For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    RECORD: अजय देवगन की सबसे अनोखी फिल्म...Hint नो शिवाय!

    |

    [गपशप] अगर सब कुछ ठीक रहा तो अजय देवगन बॉलीवुड में अपनी आने वाली फिल्म से एक और रिकॉर्ड बनाने वाले हैं। पहले ही शिवाय का मुहूर्त शॉट लाइव एयर कर फिल्म के लिए अनोखा रिकॉर्ड बना चुके हैं।

    लेकिन अब वो अपनी अगली फिल्म से एक और रिकॉर्ड बनाने वाले हैं। अगर सूत्रों की मानें तो अजय देवगन तेलुगु फिल्म डिक्टेटर का हिंदी रीमेक करने जा रहे हैं।

    [ALSO READ: अजय देवगन ने किया शिवाय के लिए काजोल को REJECT]

    डिक्टेटर तेलुगु की बहुप्रतीक्षित फिल्म है और इसमें तेलुगु सुपरस्टार बलैया हैं। फिल्म के डायरेक्टर अब इसे साथ साथ हिंदी में बना कर एक साथ रिलीज़ करने का प्लान कर रहे हैं और इस प्लान के लिए उन्होंने अजय देवगन को अप्रोच किया है।

    अगर सब कुछ ठीक रहा तो अजय देवगन डिक्टेटर के हिंदी रीमेक में दिखेंगे। फिल्म के डायरेक्टर श्रीवास की मानें बाला कृष्णा की ये तेलुगु फिल्म हाई वोल्टेज एक्शन ड्रामा है और अजय देवगन से बेहतर फिल्म में बाला कृष्णा का रोल कोई नहीं कर सकता।

    [स्टारडस्ट AWARDS: अजय देवगन बिना कैसा 2015, देखें लिस्ट!]

    इसलिए उन्हें पूरी उम्मीद है कि फिल्म को अजय देवगन की हां मिल जाएगी और ये अनोखी फिल्म होगी जो एक साथ दो भाषाओं में दो अलग अलग सुपरस्टार्स के साथ रिलीज़ होगी!

    वैसै अजय देवगन ही नहीं बॉलीवुड में भी कुछ फिल्मों के रीमेक की ज़बर्दस्त तैयारी चल रही है -

    डिक्टेटर

    डिक्टेटर

    अगर अजय देवगन इस फिल्म को हां बोल देते हैं तो बॉलीवुड के लिए ये एक अनोखी फिल्म होगी। जहां डिक्टेटर के तेलुगु वर्जन में बाला कृष्णा होंगे और हिंदी वर्जन में अजय देवगन।

    जुड़वा

    जुड़वा

    सलमान खान स्टारर जुड़वा के रीमेक में टाइगर श्रॉफ फाइनल हो चुके हैं और फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं अहमद खान और प्रोड्यूस कर रहे हैं साजिद नाडियाडवाला। और ये खबर सुनकर टाईगर श्रॉफ फैन्स काफी खुश हैं।

    अंगूर

    अंगूर

    संजीव कुमार की बेहतरीन फिल्म अंगूर का रीमेक भी तैयारी में है। हालांकि कई बार फिल्म का नाम सुनाई देता है और ठंडे बस्ते में चला जाता है लेकिन फिल्म पर तेज़ी से काम चल रहा है।

    शाहरूख खान फाइनल

    शाहरूख खान फाइनल

    अंगूर रीमेक रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म में शाहरूख खान फाइनल हैं। शाहरूख ने बताया कि इस फिल्म के कास्ट से लेकर कहानी सबकुछ फाइनल कर चुके हैं।

    हम

    हम

    अमिताभ बच्चन की इस सुपरहिट फिल्म का भी रीमेक चर्चा में है। पहले खबर थी कि दिलवाले इसी से प्रेरित है लेकिन सारी खबरें झूठी साबित हुईं। अब फिल्म को नए सिरे से बनाने की तैयारी है।

    चलती का नाम गाड़ी

    चलती का नाम गाड़ी

    किशोर कुमार की ज़बर्दस्त कॉमेडी और एक लड़की भीगी भागी से जैसे गानों ने इस फिल्म को लेजेंड बना दिया है। अब फिल्म की रीमेक की तैयारी ज़ोर शोर से चल रही है।

    शाहरूख - ऐश

    शाहरूख - ऐश

    रोहित शेट्टी की इस अगली फिल्म में हम शाहरूख खान के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन को देखने वाले हैं। हालांकि अफवाहें आती हैं और जाती हैं लेकिन फिर भी बिना बात के अफवाहें भी कहां आती हैं।

    अंदाज़ अपना अपना

    अंदाज़ अपना अपना

    सलमान खान और आमिर खान की ये सुपरहिट फिल्म हर तरह से रीमेक लायक है। लेकिन फिल्म कास्टिंग के चक्कर में अटक जाती है क्योंकि राजकुमार संतोषी इसमें आमिर - सलमान को ही चाहते हैं।

    राम लखन

    राम लखन

    राम लखन की कास्टिंग तो जैसे बॉलीवुड के जी का जंजाल बनी हुई है। वैसे हाल ही में फिल्म की कास्टिंग को पूरा कर लिया गया है लेकिन केवल सूत्रों के मुताबिक।

    खलनायक

    खलनायक

    खबरों की मानें तो सुभाष घई ने संजय लीला भंसाली को इस फिल्म के राइट्स की कीमत 9 करोड़ बताई है। हालांकि भंसाली फिल्म का रीमेक करने में बहुत दिलचस्पी दिखा रहे हैं।

    दृश्यम ने तोड़े नखरे

    दृश्यम ने तोड़े नखरे

    MUST READ

    दृश्यम ने तोड़ दिए सारे सुपरस्टार प्रोजेक्ट्स के नखरे!

    English summary
    Ajay Devgn to do another mindblowing South Indian Remake; Will he succeed?
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X