For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अभिनव ने किंग खान के बजाए दबंग पर किया भरोसा

    By Neha Nautiyal
    |
    इन दिनों बॉलीवुड में दबंग के निर्देशक अभिनव कश्यप की डिमांड है। सलमान से लेकर किंग खान तक यही चाहते हैं कि उनकी अगली फिल्म अभिनव ही डायरेक्ट करें।

    अभिवन को शाहरुख के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म बनाने का न्यौता मिला था मगर अभिवन ने दबंग के लिए किंग खान को मना कर दिया। एक तरफ जहां शाहरुख अभिनव के साथ काम करना चाहते थे वहीं सलमान को ये बात पसंद नहीं आई क्योंकि सल्लू मियां चाहते हैं कि फिलहाल अभिनव सिर्फ दबंग 2 पर ही ध्यान लगाएं।

    <strong>दबंग के बजाए बादशाह ले उड़ा 'ब्लैक लेडी' </strong>दबंग के बजाए बादशाह ले उड़ा 'ब्लैक लेडी'

    शाहरुख के प्रोजेक्ट पर अभिनव को काम करता देख सलमान इतना गुस्सा गए कि उन्होंने अभिनव के बिना ही किसी दूसरे निर्देशक के साथ दबंग 2 बनाने का मन बना लिया। अब अभिनव और सलमान के बीच किसी एक को चुनना पड़ा।

    सलमान से पंगा कौन ले ये सोच कर अभिनव शाहरुख को छोड़ कर वापस सलमान के खेमे में लौट आए और अब वो ही दबंग के सीक्वेल का निर्देशन करेंगे।

    English summary
    Dabangg director Abhinav Kashyap is so much in demand that every one wants to work with him. Shahrukh khan offered Abhinav his production house film but Abhinav chooses Salman over King Khan. Abhinav will direct Dabangg 2 also the sequel of his hit directorial debut Dabangg.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X