For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कभी सलमान को दिया सहारा..अब संवारेंगी अभिषेक बच्चन का करियर..लेकिन!

    By Shweta
    |
    Aishwarya Rai hires Salman Khan's ex manager for Abhishek Bachchan; Here's why | FilmiBeat

    ये खबर शायद आपको भी सरप्राइज देने वाली लगे लेकिन बॉलीवुड के गलियारों में आजकल चर्चा है कि ऐश्वर्या राय बच्चन ने अभिषेक बच्चन पर जोर डाला है कि वो सलमान खान की एक्स मैनेजर रेशमा शेट्टी को अपनी मैनेजर के रूप में हायर करें।

    अगर अफवाहों की माने तो कॉन्ट्रैक्ट तोड़ने के बाद सलमान खान और रेशमा के बीच में सबकुछ ठीक नहीं चल है।एक पॉपुलर अखबार के अनुसार अभिषेक बच्चन को रेशमा को हायर करने का आइडिया ऐश्वर्या राय ने ही दिया था ताकि अभिषेक बच्चन का करियर फिर से ट्रैक पर आ सके।

    मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ऐश्वर्या राय को लगता है अभिषेक बच्चन के करियर को थोड़ा धक्का देने की जरुरत है। वो फिलहाल कोई फिल्म साइन नहीं कर रहे हैं और सबसे बेस्ट प्रोजेक्ट पर फोकस करना चाहते हैं। आपको बता दें कि
    चिंकारा मामला, हिट एंड रन के बीच सलमान खान के इमेज को पूरी तरह बदलने का श्रेय उनकी पहले मैनेजर रह चुकी रेशमा को जाता है।

    उन्होंने सलमान खान को अच्छे से अच्छे से प्रोजेक्ट के साथ इमेज सुधारने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी। फिलहाल रेशमा अक्षय कुमार के साथ भी काम कर रही हैं।ऐश्वर्या राय और सलमान में पहले से ही काफी दूरियां हैं और हो सकता हैं। उनके रिश्ते का इतिहास सभी जानते हैं।आगे की स्लाइड में पढ़िए एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय ने सलमान खान के बारे मे ंक्या खुलासे किए थे।

     रात 2 बजे आए थे सलमान

    रात 2 बजे आए थे सलमान

    ऐश सलमान के किसी फोन का जवाब नहीं दे रही थीं। ऐसे में सलमान रात 2 बजे आए और उनके अपार्टमेंट का दरवाज़ा खटखटाने लगे। उन्होंने दरवाज़ा ना खोलने पर कूद जाने की धमकी भी दी।

    पीटते रहे दरवाज़ा

    पीटते रहे दरवाज़ा

    ऐश ने सलमान की बात का कोई जवाब नहीं दिया तो सलमान तब तक दरवाज़ा पीटते रहे जब तक खून नहीं निकलने लगा। आगे कोई सीन ना हो, इसलिए ऐश ने दरवाज़ा खोला लेकिन अगले ही दिन उनके पिता ने सलमान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई।

    21 साल में छोड़ा परिवार

    21 साल में छोड़ा परिवार

    ऐश ने कहा कि उन्होंने सलमान के लिए सब कुछ किया। वो केवल 21 साल की थीं लेकिन फिर भी सलमान के लिए अपनी फैमिली से अलग दूसरा अपार्टमेंट लेकर रहने लगीं।

    सोमी को लेकर हुआ था झगड़ा

    सोमी को लेकर हुआ था झगड़ा

    ऐश की मानें तो सलमान खान से उनका झगड़ा सोमी अली को लेकर हुआ था। ऐश को बिना बताए सलमान, सोमी की मदद करने यूएस चले गए थे। उनके पिता बीमार थे और मदद की ज़रूरत थी।

    खुद किया था कुबूल

    खुद किया था कुबूल

    ऐश ने कहा कि उनसे बर्दाश्त तब नहीं हुआ जब सलमान ने खुद कुबूल किया कि वो उन्हें धोखा दे चुके हैं। वो किसी और के साथ भी थे। इसके बाद ऐश ने उन्हें छोड़ने का फैसला किया।

    अपना 100 परसेंट दिया

    अपना 100 परसेंट दिया

    ऐश ने माना कि इस रिलेशनशिप में उन्होंने अपना 100 परसेंट दिया। उनके परिवार के करीब रही, लेकिन बदले में उन्हें धोखेबाज़ कहा गया और उनके हर को स्टार के साथ उनका नाम जोड़ा गया।

    सब कुछ सहा था

    सब कुछ सहा था

    ऐश ने ये भी कहा कि इस रिलेशनशिप को बचाने के लिए उन्होंने सब कुछ सहा है - सलमान का गुस्सा, उनका चीखना चिल्लाना, मारपीट, इल्ज़ाम लगाना। जबकि वो खुद उन्हें धोखा दे रहे थे।

     कमिटमेंट से थी प्रॉब्लम

    कमिटमेंट से थी प्रॉब्लम

    वहीं कुछ सूत्रों की मानें तो ऐश को कमिटमेंट से दिक्कत थी क्योंकि वो तेज़ी से सक्सेसफुल हो रही थीं जबकि सलमान को भरोसा नहीं था इसलिए वो कमिटमेंट चाह रहे थे।

    English summary
    Salman Khan's Loss Is Aishwarya Rai Bachchan's Gain; Hires His Ex-Manager For Abhishek Bachchan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X