»   » 'मैं आज भी उसे पसंद करता हूं लेकिन'...किसके लिए इमोशन क्यों हो गए अर्जुन

'मैं आज भी उसे पसंद करता हूं लेकिन'...किसके लिए इमोशन क्यों हो गए अर्जुन

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

अभिनेता अर्जुन कपूर और सोनाक्षी सिन्हा को लेकर हाल ही में कई तरह की खबरें आ रही थीं। जल्द ही दोनों की फिल्में आ रही हैं, ऐसे में दोनों को लेकर चर्चाएं भी तेज हैं। फिल्में तो अलग-अलग हैं लेकिन हाल ही में अर्जुन कपूर ने सोनाक्षी की फिल्म नूर को लेकर काफी तारीफें की थीं।

[#Flashback : ये क्या कह बैठे शाहिद..बुरा मान गईं करीना कपूर]

खबरों की मानें तो ये दोनों एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे थे। हालांकि दोनों अब अलग हो चुके हैं। कई बार दोनों को लेकर अफ्वाहें उड़ चुकी हैं कि दोनों का काफी समय से अफेयर चल रहा था। दोनों कई बार एक साथ स्पॉट भी किया गया है। बताया जाता है कि दोनों का ये अफेयर फिल्म तेवर में एकसाथ काम करने के दौरान शुरू हुआ था।

actor-arjun-kapoor-statement-on-relations-with-sonakshi-sinha

वहीं कुछ टाइम साथ रहने के बाद दोनों अलग हो गए थे। इसके बाद हाल ही में अर्जुन कपूर ने एक इंटव्यू में माना कि वे अभी तक सोनाक्षी को पसंद करते हैं। उनका कहना है कि हम जब भी एक-दूसरे से मिलते हैं तो पहले की तरह ही पेश आते हैं। आगे की स्लाइड में जानें सोनाक्षी के बारे में अर्जुन ने और क्या कहा-

इस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं अर्जुन

इस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं अर्जुन

दरअसल, अभिनेता अर्जुन कपूर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की बात कर रहे हैं। खबरे हैं कि वे दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं बाद में दोनों ने अपने रास्ते बदल भी लिए।

[मां 'मिस इंडिया' तो क्या बेटी कम खूबसूरत होगी..वायरल हो गईं बोल्ड तस्वीरें]

कर रहे थे डेट

कर रहे थे डेट

बताया जाता है कि दोनों ने एक फिल्म साथ में की थी। जिसके बाद से ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों को लेकर काफी समय तक चर्चाएं चलती रहीं लेकिन दोनों में कोई एक ने भी इस रिश्ते को लेकर बयान नहीं दिया।

इस फिल्म में साथ किया काम

इस फिल्म में साथ किया काम

अर्जुन कपूर और सोनाक्षी सिन्हा ने साथ में फिल्म तेवर में काम किया था। इस फिल्म में दोनों की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखकर अफेयर की खबरें और तेज हो गई थीं।

साथ देखे गए

साथ देखे गए

वहीं फिल्म के बाद भी दोनों कई बार साथ में हैंगआउट करते हुए देखे गए थे। दोनों कई बार डेट इंजॉय करेत हुए भी पाए गए थे।

फिर अलग हो गए

फिर अलग हो गए

डेट करने और अफेयर की खबरों के बीच अचानक दोनों के अलग होने की खबरें भी आने लगीं। इसके बाद फाइनली दोनों अलग ही हो गए।

जब पार्टी में मिले

जब पार्टी में मिले

अलग होने के बाद भी कई बार दोनों का आमना-सामना हुआ। जाहिर है मीडिया की खास नजर थी। वहीं जब दोनों पार्टी में मिले तो नॉर्मल तरीके से एक-दूसरे को ग्रीट करते हुए दिखे।

अब जाकर बोले अर्जुन

अब जाकर बोले अर्जुन

वहीं एक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू के दौरान अब जाकर अर्जुन कपूर ने इस रिश्ते को लेकर चुप्पी तोड़ी है। हालांकि इस बार भी उन्होंने कुछ खास नहीं कहा लेकिन इतना जरूर कहा कि मैं आज भी एक बेहतरीन इंसान क तौर पर काफी पंसद करता हूं। उन्होंने का कुछ रिश्ते हमेशा रहते हैं..कुछ नहीं।

नूर को लेकर कीं तारीफें

नूर को लेकर कीं तारीफें

इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने सोनाक्षी की आने वाली फिल्म नूर की काफी तारीफें भी कीं। उनका कहना है कि सोनाक्षी अपने करियर के सुनहरे दौर में चल रही हैं।

आ रही है दोनों की फिल्में

आ रही है दोनों की फिल्में

जहां एक तरफ सोनाक्षी की नूर इसी हफ्ते रिलीज होने वाली है। वहीं दूसरी तर अर्जुन कपूर की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड भी जल्द ही रिलीज होगी।

English summary
know how arjun kapoor accepted his feelings for Sonakshi Sinha
Please Wait while comments are loading...