For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सनी देओल के बेटे करण के हाथ से निकली करोड़ों की फिल्म, डेब्यू के बाद तगड़ा झटका !

    |

    सनी देओल के बेटे करण देओल ने बॅालीवुड में अपना डेब्यू कर लिया है। बीते शुक्रवार करण की फिल्म पल पल दिल के पास रिलीज हुई। सनी देओल ने अपने बेटे की लांच की जिम्मेदारी उठाई। पहली फिल्म में बेटे को एक्शन, रोमांस के साथ पेश किया। हालांकि दमदार प्रमोशन के बावजूद दर्शकों का ढेर सारा प्यार फिल्म को नहीं मिल पाया।

    देओल परिवार के उम्मीद से काफी पीछे रह गई ये फिल्म। लेकिन डेब्यू के दमदार नहीं होने के कारण करण के हाथ से एक और बड़ी फिल्म निकल गई है। बता दें कि करण देओल अपने डेब्यू से पहले काफी चर्चा बटोर चुके हैं।

    अपने लुक को लेकर वह पहले लाइमलाइट में रहे हैं। इसके साथ देओल परिवार का नाम। ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री की पूरी नजर इस बात पर थी कि आखिर करण देओल का डेब्यू क्या रंग लाएगा। इसी को देखते हुए डेब्यू से पहले करण को एक बड़ी कॅामेडी फिल्म का प्रस्ताव मिल चुका था।

    करण का नाम फाइनल

    करण का नाम फाइनल

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टोटल धमाल और धमाल जैसी सुपरहिट कॅामेडी फिल्मों के निर्देशक इंद्र कुमार ने करण देओल को अपनी फिल्म में लेने का मन बना लिया था। पल पल दिल के पास को देखे बिना इंद्र कुमार ने एक बड़ी कॅामेडी फिल्म के लिए करण का नाम फाइनल कर चुके थे।

    अपने हाथ कर लिए पीछे

    अपने हाथ कर लिए पीछे

    इंद्र कुमार ने फैसला किया था कि वह इसकी जानकारी पल पल दिल के पास के रिलीज के बाद मीडिया को देंगे। लेकिन अब इंद्र कुमार ने करण को कास्ट करने से अपने हाथ पीछे कर लिए हैं। अभी तक इस पर इंद्र कुमार की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

    हाई बजट कॅामेडी फिल्म

    हाई बजट कॅामेडी फिल्म

    रिपोर्ट अनुसार अब करण देओल के बदले सिद्धार्थ मल्होत्रा को कास्ट करने का विचार किया जा रहा है। माना जा रहा है कि इंद्र कुमार हाई बजट कॅामडी फिल्म की प्लानिंग कर चुके हैं। जो कि मल्टी स्टारर बताई जा रही है।

    अभी तक हुई इतनी कमाई

    अभी तक हुई इतनी कमाई

    बता दें कि करण देओल की फिल्म पल पल दिल के पास है का पूरा बजट 25 करोड़ के करीब रहा है। इस फिल्म ने अब तक 7 करोड़ की कमाई की है। जो कि निराशाजनक है।

    फिर भी है आगे

    फिर भी है आगे

    पल पल दिल के पास के मुकाबले सोनम कपूर की जोया फैक्टर काफी पीछे रही। पहले दिन इस फिल्म ने 65-70 लाख की ओपनिंग दी है। वहीं मल्टीस्टारर फिल्म प्रस्थानम की कमाई 70 से 80 लाख के बीच रही है। यानी इन दोनों फिल्मों के मुकाबले लोगों ने करण की डेब्यू फिल्म को पसंद किया है।

    English summary
    After Pal Pal dil ke pass Karan deol lose his second film replace by sidharth malhotra,here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X