For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #Golmaal: सलमान खान को आमिर बनना है और अजय देवगन को अक्षय कुमार!

    |
    Ajay Devgan CHOOSES Akshay Kumar Path for Golmaal Again | FilmiBeat

    अजय देवगन एक बार फिर दीवाली पर धमाका करने वाले हैं गोलमाल अगेन के साथ। फिल्म गोलमाल सीरीज़ की चौथी फिल्म है और हर बार की तरह इस बार भी लोगों को फिल्म का ट्रेलर बहुत ज़्यादा पसंद आया।

    एक इंटरव्यू के दौरान अजय देवगन ने बताया कि गोलमाल सीरीज़ हमारा पेंशन प्लान है। हमें पता है कि ये कभी धोखा नहीं देगी। गौरतलब है कि गोलमाल से पहले अजय देवगन को बादशाहो और शिवाय का तो रोहित शेट्टी को दिलवाले का झटका लग चुका है।

    लेकिन गोलमाल के साथ रोहित शेट्टी का कैलकुलेशन कभी गलत नहीं बैठा है। अजय देवगन अपने सीरियस इमेज को छोड़कर जब भी कॉमेडी करते नज़र आए हैं, कम से कम बॉक्स ऑफिस पर तो उन्होंने धमाका ही किया।

    तो आजकल अजय देवगन, अक्षय कुमार बनने में जुट गए हैं। ये तो सब जानते हैं कि अक्षय कुमार जैसी परफेक्ट कॉमिक टाइमिंग किसी को नहीं। और ये शायद अजय ने अपने खास दोस्त सलमान से सीखा होगा।

    क्योंकि सलमान खान तो आजकल हर घड़ी बस आमिर खान बनने की कोशिश में लगे हुए हैं। बहरहाल, अजय देवगन दीवाली पर हंगामा करेंगे।

    वैसे जानिए बॉलीवुड का अब तक का दीवाली स्कोर -

    शिवाय

    शिवाय

    शिवाय का बॉक्स ऑफिस पर क्या हाल हुआ है ये तो किसी को याद दिलाने की ज़रूरत नहीं है। 100 करोड़ कमाने के बाद भी फिल्म बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई और अजय देवगन की उम्मीदें भीं।

    एक्शन रीप्ले

    एक्शन रीप्ले

    फिल्म में सब कुछ था ऐश्वर्या राय की खूबसूरती, अक्षय कुमार की कॉमेडी और रेट्रो कहानी। रंग बिरंगी सी इस फिल्म को दर्शकों ने हाथों हाथ रिजेक्ट किया। फिल्म बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई थी।

    सांवरिया

    सांवरिया

    फिल्म रणबीर कपूर का डेब्यू थी। और वाकई किसी सुपरस्टार को इतना खराब डेब्यू नहीं मिला जितना इस फिल्म को मिला था। हालांकि संजय लीला भंसाली ने फिल्म से सलमान का नाम जोड़कर लाइमलाइट बटोरने की कोशिश की थी पर कुछ काम नहीं आया। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप थी।

    जब तक है जान

    जब तक है जान

    हालांकि फिल्म 100 करोड़ क्लब का हिस्सा है लेकिन अनुष्का शर्मा की इस फिल्म के हीरो थे शाहरूख खान, और फिल्म के डायरेक्टर थे - यश चोपड़ा। अब आप ही सोचिए...100 करोड़ तो आजकल सिद्धार्थ मल्होत्रा और सुशांत सिंह राजपूत भी कमा रहे हैं! तो फिल्म हिट थी या फ्लॉप इसका अंदाज़ आप खुद लगाइए। हालांकि फिल्म में फ्लॉप होने के लिए सब कुछ था!

    ब्लू

    ब्लू

    ब्लू बॉलीवुड की सबसे दर्दनाक फिल्मों में से हैं। अक्षय कुमार की ये फिल्म एक्सपेरिमेंट थी लेकिन ये एक्सपेरिमेंट इतना खराब था कि कुछ नहीं कहा जा सकता। फिल्म फ्लॉप से भी नीचे कुछ थी।

    जानेमन

    जानेमन

    अक्षय कुमार और सलमान खान ने इस फिल्म में क्या करने की कोशिश की थी पता नहीं लेकिन उनकी कोशिश दर्शकों को भी खास पसंद नहीं आई थी क्योंकि फिल्म फ्लॉप थी।

    मैं और मिसेज़ खन्ना

    मैं और मिसेज़ खन्ना

    सलमान खान की ये फिल्म टॉर्चर थी। और ऊपर से फिल्म में सोहेल खान भी थे। बहरहाल, फिल्म को बॉक्स ऑफिस ने पूरा टॉर्चर दिया और फिल्म औंधे मुंह गिरी।

    क्योंकि

    क्योंकि

    सलमान खान को दीवाली से ज़्यादा लगाव नहीं है। कम से कम पहले तो नहीं था। और दीवाली पर भी बॉक्स ऑफिस को उनसे ज़्यादा लगाव नहीं रहता था। इस फिल्म में वो बिग बॉस वाली रिमी सेन भी थे।

    असोका

    असोका

    शाहरूख और करीना की इस फिल्म को दर्शक मिले ही नहीं थे। हाल ये हो चुका था कि फिल्म को स्टार नेटवर्क को बेचा गया और रिलीज़ के एक महीने बाद ही इसे तीन पार्ट में स्टार प्लस ने प्रसारित किया।

    जीना सिर्फ मेरे लिए

    जीना सिर्फ मेरे लिए

    एक तो ये उस वक्त वाली करीना थीं जिन्हें एक्टिंग से कुछ ज़्यादा ही प्यार था। ऊपर से फिल्म में तुषार कपूर थे। अब इससे आगे भी मत कहना कि मुझे कुछ कहना है!

    इस साल भी दांव पर

    इस साल भी दांव पर

    2017 की दीवाली पर भी आमिर खान अपनी फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार के साथ नज़र आएंगे जो अजय देवगन की गोलमाल के साथ क्लैश करेगी।

    English summary
    Ajay Devgn goes Akshay Kumar way for Golmaal Again!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X