For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अजय देवगन और सलमान खान का ईद 2022 पर बड़ा क्लैश, कौन मारेगा बॉक्स ऑफिस पर बाजी?

    |

    बॉलीवुड के दो ब्लॉकबस्टर स्टार सलमान खान और अजय देवगन के बीच महामुकाबला देखने को मिल सकता है। लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान की टाइगर 3 या किक 2 से अजय देवगन की हालिया ऐलान हुई फिल्म MayDay की टक्कर ईद 2022 पर हो सकती है। ये बड़ा गॉसिप्स बॉलीवुड गलियारे में खूब चल रहा है।

    दरअसल 11 दिसंबर को अजय देवगन ने अपनी आने वाली फिल्म मेडे को लेकर बड़ा ऐलान किया। उन्होंने शूटिंग के साथ साथ ऐलान किया कि उनकी फिल्म मेडे 29 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी। इसी हफ्ते ईद भी है। 2022 की ईद 2 मई को हो सकती है। मेडे की रिलीज डेट की घोषणा होने के बाद से ही सलमान खान और अजय देवगन के बीच बॉक्स ऑफिस पर टक्कर होने की बातचीत शुरू हो गई।

    दरअसल सलमान खान और ईद का तो पुराना नाता रहा है। सलमान खान की ईद पर साल कोई न कोई बड़ी फिल्म रिलीज होती है। ऐसे में माना जा रहा है सलमान खान की 2022 की ईद पर टाइगर 3 या फिर किक 2 रिलीज हो सकती है।

    मेडे की रिलीज डेट

    मेडे की रिलीज डेट


    बॉलीवुड हंगामा के सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि फिल्म मेडे की रिलीज डेट 29 तारीख काफी खास है। क्योंकि इस तारीख का डबल बेनिफिट मेकर्स को मिल सकता है। 1 मई को लेबर डे, महाराष्ट्र डे और गुजरात डे भी है। वहीं 2-3 को ईद भी मनाई जा सकती है।

    क्या अजय देवगन ने दे डाली है सलमान खान को चुनौती

    क्या अजय देवगन ने दे डाली है सलमान खान को चुनौती

    पूरी इंडस्ट्री जानती है कि कैसे सलमान खान ने ईद पर अपना कब्जा किया हुआ है। इस बार अजय देवगन ने दो साल पहले ही ईद बुक कर ली है। अब देखना ये होगा कि अगर ऐसा संभव हुआ तो बॉक्स ऑफिस पर किसकी जीत होती है।

    मेडे फिल्म की स्टारकास्ट

    मेडे फिल्म की स्टारकास्ट

    अजय देवगन की फिल्म मेडे में अमिताभ बच्चन और रकुलप्रीत सिंह भी नजर आएंगे। खास बात ये है कि अजय देवगन ही इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं और वही प्रड्यूस भी करने जा रहा है।

    राधे नहीं हो पाई ईद पर रिलीज

    राधे नहीं हो पाई ईद पर रिलीज

    सलमान खान ईद पर पिछले कई सालों से फिल्म रिलीज करते नजर आ रहे हैं। इस साल उनकी राधे ईद पर रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना के चलते ये फिल्म रिलीज नहीं हो पाई।

    सलमान खान का सालों से ईद पर कब्जा

    सलमान खान का सालों से ईद पर कब्जा

    साल 2009 से लगातार सलमान खान ईद पर फिल्म रिलीज करते हैं। 2009 में वॉन्टेड, 2010 में दबंग, 2012 में एक था टाइगर रिलीज की थी। सिर्फ 2013 ऐसा साल था जब सलमान खान ने नहीं बल्कि शाहरुख खान ने अपनी फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस रिलीज की थी। साल 2014 में किक, 2015 में बजरंगी भाईजान, 2016 में सुलतान, 2017 में ट्यूबलाइट, 2018 में रेस 3 और 2019 में भारत फिल्म सलमान खान ने ईद पर रिलीज की है।

    सलमान खान के बिना ईद फिकी

    सलमान खान के बिना ईद फिकी

    फैंस को भी सलमान खान की फिल्मों का ईद पर खासतौर पर इंतजार रहता है। बिना सलमान फैंस के लिए भी ईद फिकी रह जाती है। जैसे इस साल और साल 2013 में हुआ था।

    English summary
    Ajay Devgn vs salman Khan box office fight mayday movie likely to clash with Tiger 3 or Kick 2 on Eid 2022
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X