»   » OUCH.. तो ऐश्वर्या करना चाहतीं है यह काम.. नहीं मान रहे अभिषेक बच्चन!

OUCH.. तो ऐश्वर्या करना चाहतीं है यह काम.. नहीं मान रहे अभिषेक बच्चन!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसस में हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग सिर्फ भारत तक ही सीमित नहीं। लेकिन फिर ऐश सोशल मीडिया के जरीए अपने फैंस से नहीं जुड़ी हैं। अफवाहों की मानें तो इतने लंबे समय तक सोशल मीडिया से दूर रहने के बाद अब ऐश यहां भी एंट्री लेना चाहती हैं। 

[''शाहरूख खान ने मुझे कई फिल्मों से बाहर निकलवाया है....'']

लेकिन ऐश के पति अभिषेक बच्चन इस मामले में उनका साथ नहीं दे रहे। खबर है कि अभिषेक इस बात के विरोध में हैं। दरअसल, अभिषेक नहीं चाहते कि ऐश को ट्विटर पर किसी ट्रोल का या भद्दे कमेंट्स का सामना करना पड़े।

aishwarya rai bachchan

बहरहाल, ऐश ने हमेशा से सोशल मीडिया के दूरी बनाए रखने की बात कही है। लेकिन आज भी उनके फैंस उनका इंतजार कर रहे हैं।  

ऐश ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड के कई ऐसे टॉप एक्टर- एक्ट्रेस हैं, जो अभी तक ट्विटर- फेसबुक से दूरी बनाए रखे हैं। बता दें, इस लिस्ट में इंडस्ट्री के सुपरहिट एक्टर, एक्ट्रेस और डाइरेक्टर्स भी शामिल हैं। कहा जा सकता है कि ये सेलिब्रिटी फैंस से सीधे जुड़ने की बजाए, अपनी फिल्मों से ही बात करना चाहते हैं।

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर ने तो सीधे सपाट शब्दों में कह दिया था कि ट्विटर उन्हें एक्ट्रा सिरदर्द लगता है। हालांकि सोशल मीडिया पर रणबीर के फैंस लाखों में हैं और उनसे जुड़ी हर खबर अपडेट होती रहती है। लेकिन रणबीर ने सोच रखा है कि वे ट्विटर से दूरी बनाए रखेंगे।

करीना कपूर खान

करीना कपूर खान

रणबीर कपूर के तरह ही करीना कपूर खान भी सोशल मीडिया से दूरी बनाए रखना पसंद करती हैं। करीना अपनी पर्सनल लाइफ को बिल्कुल अपने तक ही सीमित रखना चाहती हैं और इसीलिए ट्विटर- फेसबुक को कोई उपस्थिति नहीं चाहतीं।

कंगना रनौत

कंगना रनौत

जी हां, क्या आपको विश्वास होगा कि बॉलीवुड की यह सुपरहिट एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर कहीं नहीं हैं। इतनी बड़ी फैन फॉलोइंग होने के बावजूद कंगना ट्विटर - फेसबुक से दूर ही हैं। हाल ही में कॉफी विद करण में कंगना ने कहा- मुझे ट्विटर वक्त की बर्बादी लगता है।

विद्या बालन

विद्या बालन

छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी पहचान बनाने वाली यह एक्ट्रेस भी न तो ट्विटर पर हैं, न ही फेसबुक पर। विद्या को इस तरह लोगों से जुड़ने को कोई मतलब समझ नहीं आता।

इमरान खान

इमरान खान

इस मामले में इमरान खान अपने मामू आमिर खान से थोड़े अलग हैं। जी हां, यूथ जेनरेशन में फैन फॉलोइंग होने के बावजूद इमरान सोशल मीडिया से दूर ही हैं।

आदित्य चोपड़ा

आदित्य चोपड़ा

सुपरहिट फिल्मों के डाइरेक्टर आदित्य चोपड़ा भी सोशल मीडिया की चहल पहल से दूर ही रहना चाहते हैं। आदित्य थोड़े introvert और shy भी माने जाते हैं।

संजय लीला भंसाली

संजय लीला भंसाली

संजय लीला भंसाली सिर्फ अपनी फिल्मों से बात करना चाहते हैं। तभी तो..दुनिया भर में फैंस होने के बावजूद ये अभी तक सोशल मीडिया से दूर हैं।

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी

पति की पत्नी भी अपनी पर्सनल लाइफ प्राइवेट ही रखना चाहती हैं। हाल ही में रानी मुखर्जी ने एक बयान जारी किया था कि वे किसी भी सोशल मीडिया वेबसाइट पर नहीं है.. लेकिन उनके नाम से कई फर्जी एकाउंट चलाए जाते हैं.

साजिद नाडियावाला

साजिद नाडियावाला

एक के बाद एक धमाकेदार फिल्में देने वाले ये निर्माता- निर्देशक लोगों से दूरी बनाए रखना ही पसंद करते हैं। या यूंं कह लें कि संजय लीला भंसाली की तरह ये भी सिर्फ अपनी फिल्मों से ही बात करना चाहते हैं।

English summary
Aishwarya Rai Bachchan was planning to join the social media sites but Abhishek Bachchan did not allow her to do so.
Please Wait while comments are loading...