For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    SHAME: शूटिंग से 24 घंटा पहले इस सुपरस्टार ने रिजेक्ट की फिल्म...पापा से करवाया फोन!

    |
    Abhishek Bachcahn ने Amitabh Bachchan से फ़ोन करवाया REJECT की JP DUTTA की फिल्म | FilmiBeat

    बॉलीवुड में एक तरफ जहां स्टार्स का कहना है कि नेपोटिज़्म कुछ नहीं होता है, उस बीच हम आपके सामने नेपोटिज़्म का सबसे बड़ा उदाहरण लेकर आए हैं। इसलिए नहीं कि अभिषेक बच्चन अमिताभ बच्चन के बेटे हैं। बल्कि इसलिए कि अभिषेक बच्चन ने इस बात का पूरा फायदा उठाया कि वो अमिताभ बच्चन के बेटे हैं।

    हुआ यूं कि अभिषेक बच्चन ने पलटन नाम की एक फिल्म साइन की थी। और इस फिल्म की शूटिंग कल से शुरू होनी थी। शूटिंग कश्मीर में होनी थी।

    शूटिंग के 24 घंटा पहले, अभिषेक बच्चन को लगा कि उन्हें ये फिल्म नहीं करनी चाहिए। कारण किसी को नहीं पता। बहरहाल, अभिषेक बच्चन ने खुद फोन करके भी जेपी दत्ता को नहीं बताया।

    बल्कि उनके पप्पा ने अपने लाडले की तरफ से जेपी दत्ता को फोन किया और ये बात बताई कि वो शूटिंग पर नहीं आ पाएगा। अब जितने सालों से ये दोनों बाप बेटे इंडस्ट्री में हैं, उन्हें ये तो पता ही होगा कि एक शेड्यूल और आउटडोर शूट की तैयारी में कितना पैसा जाता है।

    सूत्रों की मानें तो अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय चाहते हैं कि अभिषेक बच्चन धमाकेदार कमबैक करे। बहरहाल, ये पहले स्टार नहीं है जिन्होंने किसी धमाकेदार फिल्म को रिजेक्ट किया हो। पूरी की पूरी पलटन है -

    #1 शाहरूख खान

    #1 शाहरूख खान

    3 इडियट्स, रंग दे बसंती, मुन्नाभाई जैसी फिल्म छोड़ी हुई है। 3 इडियट्स के बारे में तो शाहरूख खान खुलकर एलान भी कर चुके हैं कि मैं बहुत बड़ा बेवकूफ था जो मैंने 3 इडियट्स छोड़ दी।

    #2 करीना कपूर

    #2 करीना कपूर

    करीना कपूर को हम दिल दे चुके सनम ऑफर की गई थी। उन्होंने रिजेक्ट कर दी और ऐश्वर्या राय की किस्मत चमक गई। इसके अलावा करीना ने कल हो ना हो रिजेक्ट कर के मैं प्रेम की दीवानी हूं की थी।

    #3 सलमान खान

    #3 सलमान खान

    चक दे इंडिया सलमान खान ने चक दे इंडिया क्यों रिजेक्ट की पता नहीं लेकिन अच्छा ही हुआ कि सलमान खान ने चक दे इंडिया रिजेक्ट कर दी। क्योंकि शाहरूख खान को छोड़कर शायद ही इस रोल में और कोई फिट हो पाता।

    #4 अनुष्का शर्मा

    #4 अनुष्का शर्मा

    अनुष्का शर्मा ने तमाशा रिजेक्ट कर दी थी। फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर ना चली हो लेकिन तमाशा एक शानदार फिल्म थी। जो किसी भी एक्टर के करियर प्रोफाइल में होनी ही चाहिए।

    #5 अजय देवगन

    #5 अजय देवगन

    अजय देवगन को करण अर्जुन में सलमान खान के साथ भाई का रोल ऑफर हुआ था लेकिन अजय देवगन ने ये रोल ठुकरा दिया था जिसके बाद इस रोल को शाहरुख खान ने किया।

    #6 ऐश्वर्या राय

    #6 ऐश्वर्या राय

    ऐश्वर्या राय ने राजा हिंदुस्तानी रिजेक्ट की थी। इस दौरान उन्हें मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में हिस्सा लेना था और इसलिए ऐश्वर्या राय को ये फिल्म रिजेक्ट करनी पड़ी थी।

    #7 अर्जुन रामपाल

    #7 अर्जुन रामपाल

    रंग दे बसंती अर्जुन रामपाल ने रंग दे बसंती जैसी फिल्म की शूटिंग शुरू कर के उसे बीच में ही छोड़ दिया था। उनकी मानें तो फिल्म में क्या हो रहा था उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा था। फिल्म का डायरेक्टर कौन था ये भी उन्हे्ं समझ नहीं आ रहा था। बस उन्हें ये पता था कि जो स्क्रिप्ट उन्हें दी गई थी, उस हिसाब से फिल्म नहीं बन रही थी।

    #8 सैफ अली खान

    #8 सैफ अली खान

    सैफ अली खान ने दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे रिजेक्ट कर दी थी। वो भी तब जब फिल्म उनके हिसाब से सटीक थी।

    #9 कैटरीना कैफ

    #9 कैटरीना कैफ

    कैटरीना कैफ ने ये जवानी है दीवानी जैसी फिल्म रिजेक्ट कर दी थी। इतना ही नहीं उन्होंने चेन्नई एक्सप्रेस भी रिजेक्ट कर दी थी और बाद में ये दोनों ही फिल्में दीपिका पादुकोण ने की।

    #10 आमिर खान

    #10 आमिर खान

    आमिर खान ने डर में शाहरूख खान का रोल रिजेक्ट कर दिया। आमिर की मानें तो वो फिल्म करना चाहते थे लेकिन यश चोपड़ा उन्हें सनी देओल के साथ स्क्रिप्ट सुनाने को तैयार नहीं थे।

    #11 दीपिका पादुकोण

    #11 दीपिका पादुकोण

    दीपिका पादुकोण ने यश चोपड़ा के साथ जब तक है जान रिजेक्ट कर दी थी। और फिर ये फिल्म कैटरीना कैफ ने की थी। वैसे जो फिल्म दीपिका छोड़ती हैं वो कैटरीना करती हैं और जो कैटरीना छोड़ती हैं वो दीपिका पादुकोण कर लेती हैं।

    #12 ऋतिक रोशन

    #12 ऋतिक रोशन

    ऋतिक रोशन के पास गलतियों की लिस्ट है। उन्होंने दिल चाहता है, स्वदेस और बंटी और बबली जैसी फिल्में छोड़ दी थीं। दिल चाहता है में उन्हें अपना रोल सही नहीं लग रहा था, स्वदेस में वो आम आदमी की इमेज में खुद को सोच नहीं पा रहे थे और बंटी बबली से पहले उनकी मुझसे दोस्ती करोगे फ्लॉप हुई थी तो वो डर गए थे!#12 ऋतिक रोशन ऋतिक रोशन के पास गलतियों की लिस्ट है। उन्होंने दिल चाहता है, स्वदेस और बंटी और बबली जैसी फिल्में छोड़ दी थीं। दिल चाहता है में उन्हें अपना रोल सही नहीं लग रहा था, स्वदेस में वो आम आदमी की इमेज में खुद को सोच नहीं पा रहे थे और बंटी बबली से पहले उनकी मुझसे दोस्ती करोगे फ्लॉप हुई थी तो वो डर गए थे!

    #13 काजोल

    #13 काजोल

    काजोल ने खामोशी द म्यूज़िकल, वीर ज़ारा और दिल से जैसी फिल्में छोड़ी हैं। क्यों छोड़ी हैं पता नहीं लेकिन काजोल हमेशा से मूडी रही हैं।

    #14 अक्षय कुमार

    #14 अक्षय कुमार

    अक्षय कुमार ने भाग मिल्खा भाग रिजेक्ट कर दी थी। क्यों, किसलिए ये किसी को नहीं पता!

    #15 ट्विंकल खन्ना

    #15 ट्विंकल खन्ना

    ट्विंकल खन्ना ने कुछ कुछ होता है में टीना यानि कि रानी मुखर्जी का रोल रिजेक्ट कर दिया था। वैसे इस रोल को 7 हीरोइनों ने रिजेक्ट कर दिया था।

    #16 विवेक ओबेरॉय

    #16 विवेक ओबेरॉय

    विवेक ओबेरॉय ने हम तुम जैसी फिल्म को मना कर दिया था। इतना ही नहीं, उन्होंने ओम शांति ओम में निगेटिव लीड भी छोड़ दिया था जिसे बाद में अर्जुन रामपाल ने किया।

    #17 कंगना रनौत

    #17 कंगना रनौत

    कंगना ने बजरंगी भाईजान और द डर्टी पिक्चर जैसी फिल्में रिजेक्ट की हैं। वैसे कंगना का मानना था कि द डर्टी पिक्चर वो कर ही नहीं पातीं!

    #18 अरमान कोहली

    #18 अरमान कोहली

    बिग बॉस में तनीषा के बॉयफ्रेंड बनकर एक बार फिर लाइमलाइट में आए अरमान कोहली को दीवाना में शाहरूख खान का रोल ऑफर किया गया था पर उन्होंने मना कर दिया।

    #19 परिणीति चोपड़ा

    #19 परिणीति चोपड़ा

    परिणीति चोपड़ा को जब करियर में बहुत अच्छी फिल्म की ज़रूरत थी, उन्हें पीकू ऑफर हुई थी औऱ उन्होंने रिजेक्ट कर दी!

    #20 शत्रुघ्न सिन्हा

    #20 शत्रुघ्न सिन्हा

    शत्रुघ्न सिन्हा ने शोले रिजेक्ट कर दी थी। बात ही खत्म!

    #21 जुही चावला

    #21 जुही चावला

    जुही चावला ने दिल तो पागल है रिजेक्ट कर दी थी क्योंकि वो माधुरी दीक्षित से टक्कर नहीं लेना चाहती थीं।

    #22 राज कपूर

    #22 राज कपूर

    राज कपूर ने आनंद रिजेक्ट कर दी और राजेश खन्ना का बाबू मोशाय अमर हो गया!

    English summary
    Abhishek Bachchan was scared doing a multistarrer Paltan, Big B came to rescue.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X