For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरुख खान के कोरोना महादान के बाद फैंस के लिए बुरी खबर, 2 साल तक नहीं कोई फिल्म !

    |

    शाहरुख खान ने पीएम केयर्स फंड में दान के साथ कई अन्य संस्थाओं को भी डोनेशन दिया है। इस नेक काम के लिए शाहरुख खान की जमकर तारीफ हो रही है। शाहरुख खान के डोनेशन को महादान कहा जा रहा है।

    लेकिन इन सबके बीच एक बार फिर से इस बात की चर्चा हो रही है कि आखिर कब और कैसे शाहरुख खान अपनी अगली फिल्म की घोषणा करेंगे। ये निराश करने वाली खबर सामने आयी है कि लॅाकडाउन और कोरोना वायरस के चलते शाहरुख खान की नई फिल्म की रिलीज दो साल आगे बढ़कर जा सकती है।

    यानी कि साफ है कि शाहरुख खान के फैंस को उन्हें पर्दे पर देखने के लिए दो साल का इंतजार करना पड़ सकता है। यहां पढ़िए इस संबंध में पूरी डिटेल..

    शाहरुख खान की आने वाली फिल्म

    शाहरुख खान की आने वाली फिल्म

    साल 2018 में शाहरुख खान की केवल एक फिल्म जीरो रिलीज हुई। साल 2019 इसी इंतजार में खत्म हो गया कि वह किसी ना किसी फिल्म की घोषणा साल 2020 के लिए करेंगे। देखा जाए तो साल 2020 भी आधा जा चुका है। साथ ही कोरोना के कारण इंडस्ट्री ठप्प पड़ी हुई है। वो भी करोड़ों के घाटे के साथ।

    शाहरुख खान नहीं करेंगे किसी भी फिल्म की घोषणा

    शाहरुख खान नहीं करेंगे किसी भी फिल्म की घोषणा

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अप्रैल आ चुका है। शाहरुख खान ने अभी तक अपनी किसी भी फिल्म का ऐलान नहीं किया है। इसी के साथ अगर शाहरुख इस महीने या फिर मई तक भी फिल्म का ऐलान करते हैं तो उसका इस साल तक पूरा होना और अगले साल के शुरुआत तक रिलीज होने की कम संभावनाएं हैं।

    शाहरुख नहीं करेंगे नई फिल्म के लिए जल्दबाजी

    शाहरुख नहीं करेंगे नई फिल्म के लिए जल्दबाजी

    शाहरुख खान अगर इस साल के अंत भी अपनी किसी फिल्म की घोषणा करते हैं तो प्री-प्रोडक्शन,पोस्ट प्रोडक्शन, मेंकिग, एडिटिंग और वीएफएक्स को मिलाकर फिल्म को पूरा होने में काफी लंबा समय लग सकता है। साथ ही जीरो के फ्लॅाप होने के बाद शाहरुख किसी भी तरह की जल्दबाजी अपनी नई फिल्म को लेकर नहीं करेंगे।

    कोरोना के कारण रूक गई शूटिंग

    कोरोना के कारण रूक गई शूटिंग

    इसके साथ कोरोना वायरस के कारण कई बड़ी फिल्मों की शूटिंग आगे के लिए टाल दी गई है। आने वाले साल की कई बड़ी फिल्में राधे, मैदान,भुज, जर्सी और पृथ्वीराज जैसी बड़ी फिल्मों की शूटिंग में ये साल जाने वाला है। ऐसे में इंडस्ट्री को दोबोरा से बाउंस बैक करने और पटरी में आने में वक्त लगेगा।

    राजकुमार हिरानी के साथ जहाजी

    राजकुमार हिरानी के साथ जहाजी

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शाहरुख खान की अगली फिल्म जहाजी हो सकती है। जिसका निर्देशन राजकुमार हिरानी करेंगे। शाहरुख अब किसी भी तरह का जोखिम नहीं लेना चाहते हैं। ऐसे में कोरोना के कारण जो इंडस्ट्री पर असर हुआ है शाहरुख अपने इस प्रोजेक्ट को साल 2021 तक लेकर जा सकते हैं।

    साल 2022 में हो शाहरुख की फिल्म रिलीज

    साल 2022 में हो शाहरुख की फिल्म रिलीज

    ऐसे में शाहरुख खान के फैंस अगर इस साल उनकी किसी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं तो उसके लिए एक साल से अधिक का वक्त लग सकता है। अगर वह अपनी फिल्म जहाजी की शुरुआत भी करते हैं तो इसके लिए साल 2021 पूरा जाएगा। यानी कि अब अगर शाहरुख की कोई फिल्म रिलीज होती है तो वो सीधा साल 2022 हो सकता है। हालांकि इस मामले पर अभी कोई तय जानकारी नहीं आयी है।

    राजकुमार हिरानी के साथ सुपरहिट की शाहरुख की प्लानिंग

    राजकुमार हिरानी के साथ सुपरहिट की शाहरुख की प्लानिंग

    फिलहाल जाते हुए आपको बता दें कि जहाजी 220 साल पुरानी कहानी है। जहां पर गरीबी, लाचारी और बेरोजगारी जैसे विषय पर फोकस होगा। शाहरुख अपनी इस फिल्म के प्रमोशन पर भी काफी ध्यान देने वाले हैं। बाकी राजकुमार हिरानी की फिल्में क्या कर सकती हैैं ये पीके और संजू से देखा जा चुका है।

    English summary
    There is no film for Shahrukh khan next 2 years because of Lock down, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X