»   » बाहुबली की इस एक्ट्रेस को लगा झटका...टूट गया 'क्वीन' बनने का सपना

बाहुबली की इस एक्ट्रेस को लगा झटका...टूट गया 'क्वीन' बनने का सपना

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड में भी अपनी सिक्का जमा चुकी साउथ की सबसे बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक तमन्ना भाटिया इन दिनों दुखी हैं। वजह है एक फिल्म, तमन्ना इस फिल्म में अपने किरदार को लेकर बहुत एक्साइटेड थीं। वहीं इसके लिए तमन्ना ने खुद ये रोल करने की ख्वाहिश जाहिर की थी।

दरअसल, तमन्ना की इस किरदार को निभाने की ख्वाहिश अधूरी रह गई। ये किरदार एक तरह से तमन्ना का ड्रीम रोल था। ऐसे में रोल मिलते-मिलते रह जाना...दुखी होने वाली बात तो है ही। तमन्ना इस रोल के लिए काफी तैयारियां भी कर चुकी थीं। इसी बीच उन्हें ये खबर मिली।

actress-tamannaah-bhatia-is-upset-after-queen-remake-shelved

ऐसा क्यों हुआ इस बात का पता खुद तमन्ना को भी नहीं है। लेकिन ये सबके लिए शॉकिंग है। फिलहाल, तमन्ना बाहुबली के रिलीज और प्रमोशन में लगी हुई हैं। इसी बीच उन्हें ये खबर मिली। बताया जा रहा है कि इससे तमन्ना को झटका लगा है। आगे की स्लाइड में जानें कौन सी है वो फिल्म और तमन्ना की ख्वाहिश क्यों रह गई अधूरी-

खुश थीं तमन्ना

खुश थीं तमन्ना

तमन्ना को क्वीन के रीमेक के लिए साइन किया गया था तो वो काफी ख़ुश हो गई थीं। इस फिल्म के साथ तमन्ना की क्वीन बनने की ख्वाहिश भी पूरी होने वाली थी।

जब तमन्ना ने कहा

जब तमन्ना ने कहा

तमन्ना ने कहा था- ''जब से मैंने क्वीन देखी है, मैं इसके रीमेक का हिस्सा बनना चाहती थी।''

लेकिन जब टूट गया सपना

लेकिन जब टूट गया सपना

दसरअल, हाल ही में इस फिल्म का एनाउंसमेंट होने के बाद खबरें हैं कि ये फिल्म बंद कर दी गई है। जिसके बाद तमन्ना का क्वीन बनने का सपना टूट गया।

तमन्ना से कहा गया

तमन्ना से कहा गया

सूत्र का कहना है कि ये सच है कि प्रोजेक्ट ड्रॉप कर दिया गया है। सही कारण पता नहीं चला है। तमन्ना जुलाई से काम शुरू करने वाली थीं। उनसे दूसरे कमिटमेंट्स को पूरा करने के लिए कह दिया गया है।

रिलीज होने वाली है बाहुबली 2

रिलीज होने वाली है बाहुबली 2

बाहुबली 2 रिलीज़ होने वाली है। ऐसी फ़िल्म, जिसने तमन्ना के करियर को एक अलग मुक़ाम दिया है।

English summary
bahubali actress Tamannaah Bhatia is upset, know why
Please Wait while comments are loading...