For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ईद 2022 को ही अजय देवगन रिलीज करेंगे रनवे 34? सलमान खान कनेक्शन भी आया सामने!

    |

    नए साल की शुरुआत में ऐसा माना जा रहा है कि इस साल कई धमाकेदार फिल्में बिना किसी रोकथाम के रिलीज की जाएंगी और कोविड केस भी काफी कम सामने आ रहे हैं। ऐसे में सुपरस्टार अजय देवगन के निर्देशन में बनी फिल्म रनवे 34 की भी काफी ज्यादा चर्चा है, जिसमें अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी और रकुल प्रीत सिंह के साथ खुद अभिनेता नजर आने वाले हैं।

    शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का डेब्यू तय? फिल्मों और सीरीज से जल्द करेंगे धमाका!शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का डेब्यू तय? फिल्मों और सीरीज से जल्द करेंगे धमाका!

    इस फिल्म की रिलीज से लेकर कई खबरें आ रही हैं और पता चला था कि ईद से पहले ही घोषित तारीख से आगे बढ़ा दिया जाएगा। हालांकि, अजय देवगन के एक करीबी सूत्र ने सभी खबरों को खारिज कर दिया है।

    एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की मानें तो अजय देवगन ईद पर ही रनवे 34 लाने के बारे में सोच रहे हैं। उन्होंने इस स्लॉट को ध्यान में रखते हुए पिछले डेढ़ साल में फिल्म की शूटिंग की है और एक पखवाड़े में एडिटिंग का काम बंद होने की कगार पर है।

    ट्रेलर एडिट का काम भी शुरू हो गया है

    ट्रेलर एडिट का काम भी शुरू हो गया है

    ट्रेलर एडिट का काम भी शुरू हो गया है, इसलिए रनवे 34 में बिल्कुल भी देरी नहीं होने वाली है। लेकिन चौकाने वाली खबर आ रही है कि इस फिल्म की ईद रिलीज से एक तगड़ा सलमान खान कनेक्शन है। पता चला है कि ईद पर फिल्म को लेकर रिलीज करने के लिए अजय देवगन ने आराम से सलमान खान से बातचीत की है।

    ईद पर सलमान खान अपनी फिल्मों के साथ धमाका करते हैं

    ईद पर सलमान खान अपनी फिल्मों के साथ धमाका करते हैं

    क्योंकि सभी जानते हैं कि ईद पर सलमान खान अपनी फिल्मों के साथ धमाका करते हैं। अजय देवगन को सलमान खान ने ये बात क्लियर बता दी है कि उनकी कोई फिल्म रिलीज के लिए नहीं है और आपसी चर्चा के बाद ही देवगन ने तारीख की घोषणा की।

     ईद 2022

    ईद 2022

    इसके बाद से फैंस इंतजार कर रहे हैं ईद 2022 अजय देवगन के नाम होने वाली है। इसके पहले खबरें थीं कि सलमान खान इस ईद इसलिए फिल्म नहीं रिलीज कर रहे हैं क्योंकि शाहरुख खान की पठान रिलीज हो रही है।

    टाइगर 3

    टाइगर 3

    लेकिन पठान को अभी पूरा होने में कुछ समय और लग जाएगा। शाहरुख खान की पठान के बाद सलमान खान फिल्म टाइगर 3 रिलीज होगी क्योंकि दोनों ही यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनीं हैं।

    काफी कमाई करने के लिए तैयार है

    काफी कमाई करने के लिए तैयार है

    इससे इतना तो तय है कि अजय देवगन को इसका फायदा होगा और ईद पर फिल्म काफी कमाई करने के लिए तैयार है।

    English summary
    Bollywood Superstar Ajay Devgan to release Runway 34 on Eid 2022? Film also have Salman Khan connection! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X