For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    धमाका Rumor: सलमान और ऐश्वर्या आखिर एक दूसरे मिले!

    |

    [गपशप] सलमान खान और ऐश्वर्या राय एक दूसरे से अगर टकरा जाएं तो कैसा लगेगा। पता नहीं लेकिन जिसने ऐसा होते हुए देखा उसने इस खबर पर कोई रिएक्शन नहीं दिया! वैसे ये साल सलमान के लिए पैच अप का साल रहा है और उन्होंने काफी सारे लोगों से गलतफहमियां दूर कीं।

    हाल ही में उनकी और अमिताभ बच्चन की काफी तस्वीरें वायरल हुईं य़हां और दोनों को देखकर लगा ऑल इज़ वेल! फिर स्टारडस्ट अवार्ड्स में 13 साल बाद सलमान खान और ऐश्वर्या राय किसी अवार्ड फंक्शन में एक साथ प्रमुखता से दिखे। दोनों की सीट बिल्कुल दूर रखी गई लेकिन जो होना है वो तो होना है।

    हुआ यूं कि ऐश्वर्या राय स्टेज पर थीं अपना अवार्ड लेने और स्टेज के पीछे थे सलमान खान अपनी अगली परफॉर्मेंस के लिए। और इस आने जाने में दोनों एक दूसरे से मिले। उन्होंने एक दूसरे को हाय हेलो किया या नहीं ये फिलहाल किसी को नहीं पता लेकिन खबरी की मानें तो दोनों टकराए ज़रूर।

    सलमान खान - ऐश्वर्या राय

    सलमान खान - ऐश्वर्या राय

    वैसे भी इस साल सलमान और ऐश का नाम चर्चा में ही रहा। और इसका कारण थे सूरज बड़जात्या। प्रेम रतन धन पायो में सब कुछ हम दिल दे चुके सनम था। खुद तसल्ली कर लीजिए यहां

    सब कुछ सेम

    सब कुछ सेम

    दोनों फिल्मों में इतना कुछ सेम है कि ऐसा लगेगा कि आप वापस हम दिल दे चुके सनम ही देखी। बस अंतर इतना है कि हम दिल दे चुके सनम बेहतरीन फिल्म थी।

    ऐश्वर्या इफेक्ट!

    ऐश्वर्या इफेक्ट!

    प्रेम रतन धन पायो के कई सीन ने हम दिल दे चुके सनम का फील दिया। अब ये फैक्टर फिल्म के लिए कतई काम नहीं किया। क्योंकि ऐश ऐश हैं और सोनम....

    जलते दिए

    जलते दिए

    जब फिल्म के गाने जलते दिए का पहला लुक रिलीज़ किया गया तो सब हैरान रह गए। हम क्या समझाना चाह रहे हैं वो इस तस्वीर से ही समझ आ जाएगा।

    अजीब गाना

    अजीब गाना

    जलते दिए फिल्म का सबसे अजीब गाना था लेकिन इस गाने को देखकर भी इतना कुछ याद आ गया कि क्या कहें। ऐश की तुलना चांद छुपा में किसी से नहीं की जा सकती।

    पहला लोगो

    पहला लोगो

    ये सब शुरू हुआ फिल्म के पहले लोगो के साथ। प्रेम रतन धन पायो का पहला लोगो बिल्कुल हम दिल दे चुके सनम जैसा था। इसके बाद से ही दोनों फिल्मों की तुलना शुरू हो गई।

    दूसरा पोस्टर

    दूसरा पोस्टर

    दूसरे पोस्टर में भी कुछ नहीं बदला। सलमान खान और ऐश्वर्या राय के पोज़ और स्टाइल से लेकर केमिस्ट्री तक। हालांकि ऐश सलमान की केमिस्ट्री इन तस्वीरों में नज़र आ रही है...

    चोटी सीन

    चोटी सीन

    ये सीन तो कोई भूल ही नहीं सकता। हालांकि इसे प्रेम रतन धन पायो में दोहराया गया है। लेकिन सूरज का कहना है कि किसी का ध्यान ही नहीं गया कि सीन कॉपी है।

    सलमान के सोनम

    सलमान के सोनम

    सीन वही है बस सलमान के साथ ऐश नहीं सोनम हैं। लेकिन सूरज ने ये कहकर बात को संभाल लिया कि ये सीन तो हम आपके हैं कौन में भी सलमान माधुरी के साथ था। बाद में सीन फिल्म से काट ही दिया गया।

    कॉस्ट्यूम तक एक जैसे

    कॉस्ट्यूम तक एक जैसे

    जिन्होंने नोटिस किया उन्होंने यहां तक नोटिस किया कि सोनम कपूर के कॉस्ट्यूम के रंग से स्टाईल तक ऐश के लहंगे जैसा है। और दोनों ही इसमें बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

    अधूरा रह गया SURPRISE

    अधूरा रह गया SURPRISE

    MUST READ

    प्रेम रतन धन पायो का वो सरप्राइज़ जो कभी खुला ही नहीं!!!

    English summary
    Aishwarya Rai and Salman Khan bumped into each other at Stardust awards!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X