For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरुख खान DHOOM 4 में बनेंगे विलेन- अभिषेक बच्चन ने कुछ ऐसा दिया रिएक्शन

    |

    काफी समय से अफवाह है कि शाहरुख खान धूम 4 में बतौर मुख्य विलेन नजर आने वाले हैं। हालांकि सलमान खान, ऋतिक सभी का नाम इस फिल्म से जुड़ चुका है। लेकिन शाहरुख इस लिस्ट में सबसे ऊपर हैं। हाल ही में मनमर्जियां के प्रमोशन के दौरान जब अभिषेक बच्चन से इस बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने सीधे कहा, जब तक आदित्य चोपड़ा मुझसे इस बारे में कोई बात नहीं करते, मैं अफवाहों पर ध्यान देने वाला नहीं हूं।

    धमाकेदार सीक्वल की तैयारी- 6 सुपरस्टार्स की जबरदस्त एंट्री

    गौरतलब है कि अभिषेक बच्चन ने पहले भी धूम 4 पर बयान था कि अभी तक आदित्य चोपड़ा ने उन्हें इस फिल्म के लिए अप्रोच नहीं किया है। फिलहाल इस सीक्वल के बारे में उन्हें कोई खबर नहीं है।

    बहरहाल, धूम 4 से जुड़ी अफवाहें लगातार बॉलीवुड गलियारों में घूम रही है। कुछ समय पहले ही रणबीर कपूर का नाम भी फिल्म से जोड़ा गया था। माना जा रहा है कि धूम 4 में मुख्य किरदार के लिए शाहरुख खान या रणबीर कपूर को फाइनल किया जाएगा। जबकि सलमान खान का नाम इस लिस्ट से बाहर हो चुका है।

    तैयारी शुरू

    तैयारी शुरू

    रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान इस फ‍िल्‍म की शूटिंग अगले साल की शुरुआत में करेंगे। फ‍िल्‍म का अध‍िकांश हिस्‍सा दुबई में शूट किया जाएगा। रेस 4 के निर्देशक भी विजय कृष्णा आचर्या ही होंगे।

    मुख्य विलेन

    मुख्य विलेन

    धूम 4 के मुख्य हीरो विलेन होते हैं.. ऐसे में शाहरुख खान या रणबीर कपूर इस फ्रैंचाइजी को किस ऊंचाई पर पहुंचाते हैं.. यह देखना दिलचस्प होगा।

    अभिषेक बच्चन

    अभिषेक बच्चन

    धूम सीरीज में जहां चोर मुख्य किरदार होता है.. वहीं, उनके साथ ही दो और अहम किरदार होते हैं अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा। हैरानी की बात यह है कि जब धूम 4 से जुड़े सवाल अभिषेक बच्चन से किए गए, तो अभिषेक ने कहा कि उन्हें इस बारे में कुछ पता ही नहीं है।

    बिग बजट फिल्म

    बिग बजट फिल्म

    धूम फ्रैंचाइजी की हर फिल्म पिछली फिल्म से ज्यादा बड़ी होती है.. ऐसे में माना जा रहा है कि धूम 4 बॉलीवुड की सबसे मंहगी फिल्मों में शामिल होने वाली है।

    वाणी कपूर

    वाणी कपूर

    वहीं, खबरों में यह भी है कि फिल्म में बतौर एक्ट्रेस यशराज फिल्म्स की फेवरिट वाणी कपूर को फाइनल किया जाएगा।

    सलमान खान

    सलमान खान

    शाहरुख खान से पहले इस फिल्म के लिए सलमान खान को लगभग फाइनल माना जा रहा था। लेकिनसलमान खान नहीं चाहते कि फिल्म उनका एक भी सीन अभिषेक बच्चन के साथ रखा जाए। जाहिर है फिल्म के निर्माता इस शर्त से काफी परेशान हैं।

    English summary
    Know Abhishek Bachchan reaction on rumours about Shahrukh Khan joining Dhoom 4 cast.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X