»   » 8 सालों के बाद, अक्षय कुमार इस सुपरस्टार के साथ आएंगे नजर, जबरदस्त धमाका!

8 सालों के बाद, अक्षय कुमार इस सुपरस्टार के साथ आएंगे नजर, जबरदस्त धमाका!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अफवाहों की मानें तो लगभग 8 सालों के बाद एक बार फिर अक्षय कुमार और ऐश्वर्या राय बच्चन एक साथ बिग स्क्रीन पर दिखने वाले हैं। जी हां, यह तो सभी जानते हैं कि फिल्म रोबोट में ऐश्वर्या ने रजनीकांत के अपोजिट काम किया था। लिहाजा, खबरों में है कि रोबोट की सीक्वल 2.0 में भी ऐश एक खास कैमियो निभाने वाली हैं।

6 महीने.. और बैक टू बैक 100 करोड़ी फिल्में.. ये हैं रियल सुपरस्टार!

सूत्रों के अनुसार, ऐश ने अपना कैमियो शूट भी कर लिया है। इस फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य विलेन की भूमिका निभा रहे हैं। अक्षय कुमार, रजनीकांत, एमी जैक्सन स्टारर यह फिल्म 2018 में ही रिलीज होने वाली है। हालांकि अभी तक रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है। 

Aishwarya Rai Bachchan

बता दें, 2.0 भारत की सबसे मंहगी फिल्म है। एस शंकर के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 450 करोड़ के भारी भरकम बजट पर तैयार हो रही है। फिलहाल 2017 दिवाली से पोस्टपोंड होते होते यहां तक आ पहुंची है।

बहरहाल, यहां जानें अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में- 

2.0

2.0

रजनीकांत की इस फिल्म में अक्षय कुमार विलेन बने नजर आएंगे। फिल्म 2018 अप्रैल में रिलीज होने वाली थी, लेकिन खबरों की मानें तो पोस्टपोंड हो चुकी है। इस फिल्म से अक्षय कुमार साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे हैं।

गोल्ड

गोल्ड

रीमा कागती के निर्देशन में बन रही फिल्म 'गोल्ड' में भी अक्षय कुमार हैं। फिल्म की शूटिंग भी खत्म हो चुकी है। इस फिल्म अक्षय हॉकी कोच बलबीर सिंह की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 15 अगस्त 2018 को रिलीज होगी।

केसरी

केसरी

करण जौहर के प्रोडक्शन फिल्म में अक्षय कुमार होंगे.. जो कि सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित होगी। फिल्म 2019 में रिलीज होगी।

हाउसफुल 4

हाउसफुल 4

लगातार तीन सुपरहिट फिल्मों के बाद निर्माता साजिद नाडियाडवाला हाउसफुल फ्रैंचाइजी की चौधी फिल्म भी लाने की तैयारी में हैं। जी हां, हाउसफुल 4 की घोषणा हो चुकी है। फिल्म 2019 दिवाली पर रिलीज होगी।

कंचना 2 रीमेक

कंचना 2 रीमेक

अफवाहों की मानें तो अक्षय कुमार ने एक हॉरर फिल्म भी साइन की है। यह फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म कंचना 2 की हिंदी रीमेक होगी।

2018-2019 बुक

2018-2019 बुक

फिलहाल 2018-2019 तक अक्षय कुमार पूरी तरह से बुक हैं। बैक टू बैक उनकी अलग अलग तरह की फिल्में दर्शकों के सामने होंगी।

English summary
Aishwarya Rai Bachchan and Akshay Kumar to reunite on screen after years in robot sequel. Aish might play a cameo in the movie.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X