»   » Must read..अक्षय की ब्लाॅकबस्टर फिल्म का..बनेगा पार्ट 3.. फाइनल!

Must read..अक्षय की ब्लाॅकबस्टर फिल्म का..बनेगा पार्ट 3.. फाइनल!

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

नाम शबाना भारतीय सिनेमा की पहली ऐसी फिल्म है जो कि स्पिन आॅफ तरीके से बनाई गई है। इसका मतलब ये है कि बेबी के पहले की कहानी। इसी आधार पर सलमान खान दबंग 3 भी बनाने का सोच रहे थे। जिसमें चुलबुल पांडे के पुलिस अफसर बनने की जर्नी दिखाई जाती।

हालांकि सलमान खान से पहले इस मामले में निर्माता नीरज पांडे ने बाजी मार ली। उन्होंने बेबी में शबाना के 20 मिनट के किरदार को ढाई घंटे की फिल्म में तब्दील कर दिया। अब खबर यह है कि नीरज पांडे एक बेहद रोचक प्लानिंग कर रहे हैं। 

Naam Shabana

वह अक्षय कुमार बेबी स्टारर के सभी प्रमुख किरदारों को लेकर नाम शबाना के बाद इस फिल्म के बाकी के किरदारों पर अलग से फिल्म बना सकते हैं। इस फिल्म में अनुपम खेर,राणा दग्गुबाती के अलावा कई किरदार कहानी के केंद्र में थे। 

इस बारे में अनुपम खेर का कहाना है कि ऐसा होता है तो मेरे लिए खुशी की बात होगी। अगर मेरे किरदार को लेकर फिल्म बनाई जाती है तो इस फिल्म में अक्षय और मेरे बीच की आपसी तालमेल को बखूबी दिखाया गया है। मैं इसके लिए तैयार हूं। 

गौरतलब है कि कई दिनों से बेबी के पार्ट 3 के बनने की भी चर्चा चल रही है।  अभी तक इस पर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। दूसरी तरफ नाम शबाना की सफलता भी बेबी के तीसरे पार्ट को बनाने में अहम भूमिका निभा सकती है। आइए जानते हैं कैसे। 

एक्शन और थ्रिलर

एक्शन और थ्रिलर

नाम शबाना की सबसे बड़ी यूएसपी एक्शन और थ्रिलर है जो इस फिल्म की कहानी के साथ शबाना के किरदार को दर्शकों से जोड़े रखने में कामयाब हो सकती है।

बेबी का फ्लेवर

बेबी का फ्लेवर

नाम शबाना दर्शकों को बेबी का फ्लेवर अंत तक मिलेगा। यह फिल्म आपको बेबी से जोड़े रखेगी।

दमदार कास्टिंग

दमदार कास्टिंग

बेबी की तरह नाम शबाना की कास्टिंग भी परफेक्ट तरीके से की गई है। दर्शकों को जोड़े रखने के लिए बेबी की कास्टिंग को यहां दोहराया गया है। केवल मनोज बाजपेयी के। उनकी नई एंट्री हुई है। अगर पार्ट 3 बनता है तो उनका किरादर तब दिखाई दे सकता है।

बेबी की सुपरहिट सफलता

बेबी की सुपरहिट सफलता

बेबी की सुपरहिट सफलता का पूरा फायदा नाम शबाना को मिलना तय है। रिलीज के पहले से ही यह फिल्म चर्चा में बनी रही थी। इस वीक बॅाक्स आॅफिस पर यह फिल्म बिना किसी क्लैश के साफ तरीके से रिलीज हो रही है।

नीरज की प्लानिंग

नीरज की प्लानिंग

निर्माता नीरज पांडे की परफेक्ट प्लानिंग ने ही नाम शबाना को आज इस मुकाम पर पहुंचाया है। उन्होंने एक सही कहानी और सही किरदारों को लेते हुए एक सटीक फिल्म की कहानी बुनी है।

अक्षय कुमार हिट फार्मूला

अक्षय कुमार हिट फार्मूला

अक्षय कुमार का किसी फिल्म से नाम जुड़ना बॅाक्स आॅफिस का हिट फार्मूला बन गया है। उनकी फिल्में कहानी की फुल आॅन गारंटी लेकर आती है।

सुपरहिट फिक्स

सुपरहिट फिक्स

नीरज पांडे हमेशा से ही अपनी फिल्मों को लेकर सजग रहे हैं। हाल ही में उनकी एम एस धोनी भी सुपरहिट साबित हुई थी। इसके पहले बेबी और स्पेशल 26 भी बॅालीवुड की बेहतरीन फिल्मों में से एक है। नाम शबाना भी इस फेहरिस्त में शामिल होने के लिए तैयार है।

English summary
After Taapsee Pannu Naam Shabana Producer Neeraj Pandey plan films on other characters of Akshay Kumar's Baby..Here read full story
Please Wait while comments are loading...