For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉलीवुड ने छोड़ा कंगना का साथ..बस आमिर खान साथ आए नजर

    By Shweta
    |
    Aamir Khan STANDS with Kangana Ranaut while Bollywood BOYCOTTS her | FilmiBeat

    ऋतिक रोशन और कंगना रनौत कंट्रोवर्सी में जहां पूरा बॉलीवुड दोनों में से किसी ना किसी एक की साइड ले रहा है वहीं ऐसा लगता है कि आमिर खान ने भी अपनी साइड चुन ली है। भले ही कंगना रनौत ने अपने बयान के कारण कई बड़े स्टार्स से दुश्मनी मोल ले ली है लेकिन आमिर खान उनके साथ हैं।

    दरअसल आमिर खान ने मुकेश अंबानी के घर एंटिलिया में सीक्रेट सुपरस्टार की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी और इसमें कंगना रनौत को भी स्पेशल इनविटेशन दिया। आपको बता दें कि मुकेश अंबानी के घर एंटिलिया में कई फिल्मों की स्क्रीनिंग की जाती है जिसमें बड़े बड़े स्टार्स नजर आते हैं।

    कुछ दिनों पहले मुकेश अंबानी और नीता अंबानी द्वारा दी गई दिवाली पार्टी में भी कंगना रनौत पहुंची थी और उसी पार्टी में करण जौहर भी शामिल थे। हालांकि उनका आमना सामना नहीं हुआ था। अब सीक्रेट सुपरस्टार की स्क्रीनिंग में कंगना के जाने के बाद ये साफ हो गया है कि आमिर खान कंगना रनौत से अपने अच्छे रिलेशन नहीं खराब करेंगे।

    आपको बता दें कि आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार 19 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। फिल्म में आमिर खान कैमियो करते नजर आएंगे तो वहीं जायरा वसीम मुख्य भूमिका में हैं।

    English summary
    Aamir Khan STANDS With Kangana Ranaut After Bollywood BOYCOTTS Her.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X