»   » ALERT: आमिर खान की 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान'.. ऐसा होगा बिग बी का किरदार!

ALERT: आमिर खान की 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान'.. ऐसा होगा बिग बी का किरदार!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

यशराज फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में आमिर खान और अमिताभ बच्चन की जोड़ी साथ आ रही है.. यह तो हम आपको बता ही चुके हैं।। ताजा खबरों की मानें तो फिल्म में बिग बी आमिर के पिता के किरदार में नजर आएंगे। बिग बी के साथ काम करने को लेकर आमिर बेहद उत्साहित हैं।

[SHOCK.. इस फिल्म को आमिर खान ने किया REJECT.. एक ही झटके में

इस फिल्म पर बात करते हुए आमिर खान ने कहा कि फिल्म की शूटिंग जुलाई से शुरु हो जाएगी। और फिलहाल इस फिल्म को छोड़कर मैंने कोई फिल्म साइन नहीं की है। वहीं, फिल्म के लिए अब तक किसी हीरोइन को फाइनल नहीं किया गया है। 

thugs of hindostan

ठग्स ऑफ हिंदुस्तान से बॉक्स ऑफिस ने भी काफी उम्मीदें लगा रखी है। माना जा रहा है कि फिल्म 400 करोड़ क्लब की शुरूआत करेगी। फिल्म 2018 नवंबर में रिलीज होगी। 

दंगल के साथ आमिर खान ने बॉक्स ऑफिस पर 350 करोड़ क्लब की शुरूआत तो कर ही दी है। अब आमिर 400 करोड़ क्लब की शुरूआत करने वाले हैं.. ऐसी उम्मीद जताई जा रही है। क्यों! जानें यहां-

ज्यादा स्क्रीन.. ज्यादा कमाई

ज्यादा स्क्रीन.. ज्यादा कमाई

आमिर की पिछली फिल्म दंगल महज 4300 स्क्रीन पर रिलीज की गई थी। लेकिन ठग्स ऑफ हिंदुस्तान यशराज फिल्म्स बैनर तले बन रही है। लिहाजा, गारंटी है कि फिल्म 5000 स्क्रीन से ऊपर ही रिलीज होगी।

आमिर- अमिताभ

आमिर- अमिताभ

ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में पहली बार आमिर खान और अमिताभ बच्चन एक साथ आ रहे हैं। ज़ाहिर सी बात है धमाका तो होगा ही। माना जा रहा है कि ये फिल्म यशराज फिल्म्स का काफी महंगा प्रोजेक्ट है।

दिवाली रिलीज

दिवाली रिलीज

क्रिसमस से हटकर अब आमिर खान दिवाली पर अपनी फिल्म रिलीज करने वाले हैं। कोई शक नहीं कि फेस्टिवल सीजन का फायदा तो फिल्म को मिलेगा ही मिलेगा।

ब्लॉकबस्टर जोड़ी

ब्लॉकबस्टर जोड़ी

इससे पहले आमिर खान ने निर्देशक विजय कृष्णा आचर्या और यशराज बैनर के साथ फिल्म धूम 3 किया है। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी। और 250 करोड़ क्लब की शुरुआत की थी।

350 करोड़ पार

350 करोड़ पार

दंगल से आमिर खान ने 350 करोड़ क्लब की शुरुआत कर दी है। बता दें, इससे पहले आमिर ने ही 100, 200, 300 करोड़ क्लब की शुरुआत की है। लिहाजा, कोई शक नहीं कि 400 करोड़ कमाने की उम्मीद हम आमिर से ही कर सकते हैं।

प्रमोशन

प्रमोशन

यशराज फिल्म्स अपनी फिल्मों की पब्लिसिटी और प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ती। जब प्रोडक्शन से यशराज का नाम जुड़ जाए.. तो प्रमोशन का फायदा तो फिल्म को मिलता ही है।

हॉलीवुड फिल्म से प्रेरित

हॉलीवुड फिल्म से प्रेरित

माना जा रहा था यह फिल्म पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन से प्रेरित है। हालांकि इस लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन यदि ऐसा है तो फिल्म को लेकर फैंस का आर्कषण दुगुना हो सकता है।

English summary
Know Aamir Khan and Amitabh Bachchan's character details from upcoming movie Thugs Of Hindostan.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi