For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'दोस्ताना 2' के बाद, शाहरुख के रेड चिलीज की फिल्म से भी बाहर हुए कार्तिक आर्यन!

    By Filmibeat Desk
    |

    बॉलीवुड में बैक टू बैक सफलता पाने वाले स्टार कार्तिक आर्यन इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। कुछ ही महीनों पहले खबर आई थी कि करण जौहर के प्रोडक्शन की फिल्म दोस्ताना 2 से कार्तिक आर्यन को बाहर कर दिया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वजह थी कार्तिक का अनप्रोफेशनल व्यवहार। वहीं, अब और भी ज्यादा हैरान करने वाली रिपोर्ट आ रही है कि रेड चिलीज की फिल्म 'फ्रेडी' से भी कार्तिक को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

    शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के नए प्रोजेक्ट फ्रेडी के लिए कार्तिक आर्यन और कैटरीना कैफ को साइन किया गया था। फिलहाल फिल्म की शूटिंग शुरु नहीं की गई है। फिल्म के निर्देशक हैं अजय बहल।

    बहरहाल, 'फ्रेडी' से बाहर होने के पीछे ही ठीक वही वजह दी जा रही है जो दोस्ताना 2 के समय दी गई थी। फिल्म साइन करने के बाद कार्तिक स्क्रिप्ट में बदलाव की मांग कर रहे थे, जो बात निर्माता- निर्देशक को पसंद नहीं आई।

    शाहरुख खान के बेटे अबराम का जन्मदिन, सुहाना खान ने एक क्यूट वीडियो शेयर करते हुए किया विशशाहरुख खान के बेटे अबराम का जन्मदिन, सुहाना खान ने एक क्यूट वीडियो शेयर करते हुए किया विश

    कार्तिक ने लौटा दी है फीस

    कार्तिक ने लौटा दी है फीस

    फिल्म ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा के रिपोर्ट के मुताबिक, कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म के लिए दिये गए अपनी 2 करोड़ की फीस भी प्रोडक्शन हाउस को वापस कर दी है। अब कैटरीना के अपोजिट नए एक्टर की तलाश है।

    शुरु नहीं हुई थी शूटिंग

    शुरु नहीं हुई थी शूटिंग

    खास बात यह थी कि फिलहाल फिल्म फ्लोर पर नहीं आई है, लिहाजा कोई बड़ा नुकसान नहीं सहना पड़ा। वहीं, दोस्ताना 2 के लिए कार्तिक 20 दिनों की शूटिंग पूरी कर चुके थे, लिहाजा, धर्मा प्रोडक्शन को अच्छा खासा नुकसान सहना पड़ा था।

    कार्तिक की डिमांड

    कार्तिक की डिमांड

    सूत्रों के अनुसार, "समय के साथ कार्तिक के डिमांड बढ़ रहे थे। फिल्म साइन करने के बाद भी एक्टर लगातार स्क्रिप्ट में बदलाव की डिमांड कर रहे थे, जो निर्माता- निर्देशक के लिए संभव नहीं था.."

    कार्तिक आर्यन का बयान!

    कार्तिक आर्यन का बयान!

    फिलहाल इन मुद्दों पर कार्तिक आर्यन का कोई बयान सामने नहीं आया है। हालांकि कार्तिक फैंस इन खबरों से बेहद निराश और गुस्से में हैं। बता दें, कार्तिक की आने वाली फिल्मों में धमाका और भूल भुलैया 2 शामिल है।

    English summary
    After Karan Johar's ‘Dostana 2’, Kartik Aaryan is out of Shahrukh Khan’s Red Chillies production film Freddie, starring Katrina Kaif.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X