For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जब अजय देवगन ने बांटे नेशनल एवार्ड से जुड़े अनमोल लम्हे..

    |

    [गपशप] अजय देवगन बॉलीवुड के एक ऐसे सितारे हैं, जिन्हें एक नहीं बल्कि दो बार राष्ट्रीय पुरस्कार का सम्मान हासिल हो चुका है। जी हां, पहली बार उन्हें साल 1998 में फिल्म जख्म के लिए और दूसरी बार वर्ष 2002 में दि लिजेंड ऑफ भगत सिंह के लिए बेस्ट हीरो का नेशनल एवार्ड मिल चुका है।

    हमें नेशनल एवार्ड की अहमियत तो पता ही है, बहरहाल, अजय देवगन इससे जुड़े प्रोटोकोल की अहमियत भी बताते हैं। एक अंग्रेजी अखबार से बात करते हुए अजय देवगन ने अपने उस लम्हे को बांटा, जब उन्हें इससे सम्मानित किया गया था।

    अजय देवगन बताते हैं, 'हमें एक दिन पहले ही वहां पहुंचना होता है। वहां हमें एक लाइन में खड़ा कर दिया जाता है और सभी को उनका नंबर बता दिया जाता है। उस वक्त वहां एक नकली राष्ट्रपति होते हैं, जहां हमें बताया जाता है कि किस तरह एवार्ड लेना है..कैसे हाथ मिलाना है। साथ ही यह भी बताया जाता है कि वहां कितना समय देना है, ताकि राष्ट्रपति महेदय का समय बर्बाद न हो।'

    अजय देवगन की कंट्रोवर्शिल लव-लाइफ..काजोल से पहले और बाद..

    इस बारे में और भी दिलचस्प बातें बताते हुए अजय ने कहा, 'वहां हमें स्पीच नहीं देनी होती है, लेकिन हम कोई गलती नहीं करना चाहते। हमें वहां अशोका होटल में रहने की सुविधा दी जाती है और 1500 रूपए कैश, जिससे चाय और खाना- पीना कर सकें।'

    'शाहरूख-अबराम' को देख क्या अजय देवगन बेटी Nysa को बनाएंगे 'सुपरस्टार'

    अजय देवगन के लिए यह सब काफी स्पेशल था। हालांकि उम्मीद है हर कलाकार के लिए यह सब काफी अनमोल होता होगा। वहीं अजय देवगन जल्द ही नेशनल एवार्ड की तिकड़ी बना सकें, इसके लिए हमारी तरफ से उन्हें ऑल दि बेस्ट। जल्द ही उनकी फिल्म दृश्यम सिनेमाघरों में आने वाली है।

    विशेष नोट- बॉलीवुड की और भी रोचक खबरें सीधे अपने मोबाइल पर पढ़ें। टाइप करें hindi.filmibeat.com और रहें हमेशा अपडेट.

    English summary
    Ajay Devgan has won not just one, but two National Awards. He says, protocol drill for receiving a National Award is equally special.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X