»   » 'एक फिल्म छोड़कर आमिर खान की सारी फिल्में बकवास हैं...'

'एक फिल्म छोड़कर आमिर खान की सारी फिल्में बकवास हैं...'

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्मों का हर कोई फैन है। हो भी क्यों ने आमिर खान साल में एक फिल्म पर ही काम करते हैं और उसी फिल्म पर अपनी सारी मेहनत और ताकत झोंक देते हैं। इसके बाद तैयार होती है उनकी शानदार फिल्म। इस फिल्म को भारत का ओवरसीज भी तारीफें मिलती हैं। वहीं कोई है जिसे आमिर की फिल्में एकदम बकवास लगती हैं।

यकीन नहीं हो रहा न? आमिर की फिल्में और बकवास? ये तो चौंकाने वाला क्रिटिसिजम है। आमिर की फिल्मों के फैन के बीच कौन है जो आमिर को इतनी बुरी तरह क्रिटिसाइज कर रहा है। ये कोई और नहीं आमिर खान के करोड़ों फैंस में से एक है।

a-fan-called-amir-khan-movies-senseless-wrote-letter

इस फैन का कहना है कि आमिर की अब तक की बनाई गई एक फिल्म को छोड़कर सारी फिल्में बकवास हैं। वहीं शायद उन्हें ये नहीं पता कि आमिर की फिल्में कितनी सुपरहिट हैं। आज इस फैन का बयान इसलिए मायने नहीं रखता कि उन्होंने आमिर की फिल्में बकवास बताई हैं, बल्कि इसलिए मायने रखता है कि ये फिल्में आमिर खान की हैं। आगे की स्लाइड में जानें इस फैन को आमिर की कौन सी एक फिल्म पसंद है और बाकी फिल्में क्यों बकवास लगती हैं।

आमिर की तारीफ भी की

आमिर की तारीफ भी की

महिला ने आमिर की फिल्म तारे जमीं पर के लिए तारीफों के पुल बांध दिए। महिला का कहना है कििस फिल्म में जिस तरह आमिर डिस्लेक्सिया से पीड़ित बच्चों के लिए पेरेंट्स को जागरुक करते नजर आए, आमिर का वो अंदाज बहुत पसंद आया।

इस तरह की फिल्में क्यों नहीं बनाते

इस तरह की फिल्में क्यों नहीं बनाते

दूसरी तरफ इस महिला का कहना है कि इतनी सेंसलेस फिल्में छोड़कर आमिर तारे जमीं पर जैसी फिल्में क्यों नहीं बनाते। महिला का मानना है कि समाज को इस तरह की फिल्मों की जरूरत है।

आमिर को सलाह

आमिर को सलाह

महिला ने आमिर को सलाह दी है कि एक्सपेरिमेंट और सेंसलेस फिल्में छोड़कर आमिर सामाजिक मुद्दों पर फिल्म बनाएं। जिसमें एक मैसेज हो और लोग उसे फॉलो करें।

आमिर की सुपरहिट फिल्में

आमिर की सुपरहिट फिल्में

आमिर ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। हाल ही में आमिर की दंगल ने सभी को चौंका दिया। अपनी फिल्मों जी तोड़ मेहनत के साथ-साथ आमिर काफी एक्सपेरिमेंट भी करते हैं जो उन्हें मिस्टर परफेक्शनिस्ट बनाता है।

इन फिल्मों में बिजी हैं आमिर

इन फिल्मों में बिजी हैं आमिर

फिलहाल आमिर अपनी आने वाली फिल्म थग्स ऑफ हिंदुस्तान की तैयारियों में बिजी हैं। इस फिल्म को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। वहीं आमिर की नई फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार भी आने वाली है। जिसमें दंगल में आमिर के साथ काम कर चुकी अभिनेत्री जायरा वसीम दिखेंगी।

आमिर की दंगल ने मचाया था बवाल

आमिर की दंगल ने मचाया था बवाल

वहीं आमिर की फिल्म दंगल ने लोगों को काफी खुश किया था। इस फिल्म के लिए की गई आमिर की मेहनत साफ दिख रही थी वहीं इस फिल्म में न्यूकमर्स ने धमाल कर दिया था। हाल ही नें इस फिल्म की अभिनेत्री जायरा को राष्ट्रीय अवार्ड मिला है।

English summary
a fan called amir khan movies senseless and wrote a letter, know the whole story
Please Wait while comments are loading...