»   » OMG..गोलमाल 4 के लिए अजय देवगन ने सालों पहले की दुश्मनी भुला दी..बड़ी वजह..

OMG..गोलमाल 4 के लिए अजय देवगन ने सालों पहले की दुश्मनी भुला दी..बड़ी वजह..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

नए साल के शुरू होते भर ही बॅालीवुड में कई दोस्त दुश्मन बनते नजर आ रहे हैं। कहीं पर गहरी दोस्ती पर ग्रहण लगता हुआ दिखाई दे रहा है। साजिद खान और साजिद नाडियाडवाला के बाद अब अजय देवगन और आदित्य चोपड़ा के बीच भी सुलह होती हुई दिख रही है। 

सन ऑफ सरदार और जब तक है जान के टकराव की वजह से इन दोनों के रिश्ते में आयी हुई खटास को गोलमाल 4 ने मिठास में बदल दिया है। जी हां। 

Aditya Chopra,Ajay Devgn

अपने स्टूडियो की तरफ से आदित्य चोपड़ा ने एक बहुत ही बड़ा डिस्काउंट दे दिया है।  हुआ यूं कि गोलमाल 4 की कहानी का एक अहम हिस्सा गोवा में शूट होना था। इसके लिए रोहित शेट्टी ने यशराज स्टूडियो में गोवा का  एक सेट बनवाया।

बीते दिन यहां पर पूरा सेट बनवाने के बाद शूटिंग भी गई।लेकिन जब इस स्टूडियो की जगह के लिए पैसे भुगतान करने की बारी आयी तो पता चला कि आदित्य चोपड़ा ने स्टूडियो के लिए एक बहुत बड़े अमाउंट का डिस्काउंट अजय देवगन स्टारर इस फिल्म को दे दिया है। 

 गौरतलब है कि रोहित शेट्टी और अजय देवगन के लिए गोलमाल 4 बहुत बड़ा चैलेंज लेकर आया है। इस बार यह सीक्वल इन दोनों पर भारी पड़ सकता है। आखिर कैसे..

बदला नाम

बदला नाम

गोलमान 3 के बाद गोलमाल 4 टाइटल देने की बजाए डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने इस फिल्म को अब गोलमान अगेन कर दिया है। वह दर्शकों के दिमाग से गोलमाल 3 की इमेज को हटाना चाहते हैं। इस वजह से गोलमाल अगेन से वह इस फिल्म के सबसे पहले हिस्से गोलमाल को कनेक्ट करने वाले हैं।

गोलमान की झलक

गोलमान की झलक

ऐसा माना जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी के तार गोलमाल से जोड़े गए हैं। दर्शकों को गोलमाल के धमाल के कनेक्ट करने की कोशिश की जाएगी।

दिलवाले के बाद

दिलवाले के बाद

रोहित शेट्टी दिलवाले के बाद दोबारा खुद को ऊपर लेकर आना चाहते हैं। इसके साथ वह दिलवाले से सीख लेते हुए किसी तरह की गलती नहीं दोहराना चाहते हैं। उनका फोकस केवल दिलवाले की असफलता की इमेज को खुद पर से हटाने का है।

कहानी का एंगल बदला

कहानी का एंगल बदला

इस बार कहानी के एंगल में बदलाव लाया जा रहा है। सस्पेंस और एक्शन के साथ कॅामेडी का डोज तैयार करने की प्लानिंग की गई है।

हिट का दबाव

हिट का दबाव

इस फिल्म के शूटिंग शुरू होने से पहले ही हिट देने का दबाव रोहित और अजय पर बढ़ गया है। इससे पहले उन्हें गोलमाल 2 और गोलमाल 3 को लेकर इतना दबाव नहीं महसूस हुआ था।

स्टंट का हाई स्तर

स्टंट का हाई स्तर

रोहित शेट्टी की फिल्मों में कमाल के स्टंट होते हैं। इस बार रोहित ने एक्शन का स्तर पहले से कई गुणा हाई रखा है।

रिलीज डेट अटकी

रिलीज डेट अटकी

अभी तक इसकी रिलीज डेट तय नहीं की गई है। दिवाली पर इसे रिलीज करने का मन बनाया गया था। लेकिन तब अक्षय कुमार की 2.0 भी रिलीज हो रही है।

English summary
Aditya Dhopra had given the Golmaal team a big discount! This was completely unexpected.Here read full story
Please Wait while comments are loading...