For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    2018 DHAMAKA.. ये होगा शाहरुख खान की फिल्म का नाम.. FINAL है!

    By Neeti
    |
    Shahrukh Khan and Anand L Rai Film name REVEALED; Know Here | FilmiBeat

    जब से आनंद एल राय ने शाहरुख खान के साथ अपने आागामी फिल्म की घोषणा की है.. उससे जुड़ी कई अफवाहें सामने आ चुकी हैं। फिल्म को ना जाने कितने ही टाइटल मिल चुके हैं। लेकिन बता दें, अब इंतजार खत्म हुआ।

    2017 का सबसे धमाकेदार CLASH.. 4 सुपरस्टार्स..आमने सामने!

    सूत्रों की मानें तो शाहरुख खान की इस फिल्म का नाम होगा- बटला.. जिसका मतलब होता है छोटा। फिल्म में शाहरुख खान एक बौने आदमी का किरदार निभा रहे हैं। जबकि उनके साथ दिखेंगे अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ।

    फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है। जबकि मुंबई में अगला शेड्यूल शूट किया जाएगा। खास बात है कि यह कोई गंभीर फिल्म नहीं है। फिल्म की कहानी काफी मजाकिए अंदाज में लिखी गई है। लिहाजा, आनंद एल राय नहीं चाहते कि लोग सिर्फ इसी बात में उलझे रह जाएं कि शाहरुख बौने आदमी बने हैं। बल्कि दर्शक कहानी को भी महत्व दें।

    यहां जानें फिल्म पर बात करते करते आनंद एल राय ने क्या कहा-

    शाहरुख से बेहतर एक्टर नहीं मिल सकता

    शाहरुख से बेहतर एक्टर नहीं मिल सकता

    अपनी फिल्म और शाहरुख खान पर बयान देते हुए निर्देशक आनंद एल राय ने कहा, इस फिल्म के लिए मुझे शाहरुख से बेहतर एक्टर नहीं मिल सकता था। उनमें काफी एनर्जी और पॉजिटिविटी है। शाहरुख हमेशा कहते हैं.. आराम से खाते पीते फिल्म बन जाएगी।

    फिल्म को लेकर उत्साहित हैं

    फिल्म को लेकर उत्साहित हैं

    मैं मेहनत से अपनी फिल्म बना रह हूं.. मैं शाहरुख की पिछली फिल्मों का असर इस फिल्म पर नहीं देखना चाहता हूं। फिलहाल हम बहुत उत्साहित हैं फिल्म को लेकर.. उम्मीद है फिल्म रिलीज के बाद भी ऐसा ही होगा।

    फिल्म की कहानी

    फिल्म की कहानी

    जब आनंद एल राय से फिल्म की कहानी पर सवाल किया गया तो उन्होंने सीधे सीधे कहा, मैं अभी फिल्म की कहानी को लेकर कुछ भी नहीं बताना चाहता.. उम्मीद करता हूं कि मैं एक बेहतरीन कहानी दर्शकों के सामने लाऊं.. फिलहाल संस्पेंस रहना बेहतर है..

    150 करोड़ बजट

    150 करोड़ बजट

    शाहरूख खान की इस फिल्म का बजट 150-160 करोड़ बताया जा रहा है। माना जा रहा है, यह बॉलीवुड की सबसे मंहगी फिल्मों में हो सकती है।

    वीएफएक्स पर काफी काम

    वीएफएक्स पर काफी काम

    इस फिल्म में वीएफएक्स पर काफी काम करना है। लिहाजा, इसीलिए फिल्म की रिलीज 2018 तक घिसका दी गई। बता दें, पहले ये फिल्म 2017 दिसंबर में रिलीज होने वाली थी।

    सलमान खान ने किया था रिजेक्ट

    सलमान खान ने किया था रिजेक्ट

    बता दें, इस फिल्म में पहले सलमान खान फाइनल थे.. लेकिन फिर उन्होंने फिल्म को रिजेक्ट कर दिया। जिसके बाद प्रोडेक्ट से शाहरूख खान जुड़े।लेकिन अब सलमान फिल्म में कैमियो करते नजर आएंगे। रिर्पोट्स की मानें तो दोनों खान एक साथ डांस करते नजर आएंगे.. और वह भी गम्छा डांस..

    English summary
    Aanand L. Rai's dwarf film starring Shahrukh Khan gets a title- Batlaa. Here know what it means.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X