For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आमिर खान जब स्कूल फीस देने में हो जाते थे लेट, कर्जे में था परिवार, शेयर करते हुए रो पड़े सुपरस्टार

    |

    आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' 11 अगस्त को रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म के प्रमोशन में आमिर खान और करीना कपूर समेत पूरी टीम जुटी हुई है। इस सिलसिले में आमिर खान कई जगहों पर जा रहे हैं और लोगों से मिल रहे हैं। पिछले दिनों दिए एक इंटरव्यू में आमिर खान ने अपने बचपन कड़वी यादों में खो गए और वो इंटरव्यू के दौरान रो पड़े।

    'ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे' को दिए इंटरव्यू में आमिर खान ने शेयर किया कि बचपन में उनके घर के हालात कैसे थे। उन्होंने बताया कि चारों भाई-बहन घर की आर्थिक तंगी की वजह से स्कूल की फीस देने में लेट हो जाया करते थे। इस वजह से कई बार उन्हें शर्मिंदगी का भी सामना करना पड़ता था।

    आमिर खान ने इस इंटरव्यू में शेयर किया कि उनका परिवार कर्जे में था और लगभग आठ सालों तक घर की माली हालत ठीक नहीं थी। आमिर खान को इस वजह से आठ सालों तक स्कूल में बुरा दौर देखना पड़ा।आमिर शेयर किया कि उन दिनों में उनके स्कूल की फीस- छठी क्लास के लिए 6 रुपये, सातवीं क्लास के लिए 7 रुपये, आठवीं के लिए 8 रुपये ऐसे हुआ करती थी। आमिर खान और उनके भाई बहन स्कूल की फीस भरने में हमेशा लेट हो जाते थे।

    आमिर खान ने बताया- पहले स्कूल फीस जमा करने की चेतावनी दी जाती थी। फिर तय समय पर नहीं देने पर स्कूल की असेंबली में सभी बच्चों के सामने नाम अनाउंस किए जाते थे। इस घटना को शेयर करते हुए आमिर खान इमोशनल हो गए और वो रो पड़े।

    आपको बता दें कि आमिर खान के पिता ताहिर हुसैन फिल्म प्रोड्यूसर थे। उन्होंने कई फिल्मों में पैसे लगाए थे जो नहीं चले और इस वजह से वो कर्ज में डूब गए। आमिर खान की बात करें तो वो चार भाई बहन हैं। सबसे बड़े आमिर खान खान हैं। उनके अलावा उनके भाई फैज़ल खान और दो बहनें फ़रहत खान और निक़हत खान हैं।

    English summary
    Aamir Khan went into emotion sharing childhood memories of being late in paying school fees.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X