For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    PICS: अजय देवगन ने बिगाड़ दी करण जौहर की प्लानिंग..फिर से..

    |

    [फीचर] करण जौहर की फिल्म 'शुद्धि' फाइनली अब आगे बढ़ती दिखाई दे रही है। हम ऐसा इसीलिए कह रहे हैं क्योंकि पिछले काफी वक्त से इस फिल्म के लिए एक्टर्स ही नहीं मिल पा रहे थे। लेकिन खबरों की मानें तो अब 'शुद्धि' के लिए वरूण धवन और आलिया भट्ट को फाइनल कर लिया गया है।

    बता दें, पहले इस फिल्म के लिए सलमान खान को लॉक कर लिया गया था। लिहाजा, अचानक सलमान की जगह वरूण को लेने का करण का फैसला थोड़ा चौंकाने वाला है। वहीं, इसके पीछे एक बड़ा कारण अजय देवगन और उनकी आने वाली फिल्म को भी मान सकते हैं।

    क्यों और कैसे वह पढ़ें स्लाइड्स में-

    शुद्धि vs शिवाय

    शुद्धि vs शिवाय

    हाल ही में अजय की फिल्म शिवाय का पोस्टर रिलीज हुआ है, जो अमीश त्रिपाठी की किताब 'मेलूहा के मृत्युंजय' से काफी मिलती- जुलती है। अब दिलचस्प बात यह है कि करण 'शुद्धि' भी शायद इसी किताब पर बनाने जा रहे हैं।

    सलमान नहीं अब हैं वरूण

    सलमान नहीं अब हैं वरूण

    लेकिन अब जबकि 'शिवाय' पोस्टर रिलीज किया जा चुका है। उम्मीद है करण अपनी फिल्म में काफी बदलाव करेगें। क्योंकि यह करण की ड्रीम प्रोजेक्ट है। और हो सकता है इसीलिए उन्होंने सलमान की बजाए वरूण को फाइनल कर लिया।

    पहली बार नहीं हुआ यह

    पहली बार नहीं हुआ यह

    जी हां, अजय और करण जौहर के बीच यह टकराव पहली बार नहीं हुआ है। बल्कि ताजा बात करें तो पिछले साल जब करण जौहर की फिल्म 'उंगली' होने वाली थी, उसी वक्त अजय ने घोषणा की कि उनकी 'एक्शन जैक्सन' भी उसी दिन रिलीज होगी। यह बात अलग है कि दोनों फिल्म एक हफ्ते के गैप में रिलीज हुई लेकिन दोनों ही फ्लॉप रहीं।

    पहले भी छिड़ चुकी है वॉर

    पहले भी छिड़ चुकी है वॉर

    करण जौहर और शाहरूख खान की जोड़ी से कौन वाकिफ नहीं है.. वहीं, यह भी साफ दिखता है कि अजय देवगन की इन दोनों में से किसी से ज्यादा नहीं बनती। काजोल ने 'कॉफी विद करण' में यह साफ कहा भी था कि अजय के अपना एक ग्रुप है और वह उन्हीं लोगों के साथ रहना पसंद करते हैं।

    करण के साथ दोस्ती नहीं- अजय

    करण के साथ दोस्ती नहीं- अजय

    वहीं, अजय ने भी एक इंटरव्यू में कहा था कि करण के साथ मेरी दोस्ती कभी नहीं थी, हम हमेशा ऐसे ही रहें हैं। बता दें, बीच में खबरें उड़ीं थी कि करण ने अजय को लेकर कुछ निगेटिव कमेंट किया है। ऐसे में दोनों के बीच कुछ ज्यादा ही गलतफहमियां बढ़ गई थी। वहीं काजोल ने अपने पति का साथ देना सही समझा था।

    सिंघम पर करण का कमेंट

    सिंघम पर करण का कमेंट

    सिंघम रिटर्न्स देखकर करण ने ट्विटर पर पोस्ट किया.. "Just saw #SinghamReturns ....super duper hit!!!!! And Rohit Shetty is a superstar!!!!!"..... लेकिन यहां भी करण अजय की तारीफ करना भूल गए, जो फिल्म के मुख्य कलाकार थे और सभी ने उनकी तारीफ की थी।

    English summary
    Is Ajay Devgan's upcoming film Shivaay ruins plan of Karan Johar's Shuddhi. And thus Karan replaced Salman with Varun Dhawan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X