»   » बैक टू बैक 100 करोड़ी देने की तैयारी में अजय देवगन.. एक और फिल्म FINAL!

बैक टू बैक 100 करोड़ी देने की तैयारी में अजय देवगन.. एक और फिल्म FINAL!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अजय देवगन और रोहित शेट्टी की दमदार जोड़ी 'गोलमाल 4' के साथ इस साल वापस आ रही है, यह तो हम आपको बता ही चुके हैं। लेकिन बता दें, ये सुपरहिट जोड़ी गोलमाल सीरिज के बाद भी फैंस को सरप्राइज करने की तैयारी में हैं। 

[अजय देवगन की 'गोलमाल 4'.. ये दमदार एक्टर होंगे विलेन.. FINAL है!]

अफवाहों की मानें तो अब अजय देवगन भी साल में 3, 4 फिल्में करने वाले हैं। लिहाजा, गोलमाल अगेन के साथ साथ उन्होंने रोहित शेट्टी को एक और स्क्रिप्ट तैयार करने को कहा है ताकि जल्द ही उस पर भी काम शुरु किया जा सके।

rohit shetty
 

बता दें, रोहित शेट्टी और अजय देवगन की जोड़ी ने बॉलीवुड को बैक टू बैक कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। सिंघम सीरिज से लेकर गोलमाल सीरिज.. इस जोड़ी को दर्शकों ने हमेशा सराहा है। 

यहां जानें किन किन फिल्मों से जुड़े हैं अजय देवगन- 

सन्स ऑफ सरदार

सन्स ऑफ सरदार

अजय देवगन की फिल्म 'सन्स ऑफ सरदार' सारागढ़ी की ऐतिहासिक लडाई पर बन रही है, जो 12 सितंबर 1897 में सिक्ख रेजिमेंट के 4th बैटेलियन के 21 सिक्खों ने लड़ी थी।

बादशाहो

बादशाहो

मिलन लुथरिया की फिल्म बादशाहो 1 सितंबर 2017 को रिलीज होगी। फिल्म में अजय देवगन, इलियाना डिक्रूज, इमरान हाशमी मुख्य किरदारों में हैं।

गोलमाल 4

गोलमाल 4

अजय देवगन और रोहित शेट्टी की जोड़ी एक बार फिर गोलमाल सीरिज के साथ वापस आ रहे हैं। मार्च से फिल्म की शूटिंग शुरु होगी.

लव रंजन की फिल्म

लव रंजन की फिल्म

हाल ही में यह फर्स्ट लुक रिवील किया गया है। जबकि फिल्म का नाम नहीं बताया गया है। यह एक शहरी रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म होगी। फिल्म के प्रोडक्शन का जिम्मा संभाला है लव रंजन और अंकुर गर्ग ने। जबकि फिल्म का निर्देशन करेंगे आकीव अली।

सिंघम 3

सिंघम 3

अगेन के बाद रोहित शेट्टी ने सिंघम सीक्वल भी लाइन में रखा है। फिल्म में अजय देवगन ही होंगे।

रेमो डिसूजा की फिल्म

रेमो डिसूजा की फिल्म

अजय देवगन रेमो की अगली फिल्म में भी दिखाई देंगे। यह एक धमाकेदार एक्शन फिल्म होगी..फिल्म को अजय देवगन ही प्रोड्यूस करेंगे और इसमें उनके साथ सूरज पंचोली होंगे। फिल्म एकदम टिपिकल एक्शन - डांस फिल्म होगी।

ओप्पम रीमेक

ओप्पम रीमेक

मलयालम सुपरहिट फिल्म ओप्पम के हिंदी रीमेक में पहले अक्षय कुमार को अप्रोच किया जा रहा था। लेकिन अक्षय फिलहाल अपनी फिल्मों में व्यस्त हैं। ऐसे में प्रियदर्शन के इंतजार करने की बजाए अजय देवगन से संपर्क किया। और अजय देवगन को कहानी पसंद भी आई।

English summary
According to rumours, Ajay Devgn and Rohit Shetty can come together for one more film after Golmaal Again.
Please Wait while comments are loading...