»   » ऊफ्फ.. प्रियंका चोपड़ा की हॉट बिकिनी PIC.. सोशल मीडिया पर वायरल!

ऊफ्फ.. प्रियंका चोपड़ा की हॉट बिकिनी PIC.. सोशल मीडिया पर वायरल!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कोई संदेह नहीं है कि प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस हैं। खासकर सोशल मीडिया पर उनकी लेटेस्ट तस्वीर देखकर तो यही लगता है। बॉलीवुड हो या हॉलीवुड, रेड कार्पेट हो या अवार्ड फंक्शन.. प्रियंका चोपड़ा आजकल हर जगह छाईं हुई हैं। 

[''ये सुपरस्टार फोन करके पूछते हैं- मैं अवार्ड जीत रहा हूं या नहीं.... '']

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की ऑस्कर ड्रेस खबरों में थी और अब यह बिकिनी तस्वीर। प्रियंका ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। बस फिर क्या था, मिनटों में यह तस्वीर ट्विटर, फेसबुक हर जगह वायरल हो गई। 

Priyanka Chopra

फिल्मों की बात करें तो फिलहाल प्रियंका चोपड़ा किसी बॉलीवुड फिल्म में फिलहाल नहीं नजर आने वाली हैं। जबकि उनकी डेब्यू हॉलीवुड फिल्म बेवॉच रिलीज होने वाली है। 

नो बिकिनी

नो बिकिनी

बेवॉच से जुड़ी एक अनोखी खबर यह भी है कि फिल्म में प्रियंका कहीं भी बिकिनी में नहीं दिखेंगे.. जबकि बाकी सभी एक्ट्रेसेस ने बिकिनी सीन दिया है।

फिल्म में विलेन

फिल्म में विलेन

जब प्रियंका चोपड़ा से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ये इसीलिए क्योंकि मैं फिल्म में विलेन हूं।

कैसे मिली फिल्म

कैसे मिली फिल्म

"फिल्म की स्क्रिप्ट मेरे एजेंट के जरीए मेरे पास आई.. स्क्रिप्ट में दरअसल विलेन का पार्ट एक मेल एक्टर के लिए लिखा गया था। फिर मैंने निर्देशक से बातें की.. उन्हें मेरा आइडिया पसंद आया कि यदि फिल्म में विलेन का किरदार एक औरत निभाए। इस तरह स्क्रिप्ट पर काम हुआ.."

क्वांटिको से पॉपुलर

क्वांटिको से पॉपुलर

अमेरिकी टीवी शो क्वांटिको से प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड में पॉपुलर हो चुकी हैं। प्रियंका ने वहां भी कई अवार्ड्स अपने नाम किये हैं।

बॉलीवुड में प्रियंका

बॉलीवुड में प्रियंका

बॉलीवुड में प्रियंका चोपड़ा की आखिरी फिल्म 2016 में आई जय गंगाजल थी। अपने प्रोडक्शन की मराठी फिल्म में भी प्रियंका नजर आई थीं।

सिंगर भी

सिंगर भी

हॉलीवुड और बॉलीवुड में नाम कमाने के साथ साथ प्रियंका चोपड़ा एक अच्छी सिंगर भी हैं।

English summary
A smoking hot bikini picture of Priyanka Chopra, which is creating waves on the social media.
Please Wait while comments are loading...