»   » अक्षय कुमार नहीं.. इस बॉयोपिक में अजय देवगन होंगे FINAL.. शानदार!

अक्षय कुमार नहीं.. इस बॉयोपिक में अजय देवगन होंगे FINAL.. शानदार!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कुछ ही दिनों पहले रिपोर्ट आई थी कि अक्षय कुमार मिल्कमैन वर्गीज़ क्यूरियन की बॉयोपिक में नजर आने वाले हैं। लेकिन बता दें, अक्षय कुमार ने उस प्रोजेक्ट में कुछ खास दिलचस्पी नहीं दिखाई है और सूत्रों के अनुसार, रिजेक्ट भी कर दिया है।

2020 का सबसे बड़ा 'टाईगर' धमाका.. जबरदस्त एक्शन.. सुपर बिग बजट!

वहीं, अक्षय कुमार के बाद अब फिल्म के लिए निर्माताओं की अगली पसंद हैं अजय देवगन। फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर और निर्देशक श्रीनारायण सिंह ने अक्षय कुमार को अप्रोच किया था.. लेकिन बात नहीं बनी। 

Ajay Devgn

दरअसल, श्याम बेनेगल 1976 में ही क्यूरियन की दूध क्रांति पर फिल्म बना चुके हैं- मंथन। जो कि एक शानदार फिल्म थी। लिहाजा, अक्षय कुमार का मानना है कि वह इस बॉयोपिक में अब उससे ज्यादा कुछ नहीं दिखा सकते। लिहाजा, उन्होंने फिल्म से इंकार कर दिया।

बहरहाल, यहां जानें किन किन फिल्मों से जुड़े हैं सुपरस्टार अजय देवगन-

रेड

रेड

अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज राजकुमार गुप्ता की फिल्म 'रेड' में साथ नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 1980s के उत्तर प्रदेश के एक इंकम टैक्स ऑफिसर की कहानी है।

रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म

रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म

आकीव अली के निर्देशन में बन रही अजय देवगन की रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म 2018 दशहरा पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में अजय देवगन के साथ तबू और रकुल प्रीत दिखाई देंगी।

टोटल धमाल

टोटल धमाल

इंद्र कुमार की सीक्वल फिल्म टोटल धमाल में अजय देवगन, अनिल कपूरऔर माधुरी दीक्षित फाइनल हैं। फिल्म 7 दिसंबर 2018 को रिलीज हो रही है।

तानाजी

तानाजी

अजय देवगन ने एक धमाकेदार फिल्म की घोषणा की थी.. जिसका नाम है- तानाजी.. फिल्म 2019 में रिलीज हो सकती है। यह फिल्म सुबेदार तानाजी मालुसरे पर है। तानाजी छत्रपति शिवाजी महाराज के घनिष्ठ मित्र और वीर निष्ठावान सरदार थे। इन्होंने शिवाजी के साथ कई युद्ध लड़े हैं।

सिंघम 3

सिंघम 3

गोलमाल अगेन के बाद रोहित शेट्टी ने सिंघम सीक्वल भी लाइन में रखा है। फिल्म में अजय देवगन ही होंगे। सिंबा के बाद रोहित शेट्टी सिंघम 3 पर काम शुरू करेंगे।

सन्स ऑफ सरदार

सन्स ऑफ सरदार

सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित यह फिल्म फिलहाल खबरों से बाहर है। फिल्म के स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। अजय देवगन इस फिल्म को काफी बड़े स्तर पर बनाना चाहते हैं। हालांकि बीच में फिल्म के डिब्बाबंद होने की खबर भी आ रही थी।

English summary
Ajay Devgn can replace Akshay Kumar in Verghese Kurien biopic film. As per rumours, Akshay Kumar already rejected this film due to some reasons.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi