For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Opps.. इस नाम के आगे शाहरूख खान भी पड़े फीके!

    |

    [गपशप] शाहरूख खान बॉलीवुड के ऐसे नाम हैं, जिन्होंने दशकों से करोड़ों फैंस के दिलों पर राज किया है। लेकिन अचानक लगता है कि कोई ऐसा है जो किंग खान से भी ज्यादा लोकप्रिय है। जिसकी पॉपुलैरिटी ने महज चंद महीनों में शाहरूख खान को भी पीछे छोड़ दिया।

    अरे..एक मिनट..यहां हम किसी नए फिल्मी सुरस्टार की बात नहीं कर रहे। बल्कि यहां बात हो रही है शाहरूख जूनियर की। जी हां, वो नाम जिसके सामने शाहरूख की फीके पड़ गए हैं, वो है अबराम।

    जानिए शाहरूख ने अबराम को IPL के दौरान क्या समझाया!

    आईपीएल 8 के पहले मैच के दौरान शाहरूख अबराम को लेकर स्टेडियम क्या पहुंचे, अबराम सुपरस्टार बन गए। दर्शकों का ध्यान मैच पर कम अबराम पर ज्यादा था। इतना ही नहीं, बल्कि अबराम ने भी अपने इस पहले मैच को काफी एन्जॉय किया।

    abram

    इतना ही नहीं, बल्कि मैच के बाद भी कई दिनों तक अबराम की तस्वीरों का बोलबाला रहा। जिसपर हजारों शेयर्स और लाखों लाइक्स मिले। यहां तक की ट्विटर पर भी ''अबराम इन इडेन'' ट्रैंड पर रहा। लिहाजा, इन बातों को देखकर यही लगता है कि बेटा पापा से भी चार कदम आगे है। इन 5 दिनों में शाहरूख की पॉपुलैरिटी के कहीं आगे अबराम रहे। है कि नहीं......

    English summary
    AbRam was seen clapping and laughing alongside his dad Shahrukh Khan during IPL match. It looks that AbRam became more popular here than SRK.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X