For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    150 करोड़ बजट की धमाकेदार बॉयोपिक- अजय देवगन का 2019 दिवाली धमाका!

    |

    काफी समय के बाद अजय देवगन की फिल्म तानाजी एक बार फिर खबरों में आई है। फर्स्ट लुक रिलीज के बाद फिल्म कहीं ठंडे बस्ते में चली गई थी। लेकिन ताजा अफवाहों की मानें तो तानाजी पर पूरी तेजी के साथ काम चल रहा है। उम्मीद जताई जा रही है कि अजय देवगन की यह फिल्म 2019 के दशहरा या दिवाली के मौके पर रिलीज की जाएगी।

    2018 की धमाकेदार एक्शन फिल्म.. सुपरस्टार ने रिलीज डेट किया FINAL

    बता दें, फिल्म के प्री- प्रोडक्शन पर काम चल रहा है। जबकि फिल्म की शूटिंग सितंबर 2018 से शुरु हो सकती है। खास बात है कि अजय देवगन की यह दमदार बॉयोपिक 150 करोड़ के भारी भरकम बजट पर तैयार होने वाली है। फिल्म के वीएफएक्स पर काफी खर्च किया जाने वाला है। अजय देवगन की अपनी वीएफएक्स कंपनी इस फिल्म पर काम कर रही है।

    साथ ही फिल्म की कास्टिंग पर भी काम चल रही है। फिलहाल, फिल्म में सिर्फ अजय देवगन का नाम फाइनल है। जबकि बाकी कास्ट के नाम की घोषणा भा जल्द ही कर दी जाएगी। सूत्रों की मानें तो अगले महीने तक फिल्म के रिलीज डेट और कास्ट की ऑफिशियल घोषणा कर दी जाएगी।

    तैयारी करेंगे अजय देवगन

    तैयारी करेंगे अजय देवगन

    अजय देवगन की यह फिल्म भारी भरकम लागत पर तैयार होगी। अपने किरदार को निभाने के लिए अजय को विशेष तैयारी करना होगी। खास लुक अपनाना होगा। लिहाजा वह इसके लिए समय चाहते हैं।

    निपटा लेंगे बाकी फिल्में

    निपटा लेंगे बाकी फिल्में

    वे एक बार इस फिल्म में डूब जाएंगे तो दूसरी फिल्मों को समय नहीं दे पाएंगे। 'तानाजी' की शूटिंग शुरू करने के पहले अजय अपनी सारी फिल्मों का काम निपटा लेना चाहते हैं।

    तानाजी

    तानाजी

    यह मराठा योद्धा तानाजी मालसुरे की बायोपिक फिल्म होगी.. तानाजी छत्रपति शिवाजी महाराज के घनिष्ठ मित्र और वीर निष्ठावान सरदार थे। इन्होंने शिवाजी के साथ कई युद्ध लड़े हैं। फिल्म का निर्देशन ओम राउत कर रहे हैं।

    तानाजी की कहानी

    तानाजी की कहानी

    गौरतलब है कि तानाजी ने प्रतापगढ़ का युद्ध भी लड़ा था.. जहां उनकी जान चली गई। बाद में वह किला सिंहगढ़ के नाम से जाना जाने लगा। दिलचस्प बात है कि वह किला मुगल के हाथों से छुड़ाया गया था। लेकिन उस किले के रक्षक राजपूत उदयभान राथौड़ थे।

    क्यों साइन किया

    क्यों साइन किया

    हाल ही में जब अजय देवगन से पूछा गया कि उन्होंने तानाजी के बॉयोपिक को क्यों साइन किया.. तो सुपरस्टार ने कहा, तानाजी एक बेहतरीन दमदार किरदारों में से एक है। मैंने ऐसा किरदार आज तक नहीं सुना था।

    उन्होंने कहा- छत्रपति शिवाजी महाराज ने बहुत कुछ किया है। इसमें कोई शक नहीं है लेकिन आप देखेंगे कि जो उनके लिए लड़ा था, वह तानाजी थे।

    मेरे लिए चुनौती है

    मेरे लिए चुनौती है

    अजय देवगन ने कहा, आज हम सब शिवाजी के बारे में बात करते हैं, लेकिन शायद किसी को तानाजी याद हों.. लिहाजा, ऐसे किरदार को लोगों के सामने लाना मेरे लिए चुनौती है। लेकिन मुझे उम्मीद है कि फिल्म लोगों को पसंद आएगी।

    English summary
    Ajay Devgn's Taanaji will be made on the whopping budget of 150 crore. As per rumour, film will release on Dusshera or Diwali 2019.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X