। फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा कर रहे हैं।

    English summary
    Ajay Devgn to work with Prakash Jha again here are the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X