»   » MUST READ..2,200 करोड़ की ब्लाॅकबस्टर सुपरस्टार ने कहा..हॉलीवुड के लिए NO ..

MUST READ..2,200 करोड़ की ब्लाॅकबस्टर सुपरस्टार ने कहा..हॉलीवुड के लिए NO ..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॅालीवुड में टॅाप स्टार कैटेगरी में शामिल होने के बाद हॅालीवुड ने दीपिका पादुकोण के कदमों को पंख दे किए हैं। हॅालावुड में अपने बड़े स्टर पर डेब्यू के बाद दीपिका रातों रात हॅालीवुड के फोकस में आ गई। यहां तक कि बॅालीवुड में भी उनकी रफ्तार को तेजी मिल गई। 

एक तरफ जहां प्रियंका चोपड़ा हॅालीवुड में अपना दमखम बरकरार रखना चाहती हैं। वहीं दीपिका पादुकोण रिटर्न ऑफ जेंडर केज की 2,200 करोड़ की ब्लाॅकबस्टर कमाई के बावजूद संभल कर आगे बढ़ने में यकीन रखती हैं। 

Deepika Padukone

इसके पीछे की वजह हॅालावुड स्टार विन डीजल हैं। मिली जानकारी के अनुसार दीपिका पादुकोण किसी भी हॅालीवुड प्रोजेक्ट के लिए हामी भरने के लिए विन डीजल की राय ले रही हैं। 

हाल ही में दीपिका ने एक इंटरव्यू के दौरान हॅालीवुड में अपने आगे की प्लानिंग पर रोशनी डालते हुए कहा था कि फिलहाल मैं किसी भी हॅालीवुड प्रोजेक्ट से नहीं जुड़ी हूं। लेकिन मुझे कई हॅालीवुड फिल्मों के प्रस्ताव मिल रहे हैं। 

दीपिका की इस बात से ही साफ जाहिर हो जाता है कि वह हॅालीवुड में किसी भी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहती हैं। बहरहाल,दीपिका के हॅालीवुड से वर्तमान में दूरी की वजह और भी है। आइए देखते हैं कि आखिर क्यों प्रियंका की तरह दीपिका रफ्तार से हॅालीवुड में आगे नहीं बढ़ना चाहती हैं। यहां देखें एक खास  रिपोर्ट..

पद्मावी

पद्मावी

साल 2017 में दीपिका पादुकोण का पूरा फोकस केवल पद्मावती पर होगा। यह इस साल की ब्लाॅकबस्टर फिल्मों में से एक है। दीपिका के करियर के लिए भी यह फिल्म बेहद अहम है।

एक साल में एक फिल्म

एक साल में एक फिल्म

दीपिका पादुकोण ने एक साल में केवल एक ही फिल्म करने का फैसला लिया है। वह नहीं चाहती कि हॅालीवुड का प्रभाव उनके बॅालीवुड करियर पर हो।

हॅालीवुड गॉडफादर

हॅालीवुड गॉडफादर

ये भी खबर है कि हॅालीवुड में दीपिका के सभी हॅालीवुड प्रोजेक्ट की जिम्मेदारी विन डीजल ने उठा रखी है। जेंडर आॅफ केज के बाद भी दीपिका और विन एक दूसरे के संपर्क में हैं।

दमदार रोल नहीं

दमदार रोल नहीं

xxx के ब्लाॅकबस्टर होने के बावजूद भी दीपिका को उनकी पसंद के हिसाब के कोई परफेक्ट हिंदी फिल्म नहीं मिल रही है।

प्रमुख फिल्मों का चयन

प्रमुख फिल्मों का चयन

हॅालीवुड में भी दीपिका केवल उन्हीं फिल्मों को तरजीह देंगी जिनमें उनका किरदार दमदार हो।

बॅालीवुड पहली प्राथमिकता

बॅालीवुड पहली प्राथमिकता

फिलहाल दीपिका की प्राथमिकता इस वक्त केवल बॅालीवुड है। वह इस वक्त अपने बॅालीवुड करियर पर किसी भी तरह का विराम नहीं चाहती हैं।

प्रियंका चोपड़ा बिग स्टार

प्रियंका चोपड़ा बिग स्टार

प्रियंका चोपड़ा हॅालीवुड की बिग स्टार हैं। वहां पर लगातार आगे बढ़ रही हैं। ऐसे में कई ऐसे हॅालीवुड प्रोजेक्ट हैं जो कि प्रियंका और दीपिका के बीच बंट जा रहे हैं।

English summary
We have all the details about why Deepika Padukone not accepting any projects from Hollywood..Here read full News..
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi