»   » DHAMAKA: 'ऐ दिल है मुश्किल' में होगी KHAN एंट्री.. ऐश्वर्या राय से करेंगे रोमांस!

DHAMAKA: 'ऐ दिल है मुश्किल' में होगी KHAN एंट्री.. ऐश्वर्या राय से करेंगे रोमांस!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

'ऐ दिल है मुश्किल' इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। करण जौहर का निर्देशन होने के साथ साथ इस फिल्म की कास्ट भी लोगों को काफी उत्साहित कर रही है। खासकर रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन का एक साथ होना.. फिल्म में ऐश अनुष्का शर्मा की बहन का किरदार निभा रही हैं।

लेकिन ताजा अफवाहों की मानें तो फिल्म से एक और सुपरस्टार जुड़ने वाले हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं करण जौहर के लकी चार्म शाहरूख खान की। खबर है कि शाहरूख इस फिल्म में एक स्पेशल रोल निभा रहे हैं।


OUCH.. ऐश्वर्या राय बच्चन से नाराज़ है बच्चन परिवार.. लेकिन क्यों!


सूत्रों की मानें तो फिल्म में शाहरूख खान और ऐश्वर्या राय रोमांस करते दिखेंगे। फिल्म में शाहरूख कैमियो निभाएंगे। हालांकि करण जौहर से इस बारे में कोई घोषणा नहीं की है। हम्मम.. हो सकता है करण यह सरप्राइज रखना चाहते हों.. कोई शक नहीं कि यदि शाहरूख- ऐश एक साथ आएंगे तो फैंस के लिए यह बेहतरीन होगा।


यहां देखें ऐ दिल है मुश्किल के सेट की तस्वीरें-


शाहरूख खान

शाहरूख खान

ऐ दिल है मुश्किल के सेट पर करण जौहर, रणबीर कपूर के साथ शाहरूख खान। यह तस्वीर काफी पहले आई थी.. क्या पता शाहरूख यहां शूटिंग के लिए पहुंचे हों..


रणबीर- अनुष्का

रणबीर- अनुष्का

ऐ दिल है मुश्किल के सेट पर रणबीर- अनुष्का को यूं सोते हुए स्पॉट किया गया। दोनों यहां बेहद क्यूट लग रहे हैं। फिल्म की शूटिंग लंदन में चल रही है।



ऐ दिल है मुश्किल

ऐ दिल है मुश्किल

करण जौहर की इस फिल्म में रणबीर, अनुष्का के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन भी मुख्य किरदार में दिखेंगी। ऐश फिल्म में अनुष्का की बड़ी बहन बनी हैं।


रणबीर कपूर

रणबीर कपूर

पिछले साल फिल्म 'तमाशा' के साथ रणबीर कपूर ने फैंस को जितना इंप्रैस किया है। उम्मीद है इस साल इस फिल्म के साथ भी कुछ ऐसा ही होगा। रणबीर पहली बार अनुष्का के साथ नजर आएंगे।


अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा

लंदन में फिल्म की शूटिंग से पहले जॉगिंग करती अनुष्का शर्मा। पिछले साल अनुष्का ने एनएच 10 और दिल धड़कने दो से काफी तारीफ पाई है।


दिवाली पर रिलीज

दिवाली पर रिलीज

करण जौहर की यह फिल्म 2016 की दिवाली पर रिलीज होने वाली है। यानि की यह फिल्म अजय देवगन की शिवाय से भिड़ने वाली है।


English summary
Aishwarya Rai Bachchan to romance Shahrukh Khan in Karan Johar's Ae Dil Hai Mushkil.
Please Wait while comments are loading...