For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ठंडे बस्ते में गई आमिर खान की मेगा प्रोजेक्ट 'महाभारत'- डेट्स और विवादों को देखते हुए लिया फैसला!

    By Filmibeat Desk
    |

    लंबे समय से आमिर खान की अघोषित फिल्म 'महाभारत' अफवाहों में छाई है। माना जा रहा है कि फिल्म नहीं, बल्कि आमिर खान इसे एक वेब सीरिज के रूप में प्रस्तुत करेंगे। बहरहाल, ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो आमिर खान अब अपना फैसला बदल चुके हैं और महाभारत पर कोई भी फिल्म या सीरिज नहीं बना रहे हैं। बल्कि लाल सिंह चड्ढा के बाद वह किसी अन्य फिल्म में नजर आएंगे।

    पहले 'महाभारत' पर बनी फिल्म कई हिस्सों में रिलीज करने की बात चल रही थी, फिर खबर आई कि आमिर इसे 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के तर्ज पर वेब सीरीज के रूप में पेश करना चाहते हैं, जो कि कई सीजन में आएगा।

    लेकिन बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट की मानें तो आमिर के करीबियों ने इससे इंकार किया है। लगभग दो सालों के रिचर्स और मेहनत के बाद आमिर खान इसे ठंडे बस्ते में डालने का मन बना चुके हैं। आमिर के करीबी सूत्रों के हवाले से लिखा गया है कि, भले-बुरे सभी पहलुओं को तौलने के बाद आमिर खान ने 'महाभारत' नहीं बनाने का फैसला लिया है।

    दो साल नहीं दे पाते आमिर

    दो साल नहीं दे पाते आमिर

    सूत्रों ने कहा- महाभारत वेब सीरिज को बनाने के पीछे आमिर खान पूरे दो साल नहीं दे पाएंगे। उन्हें जल्द ही एक बड़ी फिल्म की घोषणा करनी है, जो लाल सिंह चड्ढा के बाद शुरु होगी।

    विवाद से बचना चाहते थे आमिर

    विवाद से बचना चाहते थे आमिर

    साथ ही आमिर को लगा कि यह महाभारत बनाने का सही समय नहीं है। सीरिज को लेकर किसी भी तरह का विवाद शुरु हो सकता था।उससे जरूरी बात, जिस पैमाने पर वे इसे बनाने की प्लानिंग कर रहे थे, वह व्यावसायिक रूप से व्यावहारिक नहीं था।

    1000 करोड़ का प्रोजेक्ट

    1000 करोड़ का प्रोजेक्ट

    इसे भारतीय सिनेमा का सबसे मंहगा प्रोजेक्ट माना जा रहा था। फिल्म को लगभग 1000 करोड़ के बजट पर तैयार करने की प्लानिंग थी। अफवाह थी कि फिल्म को मुकेश अंबानी प्रोड्यूस करेंगे।

    कृष्ण या कर्ण

    कृष्ण या कर्ण

    आमिर खान ने एक इवेंट के दौरान कहा था कि उन्हें महाभारत में कृष्ण और कर्ण का किरदार बेहद पसंद है और यदि मौका मिला तो वह यही निभाएंगे।

    दूसरी फिल्मों को छोड़ा

    दूसरी फिल्मों को छोड़ा

    खबर थी की इस प्रोजेक्ट की वजह से ही आमिर खान ने राकेश शर्मा बॉयोपिक 'सारे जहां से अच्छा' और 'मुगल' को रिजेक्ट कर दिया था। इसे आमिर का ड्रीम प्रोजेक्ट बताया जा रहा था।

    बैक टू बैक पौराणिक फिल्में

    बैक टू बैक पौराणिक फिल्में

    इन दिनों पौराणिक कथाओं पर फिल्म बनाना ट्रेंड में आ चुका है। डायरेक्‍टर ओम राउत आदिपुरुष नाम से फ‍िल्‍म बना रहे हैं जिसमें प्रभास भगवान राम का किरदार निभाएंगे। जबकि सैफ अली खान बनेंगे लंकेश।

    इसके अलावा आ रही विकी कौशल की अश्वथामा। अक्षय कुमार की राम सेतु, कंगना रनौत की अपराजिता अयोध्या.. वहीं, राजामौली द्वारा महाभारत पर बिग बजट फिल्म बनने की अफवाह है।

    तड़प: अजय देवगन- अक्षय कुमार ने रिलीज किया अहान शेट्टी का FIRST LOOK पोस्टर, हुए इमोशनल, कहा- एंग्री यंग मैनतड़प: अजय देवगन- अक्षय कुमार ने रिलीज किया अहान शेट्टी का FIRST LOOK पोस्टर, हुए इमोशनल, कहा- एंग्री यंग मैन

    English summary
    According to rumours, Aamir Khan's mega project Mahabharata shelved. He is not willing to make this web series anymore because of it's long schedule.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X