»   » 7 साल पहले FLOP हुई थी सुपरहिट जोड़ी....अब कमबैक के लिए रीमेक को भी किया मना!

7 साल पहले FLOP हुई थी सुपरहिट जोड़ी....अब कमबैक के लिए रीमेक को भी किया मना!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन साथ में स्क्रीन पर अच्छे नहीं लगे। गुरू के अलावा। लेकिन एक समय था जब उन्होंने साथ में फिल्मों की लाइन लगा दी थी। उनकी आखिरी फिल्म थी रावन। मणिरत्नम की ये फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई थी और अब शायद इसी डर से इन दोनों ने लगातार दूसरी फिल्म भी ठुकरा दी है।

गौरतलब है कि अनुराग कश्यप ने गुलाबजामुन नाम की एक फिल्म के लिए उन्हें अप्रोच किया था लेकिन ऐश्वर्या ने रिजेक्ट कर दिया। अब सूत्रों की मानें तो दोनों ने अभिमान रीमेक को भी ठुकरा दिया है।

abhishek-bachchan-aishwarya-rai-bachchan-turn-down-abhimaan-remake

हालांकि कुछ ही दिनों पहले अभिमान के बारे में बात करते हुए अमिताभ बच्चन ने बताया कि इस फिल्म के राइट्स किसके पास है पता नहीं।

उस समय फिल्म अमिया प्रोडक्शन्स के नाम से रिलीज़ की गई थी जो अमिताभ और जया का शॉर्ट फॉर्म था। इन दोनों के सेक्रेटरी ने फिल्म का काम संभाला था।

Aishwarya Rai Bachchan says The MOST ROMANTIC line for Abhishek ; Watch video | FilmiBeat

उस फिल्म के बाद इस प्रोडक्शन का कुछ काम नहीं था। तो किसी को राइट्स के बारे में याद ही नहीं रहा। शायद उन दोनों में से किसी सेक्रेटरी के पास, इसके राइट्स हो।

वैसे अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन दोनों ही इस समय काफी सोच समझ कर प्रोजेक्ट्स साइन कर रहे हैं -

अभिषेक बच्चन की गलतियां!

अभिषेक बच्चन की गलतियां!

अभिषेक बच्चन उन चंद सितारों में से हैं जिन पर सुपरस्टार होने का दबाव हमेशा से था। वो देश के चुनिंदा शाही खानदानों से ताल्लुक रखते हैं। जहां उनका दादाजी देश के सबसे बड़े साहित्यकारों में गिने जाते हैं तो पिता विश्व के टॉप सुपरस्टार हैं और बॉलीवुड के शहंशाह। वहीं उनकी मां इंडस्ट्री के उन चुनिंदा लोगों में हैं जिनके अभिनय का कोई सानी नहीं है।

17 फ्लॉप और एक लकी मिस्टेक

17 फ्लॉप और एक लकी मिस्टेक

ऐसे में अभिषेक बच्चन ने अपने जीवन में इस दबाव के चलते बहुत सारी ऐसी गल्तियां की जो उन्हें कतई नहीं करनी चाहिए थीं। इनमें शामिल हैं 17 फ्लॉप। लेकिन फिर भी देखिए अभिषेक ने की पांच लकी मिस्टेक्स!

ढाई अक्षर प्रेम के

ढाई अक्षर प्रेम के

अभिषेक और ऐश्वर्या की यह पहली फिल्म थी और यह फिल्म सुपर डुपर फ्लॉप थी। ऐसी फिल्में कौन साइन करता है। लेकिन फिल्म ने अभिषेक की ऐश्वर्या से दोस्ती करा दी। ये IMPORTANT इसलिए है कि ऐश इंडस्ट्री में ज़्यादा घुलती मिलती नहीं हैं!

करिश्मा कपूर से ब्रेक अप

करिश्मा कपूर से ब्रेक अप

इसमें ऐश का कोई हाथ नहीं था। अभिषेक और करिश्मा 'इश्क वाला लव' में थे। इनकी सगाई भी हुई और टूटी भी। अफवाहें आज तक यही कहती हैं कि करिश्मा की मम्मी ने काफी प्रॉपर्टी डिमांड की थी!

ऐश इज़ बैक

ऐश इज़ बैक

जब एक बार पता हो कि इस जोड़ी को लोगों ने नकारा तो दोबारा वही गल्ती नहीं करते। पर अभिषेक ने अपनी 'FRIEND' ऐश्वर्या के साथ फिर एक सुपर डुपर से भी ऊपर फ्लॉप दी। पर ये दोस्त से बहुत अच्छे दोस्त बन गए!

FAMILY ने कहा NO मतलब NO

FAMILY ने कहा NO मतलब NO

रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन की केमिस्ट्री हमेशा से रियल थी लेकिन रानी को अभिषेक के परिवार को पसंद नहीं थीं। और बच्चन फैमिली सच में एक फैमिली है....करन जौहर टाइप वाली!

OUCH प्रीती रह गईं JUST FRIENDS

OUCH प्रीती रह गईं JUST FRIENDS

अभिषेक बच्चन और प्रीती ज़िंटा साथ में बहुत क्यूट लगते। वो जया बच्चन को भी बहुत पसंद थीं और अभिषेक की बहुत अच्छी दोस्त थी। इस जोड़ी साथ लाने के लिए करन जौहर ने जी जान लगा दी पर दोनों को अपनी दोस्ती प्यारी थी। AWWWWW!

उमराव जान!

उमराव जान!

अभिषेक की ज़िंदगी की सबसे बड़ी फ्लॉप में से एक है उमराव जान लेकिन इस फिल्म ने अभिषेक और ऐश को बहुत सारे 'कुछ कुछ होता है' MOMENTS दे दिए। तो ऐसी गलती माफ है!

गुरू हो जा शुरू

गुरू हो जा शुरू

गुरू फिल्म के दौरान अभिषेक ने ऐश्वर्या को प्रपोज़ किया और इस फिल्म के साथ ही दोनों की लाइफ भी चल पड़ी। इसी के साथ अभिषेक ने अपनी गल्तियों को भी फुलस्टॉप लगा दिया। इसे कहते हैं PERFECT MATCH!

हो रहा है इंतज़ार

हो रहा है इंतज़ार

अब बस फैन्स इंतज़ार कर रहे हैं कि कब ये जोड़ी परदे पर एक साथ दिखेगी। लेकिन हम दुआ करते हैं कि जब भी ये वापसी हो, धमाकेदार हो।

English summary
Abhishek Bachchan And Aishwarya Rai Bachchan turn down Abhimaan remake.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi