For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' के बाद, थलाइवी, राधे और सत्यमेव जयते 2 की रिलीज पर भी संकट, टलेगी फिल्में!

    |

    कोरोना के दूसरे लहर का प्रभाव हर तरफ देखा जा रहा है। जहां आम जन जीवन अस्त व्यस्त हो चुका है, वहीं, बॉलीवुड को फिर से भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है। महाराष्ट्र में लॉकडाउन की स्थिति को देखते हुए कई निर्माताओं ने अपनी फिल्मों को फिर से पोस्टपोन कर लिया है। बीते दिन ही रोहित शेट्टी ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'सूर्यवंशी' को एक बार फिर आगे बढ़ा दिया है।

    महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कड़े कदम उठाये हैं। राज्य में 30 अप्रैल तक नाइट कर्फ्यू लगाने का फैसला लिया गया है। वहीं, वीकेंड पर पूर्ण लॉकडाउन लगाया जाएगा।

    इस दौरान सभी पार्क, होटल और थियेटर भी बंद रहेंगे। साथ ही यहां किसी भी बड़ी शूटिंग के लिए भी अनुमति नहीं रहेगी। हालात को देखते हुए लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाया भी जा सकता है। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने साफ तौर पर कहा है कि हालात बहुत खराब हैं, इसे स्वीकार करना पड़ेगा।

    थलाइवी

    थलाइवी

    बहरहाल, सूर्यवंशी की रिलीज बढ़ चुकी है, लेकिन 23 अप्रैल को कंगना रनौत की थलाइवी का अभी भी सिनेमाघर में आना फाइनल है। इस फिल्म को आगे बढ़ाने को लेकर कोई ऐलान नहीं किया गया है।

    उठाना पड़ेगा नुकसान

    उठाना पड़ेगा नुकसान

    चूंकि महाराष्ट्र में लॉकडाउन लगा दिया गया है। सूत्रों की मानें तो फिल्म के प्रोड्यूसर्स फिल्म को साउथ भाषाओं में तय तारीख पर रिलीज करने और हिंदी संस्करण को कुछ दिनों के लिए टालने पर भी बात सोच रहे हैं।

    महाराष्ट्र फिल्म बिजनेस का एक बड़ा मार्केट है। ऐसे में इस लॉकडाउन को नजरअंदाज करना बड़ी गलती साबित हो सकती है।

    मई में आएगी ये दो बड़ी फिल्में

    मई में आएगी ये दो बड़ी फिल्में

    मई में जिन दो बड़ी फ़िल्मों का इंतज़ार है, उनमें सलमान ख़ान की राधे-योर मोस्ट वॉन्टेड भाई और जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 शामिल हैं, जो 13 मई को सिनेमाघरों में आएंगी। सूत्रों के अनुसार, दोनों फिल्मों की टीम फ़िलहाल स्थिति पर नज़र बनाये हुए है।

    थियेटर में ही रिलीज होगी फिल्म

    थियेटर में ही रिलीज होगी फिल्म

    हालांकि, यह बात पक्की है कि राधे सिनेमाघरों में ही आएगी, क्योंकि फ़िल्म को लेकर अभी तक किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म से किसी तरह की बात नहीं हुआ है।

    कई फिल्में पहले ही टल चुकी हैं

    कई फिल्में पहले ही टल चुकी हैं

    मुंबई में नाइट कर्फ्यू और वीकएंड लॉकडाउन 30 अप्रैल तक लागू रहने वाला है। वहीं इसके बढ़ने के भी पूरे आसार हैं। ऐसे में अधिकतर बड़ी फिल्मों की रिलीज टल चुकी है क्योंकि इस दौरान पूरे राज्य भर में सिनेमाघर भी बंद रखने के आदेश हैं। चेहरे और बंटी और बबली 2 जैसी फिल्में आगे बढ़ चुकी हैं।

    एक दिन में सबसे ज्यादा मामले

    एक दिन में सबसे ज्यादा मामले

    कोरोना की दूसरी लहर से महाराष्ट्र सबसे ज्यादा प्रभावित है। महाराष्ट्र में कोरोना की रफ्तार लगातार बढ़ रही है। केवल एक दिन में ही महाराष्ट्र में रिकॉर्ड 57 हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं।

    अमिताभ बच्चन और विकास बहल के साथ 'गुडबाय' के सेट पर रश्मिका मंदाना का जन्मदिन सेलिब्रेशन, देखें तस्वीरेंअमिताभ बच्चन और विकास बहल के साथ 'गुडबाय' के सेट पर रश्मिका मंदाना का जन्मदिन सेलिब्रेशन, देखें तस्वीरें

    English summary
    After Rohit Shetty's Sooryavanshi, upcoming films like Thalaivi, Radhe Your Wanted Bhai and Satyamev Jayate 2 may postpone as well due to surge in COVID cases.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X