For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'हैदर'-रितिक के हिट होने से क्यों खुश है 'हैप्पी न्यू ईयर' की टीम?

    |

    फिल्म हैदर और रितिक रोशन के हिट होने से 'हैप्पी न्यू ईयर' की टीम भी बहुत ज्यादा खुश है, अब आप पूछेंगे कि दोनों के सफल होने से शाहरूख की टीम क्यों खुश है तो सुनिए दरअसल इस साल को खत्म होने में मात्र दो महीने बचे हैं। हर बार की तरह इस साल भी बहुत सारी फिल्में रिलीज हुईं लेकिन इस बार बहुत कम फिल्मों ने सौ करोड़ का आंकड़ा पार किया है और उनमें से कुछ ऐसी हैं जिन्होंने आंकड़ा तो पार किया है लेकिन वो सफल नहीं हैं।

    शाहरूख खान के बेटे आर्यन के वल्गर एमएमएस ने मचाई खलबली!

    लेकिन एक गौर करने वाली बात यह है कि इस साल अब तक ज्यादातर वो फिल्में हिट हुई हैं जिनमें H नाम का बोलबाला रहा है, अब वो फिल्मों के नाम से हो या फिर फिल्म के हीरो-हिरोईन के नामों में हो। जैसे फरवरी में आयी इम्तियाज अली की फिल्म 'हाईवे', अक्षय की 'हॉलीडे' और आलिया की 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' यह सभी फिल्में इस साल की सफलतम फिल्मों की श्रेणी शामिल हो चुकी हैं।

    Pics: शाहरूख के स्लैम-टूर की हैप्पी एंडिंग

    तो वहीं हालिया रिलीज 'हैदर' भी तारीफें बटोर रही हैं तो फिल्म 'बैंग-बैंग' ने भी करोड़ों का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म के नाम में तो H नहीं लेकिन हां फिल्म के हीरो रितिक रोशन के नाम का पहला अक्षय भी H से शुरू होता है। यह सब देखते हुए लगता है कि शाहरूख खान की मोस्ट अवेटड फिल्म Happy New Year को भी हिट होने से कोई नहीं रोक सकता है।

    और शायद यह सब सोचकर ही फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' की टीम भी बहुत ज्यादा खुश है। वैसे भी यह फिल्म दिवाली पर रिलीज हो रही है और दिवाली हमेशा से ही शाहरूख खान के लिए लकी रही है। ऐसे में किंग खान की फिल्म हैप्पी न्यू ईयर से बड़ी हिट की उम्मीद करना बेकार नहीं हैं।

    लेकिन असली फैसला तो जनता जनार्दन करती है और उसे कब क्या पसंद आयेगा यह कह पाना थोड़ा मुश्किल है लेकिन फिर भी हालात और सितारे तो फिलहाल हैप्पी न्यी ईयर के फेवर में दिख रहे हैं। देखते हैं कि 24 अक्टूबर शाहरूख खान के लिए क्या पैगाम लेकर आता है?

    आईये डालते हैं एक नजर..H नाम की फिल्मों पर ..

    हाईवे

    हाईवे

    आलिया-रणदीप हुड्डा के अभिनय से सजी इम्तियाज अली की यह फिल्म क्लासिक सिनेमा की फेहरिस्ट में आती है। आलिया ने इस फिल्म से खुद को मैच्योर अभिनेत्री साबित किया। फिल्म समीक्षकों समेत जनता को भी पसंद आयी। बेशक फिल्म ने करोड़ो नहीं कमाये लेकिन फिल्म हिट रही।

    हॉलीडे

    हॉलीडे

    अक्षय-सोनाक्षी के अभिनय से सजी हॉलीडे इस साल की पहली सौ करोड़ी हिट फिल्म है। फिल्म ने देसी और विदेशी दोनों ही आ़डिंयस को अपना मुरीद बनाया।

    हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया

    हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया

    वरूण-आलिया की फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' ने बॉक्सऑफिस पर धूम मचाई और आलिया की सुपरहिट हिरोईन बना गई। करण जौहर निर्मित इस फिल्म का नाम भी H से शुरू होता है।

    हैदर

    हैदर

    विशाल भारद्धाज की फिल्म 'हैदर' भी बॉक्सऑफिस पर सफलता पूर्वक बिजनेस कर रही है। फिल्म को समीक्षकों ने भी पूरे नंबर दिये हैं।

    बैंग-बैग के रितिक

    बैंग-बैग के रितिक

    फिल्म 'बैंग-बैंग' ने भी करोड़ों का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म के नाम में तो H नहीं लेकिन हां फिल्म के हीरो रितिक रोशन के नाम का पहला अक्षय भी H से शुरू होता है।

    हैप्पी न्यू ईयर

    हैप्पी न्यू ईयर

    शाहरूख खान की फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर' की निर्देशिका फराह खान हैं। फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण, अभिषेक बच्चन, बमन ईरानी, सोनू सूद और विवान शाह भी हैं। फिल्म दिवाली पर रिलीज हो रही है। फिल्म का पहला नाम H से शुरू हो रहा है।

    English summary
    After Haider and Hrithik Success Shahrukh Khan's Happy New Year's Team is very Happy because of 'H' factor, how, please read full story.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X