For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अजय देवगन की 'भुज' को लेकर सबसे बड़ी अपडेट आई सामने? जानिए कब रिलीज होगी फिल्म!

    |

    कोरोना वायरस के कारण पूरे देश की हर इंडस्ट्री के साथ साथ फिल्म इंडस्ट्री का काम भी अस्त व्यस्त हो चुका है और इस समय एक के बाद एक कई खबरें सामने आ रहीं हैं। ज्यादातर ऐसा देखा जा रहा है कि फिल्में ओटीटी पर रिलीज हो रहीं हैं क्योंकि थिएटर्स बंद हैँ। हालांकि इन खबरों के बीच सुपरस्टार अजय देवगन की फिल्म 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' को लेकर एक खबर आ रही है।

    टाइगर 3 को लेकर शुरु हुई फैंस की दीवानगी, सलमान खान और इमरान हाशमी का दमदार फैन-मेड पोस्टर!टाइगर 3 को लेकर शुरु हुई फैंस की दीवानगी, सलमान खान और इमरान हाशमी का दमदार फैन-मेड पोस्टर!

    दरअसल इसकी रिलीज डेट को लेकर खबर आ रही है जो कि फैंस के द्वारा काफी पसंद की जा रही है। 'बॉलीवुड लाइफ' की रिपोर्ट की मानें तो इंड्स्ट्री से संबंध रखने वाले अक्षय राठी ने उनको बताया है कि फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है।

    हालांकि इसको लेकर किसी तरह की आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। अजय देवगन की इस फिल्म की बात करें तो इसके ओटीटी रिलीज का ऐलान तभी हो गया था जब पहला लॉकडाउन चल रहा है।

    दिल बेचारा समेत कई फिल्मों का ऐलान उस वक्त किया गया था जिसमें भुज द प्राइड ऑफ इंडिया आज भी रिलीज का इंतजार कर रही है। अजय देवगन उन सितारों में से हैं जिनको लेकर फैंस की दीवानगी काफी ज्यादा होती है।

    अब ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होती है या नहीं ये तो आने वाला समय ही बताएगा। गौरतलब है कि अजय देवगन इसके अलावा आरआरआर को लेकर भी बिजी हैं जो कि एक पैन इंडिया फिल्म है।

    English summary
    Bollywood Superstar Ajay Devgn's film Bhuj The Pride of India can be release on 15 August? Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X