»   » REALLY: इस मामले में अक्षय कुमार से भी आगे हैं अजय देवगन

REALLY: इस मामले में अक्षय कुमार से भी आगे हैं अजय देवगन

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

इलियाना डिक्रूज फिलहाल मिलन लुथरिया की फिल्म 'बादशाहो' में अजय देवगन के अपोजिट काम कर रही हैं। यह पहली बार होगा जब इलियाना को अजय के अपोजिट देखा जाएगा। इससे पहले इलियाना को अक्षय कुमार के साथ फिल्म रूस्तम में देखा गया था। 

[बैक टू बैक 100 करोड़ी देने की तैयारी में अजय देवगन..!]

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इलियाना ने इस बात का खुलासा किया अजय देवगन बहुत बड़े प्रैंकस्टर हैं। जी हां, अपने गंभीर स्वभाव के लिए जाने जाने वाले अजय देवगन कितने मस्तीखोर हैं, यह इलियाना की बातों से साफ है। इलियाना ने कहा, अजय देवगन इस मामले में अक्षय कुमार से भी आगे हैं। 

akshay- ajay

इलियाना ने रूस्तम की शूटिंग का वाक्या बताते हुए कहा कि, मैंने रूस्तम में काम करना शुरु भी नहीं किया था.. कि अक्षय ने मिलन लुथरिया को मेरे फोन से कुछ मैसेज कर दिया। फिर मुझे डाइरेक्टर को बात समझानी पड़ी कि वह मैसेज मैंने नहीं किया था।

इलियाना ने बताया, अक्षय के प्रैंक के बाद डैमेज कंट्रोल का स्कोप रहता है। लेकिन अजय देवगन इसमें माहिर हैं। वह प्रैंक्स को सही तरीके से पूरा करने में काफी मेहनत करते हैं। आप उनसे बच नहीं सके। 

बहरहाल, यहां जानें बॉलीवुड में और कौन कौन से स्टार प्रैंक्स के लिए मशहूर हैं- 

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार

हाल ही में अक्षय कुमार एक टीवी शो में पहुंचे, जहां करण जौहर बतौर जज मौजूद थे। शो की शूटिंग के बीच में अक्षय ने करण की मोबाइल से आलिया भट्ट समेत तीन- चार लोगों को मैसेज भेज दिया- don't talk to me again.. बस फिर क्या था.. करण की मोबाइल पर घंटी पे घंटी बजने लगी। और करण सबको यह समझाते रह गए कि उन्होंने ऐसा कोई मैसेज नहीं किया है।

अरशद वारसी

अरशद वारसी

जिला गाजियाबाद के सेट पर साउथ एक्ट्रेस चार्मी सन्न् रह गई थी जब उन्हें अरशद वारसी ने कहा कि उन्हें एक पैंथर के साथ एक सीन शूट करना है। डरी हुई चार्मी दौड़कर डायरेक्टर के पास गई और पूछने लगी कि ऐसा कैसे होगा। फिर क्या था उनके को-स्टार अरशद और विवेक ओबेरॉय ने ठहाके लगाना शुरू कर दिए।

आमिर खान

आमिर खान

आमिर खान तो इन मामलों में बहुत शरारती हैं। वो सेट पर लोगों को बोलते थे कि उन्हें हाथ देखना आता है उसके बाद हाथ पर थूक देते थे। ये वो जूही चावला और माधुरी दीक्षित के साथ कर चुके हैं। उनका कहना है कि वो जिसके हाथों पर थूक देते हैं, वह सुपरस्टार बन जाती हैं।

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर ये जवानी है दिवानी के सेट पर कल्कि और आदित्य रॉय कपूर के साथ ड्रिंक करने वाले थे। शॉट ग्लासेस में उन्होंने वोडका को हटाकर पानी मिला दिया। फिर क्या....

अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन कोई भी फिल्म कर रहे हों वो मस्ती करने में मास्टर हैं। हैप्पी न्यू इयर की शूटिंग के समय वह फराह खान के फोन से अपने हीं बारे में ट्वीट कर डाले और फराह सोचती रह गई कि हो क्या रहा है।

सुनील शेट्टी

सुनील शेट्टी

सुनील शेट्टी को अरशद वारसी सबसे बड़ा प्रैंकस्टर कहते हैं। वो हलचल के सेट पर अरशद वारसी का फोन छुपा दिया करते थे। अरशद वारसी दिन भर खोजकर ये सोच लेते थे उनका फोन गुम गया और शूटिंग खत्म होने के बाद उन्हें फोन मिलता था।

इमरान हाशमी

इमरान हाशमी

द डर्टी पिक्चर के शूट के दौरान विद्या बालन का फोटोशूट उनकी सिल्क स्मिता के सेक्सी गेटअप में चल रहा था। इमरान ने हाथ में सॉफ्ट ड्रिंक की ग्लास ली और जताने लगे कि वह शराब है। विद्या के आसपास जाकर उन्हें घूरने लगे, आंख मारने लगे, अजीबोगरीब चेहरा बनाने लगे। इस हरकत से विद्या घबरा भी गई।

English summary
Actress Ileana D'cruz revealed that Ajay Devgn is a bigger prankster than Akshay Kumar. This is a big surprise for everyone.
Please Wait while comments are loading...